सिनेजीवन: कोरोना के चलते पोस्टपोन हुई ऋचा चड्ढा की शादी और पति को धमकी देने पर सोनू निगम पर बरसी दिव्या

ऋचा चड्ढा ने एक मीम शेयर करते हुए लिखा कि 2020 ने मेरी शादी पोस्टपोन कर दी। इसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी, मनहूस साल और टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार और सोनू निगम के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। इसी बीच, भूषण की पत्नी दिव्या कुमार खोसला का रिएक्शन आया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना वायरस के चलते पोस्टपोन हुई ऋचा चड्ढा की शादी

अभिनेत्री ऋचा ने एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो शादी वाले लुक में चुपचाप बैठी हुई नजर आ रही हैं। काजी उनसे बार-बार पूछता है कि क्या वह सरदार खान (मनोज बाजपेयी) के साथ शादी करना कबूल करती हैं? मीम में काजी पूछता है, 'आपको यह निकाह कबूल है।' दुल्हन के रूप में बैठी ऋचा एक शब्द नहीं बोलती, बस झपकाती हैं। इस मीम के ऊपर ' कोविड के दौरान शादी में सिर्फ 50 मेहमान को आने की अनुमति है' लिखा हुआ है'। इस मीम को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 2020 ने मेरी शादी पोस्टपोन कर दी। इसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी, मनहूस साल!! फिल्म से आपके लिए नगमा का स्वैग जिसने मेरे लिए शुरुआत की! एन्जॉय।'

पति को दी धमकी तो सोनू निगम पर बरस पड़ी गुलशन कुमार की बहू

टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार और सोनू निगम के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। इसी बीच, गुलशन कुमार की बहू और भूषण की पत्नी दिव्या कुमार खोसला का रिएक्शन आया है। दिव्या ने सोनू निगम पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए उन्हें अहसानफरामोश बताया है। इतना ही नहीं, दिव्या ने यह भी कहा है कि टी-सीरिज ने ही उन्हें सबसे पहले ब्रेक दिया था। बता दें कि सुशांत राजपूत के सुसाइड के बाद जब बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मामला गरमाया तो सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री में भी इसके होने की बात कही थी। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो जारी कर भूषण कुमार को एक्सपोज करने की धमकी दी। दिव्या ने लिखा, सोनू निगम जी! टी-सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया। आपको इतना आगे बढ़ाया। अगर आपको इतनी ही खुंदस थी भूषण से तो पहले क्यों नही बोले। आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं। आपके पिताजी के खुद मैंने इतने वीडियो डायरेक्ट किए, जिसके लिए वो हमेशा इतने शुक्र गुजार रहते थे। लेकिन कुछ लोग अहसान फरामोश होते हैं।

लॉरेन ने शेयर की सुशांत सिंह के साथ की पुरानी चैट

अभिनेत्री और डांसर लॉरेन गॉटलिब ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई पुरानी चैट की स्क्रीनशॉट को साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड में 'औसत लुक और औसत प्रतिभा' के साथ जगह बनाई। अभिनेत्री ने इंटाग्राम पर दिवंगत अभिनेता संग हुई बात का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें दोनों के बातचीत के पुराने संदेश हैं, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के बारे में दोनों ने आपस में बातचीत की थी। उन्होंने शेयर स्क्रीनशॉट को कैप्शन देते हुए लिखा, "आज फाइनली मैंने सुशांत के साथ इतने सालों से वॉटसएप पर मेसेज में हुई बातचीत पर गौर किया। मेसेज देखते-देखते मुझे बातचीत का वो अंश मिला, जिसने एक बार फिर मेरा दिल तोड़ दिया। उस बातचीत में एक-दूसरे के सपनों के लिए इतना प्यार, सपोर्ट और विनम्रता जो भरी हुई थी। मुझे सुशांत के साथ एक गहरा कनेक्शन लगता था क्योंकि हम दोनों ही इंडस्ट्री में बाहरी थे।"

केबीसी 12: फिर शुरू होगी रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया

एक तरफ जहां कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 के ऑडीशन्स चल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ मेकर्स ने रजिस्ट्रेशन्स रीओपन करने का फैसला किया है। ऐसा सिर्फ सोनी लिव यूजर्स के लिए किया गया है। सवालों के नए सेट की घोषणा 25 जून से लेकर 3 जुलाई तक की जाएगी। इस राउंड के बाद चुने गए कंटेस्टेंट्स को डिजिटल ऑडीशन के लिए इनवाइट किया जाएगा। सोनी लिव ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शो के होस्ट अमिताभ बच्चन रजिस्ट्रेशन के इस नए और खास मौके के बारे में बता रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि एक आखिरी मौका। कौन बनेगा करोड़पति 12 के रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे फिर एक बार 25 जून रात 9 बजे से सिर्फ सोनी लिव यूजर्स के लिए।

OTT प्लेटफॉर्म पर होगा फिल्‍म 'सूफीयम सुजातयुम' का एक्‍सक्‍लूसिव वर्ल्‍ड प्रीमियर!

रोमांस जोनर पसंद करने वाले अमेजन प्राइम मेंबर्स को इस साल जुलाई महीने में एक शानदार अनुभव मिलने वाला है। विजय बाबू का प्रोडक्‍शन बैनर 'फ्रायडे फिल्‍म हाऊस' अपने दर्शकों के लिए लेकर आ रहा है, फिल्‍म 'सूफीयम सुजातयुम'। इस म्‍यूजिकल लव स्‍टोरी में मलयालम और दक्षिण भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार जयसूर्या के साथ मल्‍टी-टैलेंटेड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी हैं। इस फिल्‍म से अदिति राव हैदरी 14 सालों के बाद मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री में वापसी करती नजर आएंगी। इस बहुप्रतीक्षित लव स्‍टोरी का 3 जुलाई को, 200 से भी ज्‍यादा देशों और क्षेत्रों में वर्ल्‍ड प्रीमियर किया जाएगा।

(आईएएनए के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next