सिनेजीवन: ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का फर्स्ट लुक रिलीज और प्रभास के साथ हिना खान का जबरदस्त डेब्यू

दिवंगत बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर की 69वीं जयंती के अवसर पर, नवोदित हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित उनकी अंतिम फिल्म 'शर्माजी नमकीन' के पोस्टर का अनावरण किया गया है और हिना खान और प्रभास एक साथ एक हाई बजट फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ऋषि कपूर की जयंती पर उनकी आखिरी फ़िल्म के पोस्टर का अनावरण हुआ

दिवंगत बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर की 69वीं जयंती के अवसर पर, नवोदित हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित उनकी अंतिम फिल्म 'शर्माजी नमकीन' के पोस्टर का अनावरण किया गया है। पोस्टर को शनिवार सुबह फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया। तस्वीर में दिग्गज अभिनेता ब्रीफकेस पकड़े नजर आ रहे हैं। हरे मफलर और काली पैंट के साथ भूरे रंग का स्वेटर पहने एक खाली सड़क पर चलते हुए वह मुस्कुरा रहे हैं। पोस्टर के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हमें एक बहुत ही खास फिल्म शर्माजी नमकीन का पोस्टर पेश करते हुए गर्व हो रहा है, जिसमें हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं, मिस्टर ऋषि कपूर, अद्वितीय काम और शानदार करियर को हम हमेशा संजो कर रखेंगे।" "उनके प्यार, सम्मान और याद के प्रतीक के रूप में और उनके लाखों प्रशंसकों को उपहार के रूप में, यहां उनकी अंतिम फिल्म का पहला लुक है।"

प्रभास के साथ हिना खान का जबरदस्त डेब्यू, इस धमाकेदार फिल्म में आएंगी नजर!

हिना खान और प्रभास एक साथ एक हाई बजट फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। हिना खान और प्रभास के फैंस के लिए ये बड़ी खबर सामने आ रही है। टीवी की दुनिया में ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अक्षरा से बिग बॅास की शेर खान हिना खान का सफर तय किया है। हिना खान ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक खास पहचान बना ली है। हिना खान जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री से डेब्यू करने जा रही हैं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार हिना खान जल्द ही प्रभास के साथ करोड़ों के बजट की फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। हिना खान इस बड़ी साउथ फिल्म के साथ इंडस्ट्री में अपनी लोकप्रियता को अधिक फैला रही हैं। हिना खान की इस साउथ फिल्म का नाम वृंदावनम होगा। हालांकि हिना खान और प्रभास के साथ काम करने को लेकर अभी तक मेकर्स ने कोई पुष्टि नहीं की है। हिना खान और प्रभास की इस फिल्म का बजट 200 करोड़ से अधिक का बताया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'इबादत बन गए हो' में नजर आएंगे अर्जुन बिजलानी और गायक स्मिता दहल

टेलीविजन के स्टार अर्जुन बिजलानी और नेपाल की लोकप्रिय गायिका स्मिता दहल अपने चाहने वालों के लिए एक रोमांटिक नंबर लेके आये है. स्मिता दहल जिन्होंने नेपाल म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना काफी नाम बनाया है, बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रख दिया है, जिसमे अभिनेता अर्जुन बिजलानी गीत, "इबादत बन गए हो" लेके आये है। संगीत हमारे दैनिक जीवन में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, और सभी संगीत प्रेमियों के लिए, टी-सीरीज़ अपना नया रोमांटिकगाना रिलीज़ करने के लिए तैयार। स्मिता दहल और अर्जुन बिजलानी बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बिल्कुल फ्रेश जोड़ी हैं और वे पहली बार एक साथ नजर आएंगे। गाना "इबादत बन गए हो" काफी रोमांटिक गाना है और युवाओ क बिच काफी पसंद किया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर मीडिया कवरेज पर अनुष्का शर्मा का फूटा गुस्सा

पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर हुए मीडिया कवरेज पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने नाराज़गी व्यक्त की है। अनुष्का शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर हुई कवरेज पर कॉमेडियन ज़ाकिर खान की एक पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में शेयर किया है। अनुष्का शर्मा ने ज़ाकिर खान की जो पोस्ट शेयर की है उसमें ज़ाकिर खान के द्वारा लिखी कविता इस प्रकार है- 'वो तुम्हें इंसान नहीं समझते इसल‍िए नहीं है कोई लाइन...ना कोई बाउंड्रीज हैं, तुम्हारी लाश उनके लिए कोई रूह निकला हुआ जिस्म नहीं, बस तस्वीर लेने का एक और मौका है, जितनी हो सके... ये वैसा है जैसे, दंगों में किसी जलते घर में से बर्तन चुराने की कोश‍िश करना...''क्योंकि उनके इसके बाद, तुम क्या ही काम आओगे, ज्यादा से ज्यादा 10 तस्वीरें, 5 खबरें, 3 वीड‍ियोज, 2 स्टोरीज... 1 पोस्ट और बस खत्म... इसल‍िए तुम्हारी मौत तमाशा ही रहेगी... रोती मां भी तमाशा, गम से टूटा हुआ बाप तमाशा, बेसुध बहन, हिम्मत हारे हुए भाई, तुमसे मोहब्बत करता हर इंसान उनके लिए बस तमाशा है...' 'तुम जिंदा होते तो बात अलग थी... तुम्हारे मरने के बाद तुम्हारे रोते-बिलखते अपने अब इनकी भूख मिटाएंगे... बस बता रहा हूं... कि यही जिंदगी चुनी है तुमने और मैंने... मैंने... जीते जी ये बात मालूम रहे... तो तुम्हें शायद मलाल कम होगा, आख‍िरी बार आंखें बंद होने से पहले... इसल‍िए खुश रहो, अपने दोस्तों में... प्यार करो अपने लोगों से, बहुत सारा सीखो, नए रिश्ते बनाओ... बनाओ... बस उनके लिए मत जीना, जितना बचा है अपने लिए जीना... क्योंकि उनके हिसाब से तुम इंसान ही नहीं हो.'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सलमान, कैटरीना ने तुर्की के मंत्री से की मुलाकात

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने तुर्की की संस्कृति और पर्यटन मंत्री मेहमत नूरी एर्साय से मुलाकात की है। यह एक लंच मीटिंग थी जो शुक्रवार को हुई । इससे पहले दोनों कलाकारों ने अपनी आगामी जासूसी थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' के लिए दिन की शूटिंग पूरी कर ली थी। नूरी एर्साय ने बॉलीवुड सितारों के साथ अपनी तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। उन्होंने तुर्की में लिखा, "मैंने बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेताओं, सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ मुलाकात की, जो अपनी नई परियोजनाओं के लिए हमारे देश में हैं। तुर्की कई अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा परियोजनाओं की मेजबानी करना जारी रखेगा।" मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस सीरीज की तीसरी किस्त में कैटरीना कैफ भी हैं। कोविड -19 के वैश्विक प्रकोप के कारण 'टाइगर 3' की शूटिंग रोक दी गई थी। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त 'एक था टाइगर' 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी 'टाइगर जि़ंदा है' 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia