सिनेजीवन: KBC के नए सीजन के साथ फिर आ रहे बिग बी और ऋषि कपूर के लिए नीतू-रणबीर ने रखी प्रार्थना सभा

ऋषि की आत्मा को शांति मिलने की सब दुआ कर रहे हैं। अब ऋषि कपूर की पत्नी और बेटे ने उनके लिए प्रार्थना सभा रखी है। रणबीर कपूर और नीतू कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लॉकडाउन के बीच बिग बी ले कर आ रहे हैं केबीसी का नया सीजन।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ऋषि कपूर के लिए नीतू-रणबीर ने रखी प्रार्थना सभा

30 अप्रैल को ऋषि कपूर के दुनिया से विदा लेने के बाद फिल्म इंडस्ट्री और फैन्स के बीच गम का माहौल है। ऐसे में सभी कपूर परिवार को दिलासा दे रहे हैं और ऋषि की आत्मा को शांति मिलने की दुआ कर रहे हैं। अब ऋषि कपूर की पत्नी और बेटे ने उनके लिए प्रार्थना सभा रखी है। रणबीर कपूर और नीतू कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में दोनों ऋषि कपूर की फूलों चढ़ी तस्वीर के साथ बैठे हैं। ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में परिवार समेत बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स शामिल हुए थे। मगर लॉकडाउन के कारण ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थीं। उधर, ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी आखिरकार मुंबई पहुंच गई हैं। रिद्धिमा 1 मई को गाड़ी से मुंबई के लिए रवाना हुई थी और 2 मई को देर रात मुंबई पहुंचीं। उनके साथ उनकी बेटी समारा थीं। रिद्धिमा यहां अपनी मां का साथ देने और परिवार के दुख में शामिल होने आई हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

KBC के नए सीजन के साथ फिर आ रहे बिग बी

लॉकडाउन के बीच जहां कई सारी फिल्मों की शूटिंग पेंडिंग है इसी बीच बिग बी ले कर आ रहे हैं केबीसी का नया सीजन। सोनी टीवी पर इसका प्रोमो भी जारी कर दिया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन कविता सुनाते हुए केबीसी 2020 को लेकर घोषणा करते नजर आ रहे हैं। सोनी टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन लॉकडाउन के इस दौर में जहां सबकुछ बंद पड़ा है एक ऐसी चीज की बात कर रहे हैं जिसे कोई भी बंद नहीं कर सकता। वो है सपने। अमिताभ ने कहा कि नुक्कड की चाय से लेकर रेलगाड़ियों तक पर ब्रेक लग सकता है मगर सपनों की ऊंची उड़ानों पर कभी भी ब्रेक नहीं लग सकता। सपनों को नई उड़ान देने के लिए केबीसी फिर से शुरू हो रहा है। 9 मई को रात 9 बजे से नए सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए जाएंगे।

'पाताल लोक' में संजीव मेहरा के किरदार का पोस्टर रिलीज

एमेजॉन द्वारा हाल ही में घोषित आगामी शो 'पाताल लोक' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है और दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। एक के बाद एक किरदारों का पोस्टर रिलीज होने के बाद, अब संजीव मेहरा का पोस्टर रिलीज कर दिया गया हैं। संजीव मेहरा की भूमिका में अभिनेता नीरज काबी एक नए और अनोखे अवतार में नजर आएंगे। संजीव एक प्रसिद्ध पत्रकार हैं जो आपको लोकतंत्र की चौथी संपत्ति के दृश्यों से रूबरू करवाएंगे। वहीं एक पत्रकार से परिचित करवाने के लिए 'विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस' से बेहतर दिन और क्या हो सकता है! क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा निर्मित एमेजॉन ऑरिजनल सीरीज का ट्रेलर 5 मई, 2020 को रिलीज किया जाएगा। निर्माता सुदीप शर्मा द्वारा बहुप्रतीक्षित एमेजॉन ऑरिजिनल सीरीज 'पाताल लोक' 15 मई, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। इस बहुप्रत्याशित सीरीज का आधिकारिक ट्रेलर 5 मई, 2020 को सुबह 11:34 बजे रिलीज किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दीपिका ने कच्चे आम को बताया सबसे बेहतर

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका कच्चे आम के प्रति प्रेम साफ देखा जा सकता है। फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम पर 'छपाक' की अभिनेत्री द्वारा साझा की गई तस्वीर में कच्चे कटे आम से भरा एक प्लेट नजर आ रहा हैं, जिस पर लाल मिर्च छिड़का हुआ है। तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, "तुम बस बाकी सभी चीजों की तुलना में सबसे अच्छे हो। किसी से भी बेहतर, जिससे मैं अभी तक मिली हूं।" इस पोस्ट पर अभी तक 42,6590 लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं 3262 से अधिक लोग कमेंट कर चुके हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia