सिनेजीवन: कांपते हाथों से मां ने बेटे सिद्धार्थ शुक्ला को दी मुखाग्नि और तीस हजारी कोर्ट में पेश हुए हनी सिंह

ओशिवारा शमशान घाट में सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया गया। उनकी मां ने इकलौते बेटे सिद्धार्थ शुक्ला को मुखाग्नि दी और घरेलू हिंसा मामले में तीस हजारी कोर्ट में हनी सिंह पेश हुए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांपते हाथों और नम आंखों से मां ने इकलौते बेटे सिद्धार्थ शुक्ला को दी मुखाग्नि

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। हाल ही में उनका ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनके परिवार के अलावा सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने टीवी जगत के कई स्टार्स पहुंचे, लेकिन उस वक्त सब का कलेजा फट गया, जब सिद्धार्थ की मां ने बेटे को अपने हाथों से मुखग्नि दी। सिद्धार्थ के निधन से उनके करीबियों को बेहद गहरा सदमा लगा है। उनकी दोस्त शहनाज गिल बिल्कुल बेसुध है और निशब्द हैं। वहीं सिद्धार्थ की मां और बहन की हालत भी देखी नहीं जा रही। रीता शुक्ला ने कांपते हाथों और नम आंखों से दिल पर पत्थर रख कर अपने बेटे के पार्थिव शरीर को मुखग्नि दी। सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी रीति रिवाज से संपन्न हुआ।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

घरेलू हिंसा: कोर्ट की लताड़ के बाद तीस हजारी कोर्ट में पेश हुए हनी सिंह

फेमस सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने हाल ही में उन पर घरेलू हिंसा, मानसिक शोषण और आर्थिक शोषण के आरोप लगाए हैं। 3 सितंबर को इस मामले में तीस हजारी कोर्ट में तीसरी सुनवाई थी जिसके चलते हनी सिंह कोर्ट में पेश हुए। इससे पहले दो सुनवाइयों में हनी सिंह कोर्ट में नहीं पहुंचे थे। इस पर कोर्ट ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि आश्चर्य है, कोर्ट के आदेश का पालन नहीं किया जा रहा है। आरोपी को सोचना चाहिए कि कानून से ऊपर कोई नहीं है। बता दें कि मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सिंगर के खिलाफ घरेलू हिंसा की याचिका दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

मौत और जिंदगी की जंग लड़ रही एसिड अटैक पीड़िता के लिए दीपिका ने बढ़ाया मदद का हाथ

'छपाक' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने फिल्मों में अपने किरदार को लेकर लोगों का खूब दिल जीता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक नेक काम करके लोगों का दिल जीता है। दीपिका ने बिजनौर की रहने वाली एसिड अटैक पीड़िता की मदद के लिए 15 लाख रुपए दान किए हैं। इस नेक काम के बाद उनके फैंस उनकी खूब सराहना कर रहे हैं। दरअसल, एसिड अटैक सर्वाइवर बाला की हालत इस वक्त बहुत नाजुक है। पारिवारिक दुश्मनी में बाला पर तेजाब फेंका गया था। 12 सर्जरी के बाद पैरों पर खड़ी हुई बाला आगरा के शीरोज कैफे में काम करती थीं लेकिन अब वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं। वह दीपिका पादुकोण और कपिल शर्मा के साथ काम कर चुकी हैं। बाला इस समय किडनी फेल होने के बाद जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। उनके इलाज के लिए 16 लाख रुपये की जरूरत है। शिरोज़ हैंगआउट कैफे उसके इलाज के लिए ऑनलाइन क्राउड फंडिंग का अभियान चला रही है। जब छपाक गर्ल दीपिका को इस बात की खबर हुई तो उन्होंने सुबह 10 लाख और शाम को 5 लाख की मदद पहुंचाई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'मैं कुछ नहीं कर सकती, मुझे मालूम है मैं किसलिए खड़ी हूं': अंकिता लोखंडे

टीवी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है। हालांकि आज भी फैंस उन्हें नहीं भूल पाएं हैं। इसी बीच हाल ही में जब अंकिता लोखंडे से सुशांत सिंह को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने उनका खुलकर जवाब दिया। दरअसल, अंकिता लोखंडे 7 साल तक सुशांत सिंह के रिलेशनशिप में थीं। वहीं जब उनसे पूछा गया कि सुशांत की मौत के बाद से ही वह ट्रोल हो रही हैं तो उन्‍होंने कहा, 'मैं कुछ नहीं कर सकती हूं। मेरे हाथ में कुछ नहीं है। लोगों को लगता है तब मुझे देवी बना देते हैं, लोगों को लगता है तब मुझे उतार देते हैं।' अंकिता ने आगे कहा, 'मुझे नहीं लगता है कि मैं पिछले 4 वर्षों में सुशांत की जिंदगी में कहीं थी। किसी और का गुस्‍सा मुझ पर निकालने का कोई मतलब नहीं है। मुझे लगता है कि इस प्रॉसेस के दौरान हर कोई टार्गेट किया गया और यह ठीक है। मुझे मालूम है कि मैं किसलिए खड़ी हुई और मुझे पता है कि मुझे क्‍या महसूस होता है। मुझे मालूम है कि मैं कहां से गुजरी हूं तो ठीक है।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ड्रग्स मामला: अभिनेता अरमान कोहली को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

अभिनेता अरमान कोहली काफी समय से ड्रग्स मामले को लेकर चर्चा में चल रहे हैं और इस समय उनको लेकर एक अहम खबर सामने आ रही है। पता चला है कि अरमान कोहली को ड्रग्स मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खबर आ रही है कि अरमान कोहली को गिरफ्तार करते 14 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। अरमान कोहली की इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर उनको लेकर काफी चर्चा हो रही है। हालांकि उनका करियर कुछ खास नहीं रहा है। इसके अलावा सलमान खान के शो बिग बॉस का वो हिस्सा रहे थे और सलमान खान उनको काफी पसंद करते थे। यही कारण था कि वो जब घर से निकले थे तो सलमान खान ने अपनी फिल्म में उनको कास्ट किया था और फिल्म प्रेम रतन धन पायो में थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia