सिनेजीवन: जमानत याचिका के लिए जल्दबाजी नहीं करेंगी रिया और मलाइका को सता रहा जवानी निकलने का डर!

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की हाईकोर्ट में जमानत याचिका लगाने में जल्दबाजी नहीं करेंगे और कोरोना वैक्सीन को लेकर मलाइका अरोड़ा का दर्द भरा पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिया के वकील बोले- जमानत याचिका के लिए जल्दबाजी नहीं

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की हाईकोर्ट में जमानत याचिका लगाने में जल्दबाजी नहीं करेंगे। आपको बता दें कि मुंबई की एक विशेष अदालत ने रिया और उनके भाई शोविक की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। इसके साथ ही ड्रग मामले में चार और गिरफ्तार लोगों की जमानत याचिका को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

वक्त कितना जल्द बीत जाता है: अंकिता लोखंडे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व-प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने उनकी मौत के तीन महीने होने पर एक 'इमोशनल पोस्ट' साझा किया। अंकिता ने सोमवार को अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "वक्त कितना जल्द बीत जाता है। जिंदगी अपनी रफ्तार से चलती रहती है, लेकिन अपने प्रियजनों की कुछ यादें कभी भी नहीं भूलतीं। सुशांत तुम हमेशा हमारी यादों में और विचारों में रहोगे।" ट्वीट में उन्होंने हैशटैग 'जस्टिस फॉर सुशांत इज ग्लोबल डिमांड' और हैशटैग 'इट आलरेडी थ्री मंथ टूडे' का प्रयोग किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

वैक्सीन निकाल दो, वरना जवानी निकल जाएगी: मलाइका

कोरोना वायरस को लेकर मामला बढ़ता भी जा रहा है। हिंदी सिनेमा के कई स्टार्स कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इस लिस्ट में ताजा नाम है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी का। बीते दिनों दोनों के कोरोना पॅाजिटिव होने की खबर सामने आयी। फिलहाल दोनों ही घर पर रहकर अपने कोरोना निगेटिव होने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि मलाइका अरोड़ा कोरोना पीड़ित होने का दर्द संभाला नहीं जा रहा है। तभी तो सोशल मीडिया पर उन्होंने कोरोना वैक्सीन को लेकर एक ऐसा पोस्ट किया है जो कि खबरों में छाया हुआ है। मलाइका ने पोस्ट कर लिखा है कि कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी। मलाइका के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इस साल की सबसे ज्यादा रेटिंग वाली फिल्मों में शामिल 'राम सिंह चार्ली'

राम सिंह चार्ली भारतीय हिंदी भाषा के सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध बॉलीवुड नाटक में से एक है। फिल्म में सर चार्ल्स चैपलिन के गुणों से प्रेरित होकर राम सिंह एक ऐसे शख्स हैं जो अपने कठिन से कठिन परिस्थियों मैं भी मुस्कुराते रहते हैं और किरदार से दूर जाना असंभव है। फिल्म एक कलाकार की भावना का जश्न मनाती है जो बिज़नेस पिंट ऑफ़ व्यू से त्वरित रिटर्न के लिए अपनी कला को पतला करने से इनकार करता है।फिल्म क्रिटिक्स ने ये फिल्म की तुलना सर्कस पर बानी अब तक की कल्ट फिल्मों से की है। वास्तव में, प्रशंसकों से अभिभूत होकर, उन्होंने फिल्म को दुनिया के सबसे लोकप्रिय फिल्म रेटिंग प्लेटफॉर्म आईएमडीबी पर 10 में से 4-2की मन-मुताबिक रेटिंग दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अमेजन प्राइम ने ट्रेडमार्क मिर्ज़ापुर स्टाइल में दी 'हिंदी दिवस' की शुभकामनाएं!

हिंदी दिवस के अवसर पर, अमेजॅन प्राइम वीडियो ने सोमवार को मिजार्पुर स्टाइल में अपने दर्शकों को शुभकामनाएं दी है! स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वे हमें अली फजल और विक्रांत मैसी, उर्फ मिजार्पुर के गुड्डू और बबलू के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी और दिव्येंदु शर्मा, उर्फ कालीन भैया और मुन्ना त्रिपाठी द्वारा बोले गए कुछ सामान्य हिंदी शब्द सिखा रहे हैं। इन शब्दों में भौकाल, कंटाप, विशुद्ध और बवाल जैसे कई अन्य शब्द शामिल हैं। हालांकि ये शब्द उत्तर प्रदेश में आम हैं, लेकिन अब इन शब्दों की लोकप्रियता भारत के हर क्षेत्र में देखी जा सकती है और अब लगभग हर जगह इन शब्दों का इस्तेमाल किया जाता है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next