सिनेजीवन: नए पोस्टर के साथ रणवीर की 'सर्कस' की रिलीज डेट का ऐलान और 'द कश्मीर फाइल्स' को बड़ा झटका

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस से एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है और इसके साथ साथ एक बड़ा ऐलान भी किया गया है और विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज हुई है तब से ही ये विवादों में हैं, खबर है कि ये फिल्म सिंगापुर में नहीं रिलीज होगी बल्कि इसको बैन कर दिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नए पोस्टर के साथ रणवीर की फिल्म 'सर्कस' की रिलीज डेट का ऐलान

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस से एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है और इसके साथ साथ एक बड़ा ऐलान भी किया गया है। दरअसल रणवीर की अगली फिल्म 'सर्कस' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सर्कस की रिलीज डेट के साथ फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है, जिसे देखकर आप काफी एक्साइटेड हो जाएंगे। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सर्कस' इसी साल 23 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसके पोस्टर पर फिल्म की लंबी स्टारकास्ट नजर आ रही है। फिल्म में रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े के अलावा वरुण शर्मा, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा समेत कई और सितारे नजर आएंगे। 'सिंबा' के बाद रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह की यह दूसरी फिल्म है। सिम्बा ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि रणवीर की झलक फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी देखने को मिली थी। एक बार फिर ये दोनों सर्कस में अपने काम से फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आदित्य रॉय कपूर, मृणाल ठाकुर की क्राइम थ्रिलर के नाम का हुआ खुलासा

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की आने वाली फिल्म को आखिरकार नाम मिल गया है। क्राइम थ्रिलर का नाम 'गुमराह' है। सच्ची घटनाओं पर आधारित, क्राइम थ्रिलर में आदित्य पहली बार दो अलग-अलग अवतारों में दोहरी भूमिका निभाएंगे और मृणाल ठाकुर एक पुलिस वाली की भूमिका निभाती नजर आएगी। यह थ्रिलर फिल्म आदित्य और मृणाल के बीच एक तीखी प्रतिद्वंदिता को दिखाएगी। आदित्य ने पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और मंगलवार को मृणाल के साथ दूसरा शेड्यूल शुरू करेंगे, जिन्होंने मुंबई में दूसरा शेड्यूल शुरू किया है और रोनित रॉय जल्द ही शूटिंग में शामिल होंगे। नवोदित निर्देशक वर्धन केतकर द्वारा अभिनीत, फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'द कश्मीर फाइल्स' को झटका, सिंगापुर में बैन की गई फिल्म!

जब से विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज हुई है तब से ही ये विवादों में हैं। लेकिन इस वक्त एक और खबर सिंगापुर से सामने आ रही है जो कि चौकाने वाली है। खबर आ रही है कि ये फिल्म सिंगापुर में नहीं रिलीज होगी बल्कि इसको बैन कर दिया गया है। गौरतलब है कि मुस्लिम बहुल कश्मीर घाटी से हिंदुओं के पलायन पर बनी ये बॉलीवुड फिल्म, द कश्मीर फाइल्स को बहु-नस्लीय सिंगापुर में इसलिए प्रतिबंधित कर दिया जाएगा क्योंकि फिल्म को शहर-राज्य के फिल्म वर्गीकरण दिशानिर्देशों से परे "परे" माना गया है। अधिकारियों ने चैनल न्यूज एशिया को बताया, "फिल्म को मुसलमानों के उत्तेजक और एकतरफा चित्रण और कश्मीर में चल रहे संघर्ष में हिंदुओं को सताए जाने के चित्रण के लिए वर्गीकरण से मना कर दिया जाएगा।" उनका मानना है कि फिल्म में मुसलमानों को लेकर एकतरफा बात दिखाई गई है। उन्होंने कहा, "इन प्रतिनिधित्वों में विभिन्न समुदायों के बीच दुश्मनी पैदा करने और हमारे बहुजातीय और बहु-धार्मिक समाज में सामाजिक सामंजस्य और धार्मिक सद्भाव को बाधित करने की क्षमता है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'टूट गया' के लिए साथ आए शांतनु माहेश्वरी और अशनूर कौर

अभिनेता शांतनु माहेश्वरी और अशनूर कौर एक प्रेम गीत 'टूट गया' के लिए साथ आए हैं। पहली बार एक साथ जोड़ा गया, यह गाना नए जोड़े की मनमोहक केमिस्ट्री को ऋषिकेश के सुंदर स्थानों के साथ दर्शाता है। गौरव दासगुप्ता द्वारा रचित, कुंवर जुनेजा द्वारा लिखित और स्टेबिन बेन द्वारा गाए गए गीतों के साथ, टूट गया एक आनंद देने वाला आकर्षक ²श्य लाता है जिसे आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित किया गया है।

शांतनु कहते हैं- टूट गया पर अशनूर के साथ काम करना अद्भुत था। गीत और इसके भावनात्मक ग्राफ को एक परिभाषित तरीके से चित्रित किया गया है। यह एक फिल्म की तरह लगा। यह एक लड़के और एक लड़की के बीच प्यार की एक प्यारी कहानी है, जो उन तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है। एक दूसरे के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करें। मैं श्रोताओं की प्रतिक्रिया को देखने के लिए उत्साहित हूं। स्टेबिन बेन, कुंवर जुनेजा, गौरव दासगुप्ता और आदित्य दत्त नवीनतम रोमांटिक ट्रैक लाने के लिए सेना में शामिल होते हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia