सिनेजीवन: इस ब्रांड के एंबेसडर बने डायरेक्टर रोहित शेट्टी और KGF 2 के मेकर्स ने शुरू की नई फिल्म की शूटिंग

डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, टेलीविजन होस्ट बनने और ओटीटी की दुनिया में कदम रखने के बाद अब रोहित शेट्टी एक ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं और बहुचर्चित फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' की अपार सफलता के बाद, इसके निर्माताओं ने अपना अगली फिल्म 'बघीरा' को लॉन्च कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

माधवन की 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' को कान में मिला 'स्टैंडिंग ओवेशन'

आर. माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' का भव्य प्रीमियर पालिस डेस फेस्टिवल्स के कन्वेंशन सेंटर में हुआ। माधवन और इसरो के प्रतिभाशाली और अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन ने रेड कार्पेट पर शानदार एंट्री की। फिल्म वैज्ञानिक नंबी नारायणन पर आधारित है। फिल्म की स्क्रीनिंग का तालियों की गड़गड़ाहट के साथ स्वागत किया गया, इतना ही नहीं इसे पूरे 10 मिनट के लिए स्टैंडिंग ओवेशन मिला। फिल्म समारोह में अपनी फिल्म को मिली सराहना पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता से निर्देशक बने माधवन ने एक बयान में कहा कि मैं अभिभूत और उत्साहित हूं। यह टीम 'रॉकेटरी' में हम सभी के लिए एक गर्व का क्षण है। इसके लिए मैं विनम्र और आभारी हूं। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। फिल्म 1 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है।

विशाल पैमाने पर मंचित, 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में की गई है। फिल्म में फीलिस लोगान, विंसेंट रियोटा और रॉन डोनाची जैसे अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता शामिल हैं, जिसमें सुपरस्टार शाहरुख खान और सूर्या ने विशेष भूमिका निभाई है। तिरंगा फिल्मों, वर्गीज मूलन पिक्च र्स और 27वें निवेश द्वारा निर्मित 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट', और भारत में यूएफओ मूवीज और रेड जाइंट मूवीज द्वारा भारत में और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यश राज फिल्म्स एंड फार्स फिल्म कंपनी द्वारा वितरित किया जाएगा, जो 1 जुलाई को छह भाषाओं में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित दुनिया भर में रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इस मशहूर कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बने रोहित शेट्टी

एक्शन के अपने असाधारण विजन के लिए मशहूर रोहित शेट्टी अपने बेदाग फैशन सेंस से सभी को रोमांचित करने के लिए पूरी तरह से योजना बना चुके है। केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड ने रोहित शेट्टी को अपने कपड़ों के ब्रांड LawmanPg3 के लिए अपना नया ब्रांड एंबेसडर बना दिया है। ब्रांड ने पुरुषों के लिए अद्वितीय फैशनेबल कपड़े बनाने की कल्पना की है ताकि ब्रांड को संबंधित और आकांक्षात्मक बना दिया है। रोहित शेट्टी को जनता के लिए एक आइकन के रूप में जाना जाता है और वह ब्रांड की टैगलाइन 'बी द स्टार' के लिए सबसे उपयुक्त बना हुआ है। रोहित शेट्टी इस साल के नए कलेक्शन का प्रतिनिधित्व करने वाले है। LawmanPg3 ने कोलकाता में एक भव्य व्यापार कार्यक्रम में रोहित शेट्टी को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया जा चुका है। केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड के निदेशक रोहित शेट्टी के साथ LawmanPg3 के जुड़ाव के बारे में बात करते हुए विकास जैन ने बोला है कि "हम रोहित शेट्टी को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वह एक बहुत ही लोकप्रिय व्यक्तित्व हैं और उनके साथ हमारा जुड़ाव हमारे ब्रांड को बनाएगा। जनता तक पहुंचें।" एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में बोर्ड पर आने के बारे में बात करते हुए, रोहित शेट्टी शेयर किया है, "एक ब्रांड बनाने के लिए LawmanPg3 का दृष्टिकोण, विशेष रूप से आम जनता के लिए कुछ ऐसा है जिसे मैं एक मूवी निर्माता के रूप में प्रतिध्वनित करता हूं। मुझे बोर्ड में शामिल होने और उनका नया संग्रह पेश करने में खुशी हो रही है।"


KGF चैप्टर 2 के मेकर्स ने प्रशांत नील की स्क्रिप्ट के साथ शुरू की नई फिल्म की शूटिंग

बहुचर्चित फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' की अपार सफलता के बाद, इसके निर्माताओं ने शुक्रवार को अपना अगली फिल्म 'बघीरा' को लॉन्च कर दिया है। इस फिल्म का मुहूर्त बेंगलुरु में हुआ है, फिल्म 'उग्राम' स्टार श्री मुरली और 'केजीएफ' के निर्देशक प्रशांत नील की वापसी कर रहे हैं। प्रशांत नील ने फिल्म 'उग्राम' का निर्देशन किया था अब वह फिल्म वहीं वह 'बघीरा' की कहानी लिख रहे हैं। 'बघीरा' प्रोडक्शन हाउस की एक और नई एक्शन थ्रिलर फिल्म बनने जा रही है, जो कि बड़े बजट वाली फिल्म होगी। ये फिल्म 'बघीरा' अगले साल रिलीज होगी। डॉ. सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग कर्नाटक और हैदराबाद में की जाएगी, जिसमें प्रमुख शूटिंग बेंगलुरु के बाहरी इलाके और मैसूर क्षेत्र में होगी।

श्री मुरली के जन्मदिन के अवसर पर, बघीरा का फस्र्ट लुक पोस्टर दिसंबर 2020 में जारी किया गया था, जिसमें अभिनेता गुस्से में अवतार में थे। होम्बले फिल्म्स के निमार्ताओं द्वारा फिल्म की अंतिम स्टार कास्ट का खुलासा किया जाना बाकी है। प्रोडक्शन हाउस इस साल कई बड़ी टिकट घोषणाओं के साथ रोल पर रहा है। 'सूररई पोटरु' की निर्देशक सुधा कोंगरा को भी हाल ही में उनके द्वारा एक प्रमुख परियोजना के लिए चुना गया था, साथ ही वे पुनीत राजकुमार के भतीजे युवा राजकुमार को एक अन्य फिल्म में लॉन्च कर रहे हैं। 'कांतारा' और 'राघवेंद्र स्टोर्स' अन्य दो आगामी फिल्में हैं जो होम्बले बैनर के तहत रिलीज होंगी। 'केजीएफ चैप्टर 2' की अखिल भारतीय सफलता के बाद, होम्बले फिल्म्स उन परियोजनाओं को बनाने पर केंद्रित है जिन्हें राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज किया जा सकता है। इसके अलावा साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ आगामी फिल्म 'सालार' भी पांच भाषाओं में रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ऐश्वर्या राय के कान्स रेड कार्पेट लुक ने आर्मगेडन टाइम के प्रीमियर पर बनाई जगह

कान फिल्म समारोह में नियमित रुप से हिस्सा लेने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस 'ऐश्वर्या राय बच्चन' इस बार 75वें कान समारोह में फिर से अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पहुंची। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन कॉस्मेटिक ब्रांड लोरियल पेरिस की वैश्विक ब्रांड एंबेसडर हैं, जो प्रमुख प्रायोजकों में से एक है और फेस्ट की ब्यूटी पार्टनर है। खास बात तो ये है कि, फोटोग्राफरों को अपने सिग्नेचर पोज देते हुए देखी गई अभिनेत्री ने फिल्म फेस्ट के तीसरे दिन के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ लुक बचा लिया। तीसरे दिन उन्होंने 'आर्मगेडन टाइम' के प्रीमियर में भाग लिया, जिसमें ऐनी हैथवे, एंथनी हॉपकिंस के साथ ऑस्कर इसाक ने अभिनय किया था। अपनी हालिया रेड कार्पेट उपस्थिति के लिए अभिनेत्री जो कान फिल्म फेस्ट के 2003 संस्करण के दौरान जूरी की सदस्य थीं। खैर इस बार ऐश्वर्या के डिजाइनर गौरव गुप्ता द्वारा तैयार किया गया एक सुंदर लहराती पेस्टल-गुलाबी गाउन समारोह के तीसरे दिन पहना था।

इससे पहले, ऐश्वर्या टॉम क्रूज-स्टारर 'टॉप गन: मेवरिक' के प्रीमियर में शामिल हुईं। ब्लैक फ्लोरल गाउन में ऐश्वर्या के लुक को फैन्स ने खूब सराहा। उसी प्रीमियर के दौरान, जूलिया रॉबर्ट्स ने भी ऐनी हैथवे, ऐश्वर्या राय और जूरी सदस्य रेबेका हॉल के साथ उपस्थिति दर्ज कराई। जल्द ही ऐश्वर्या मणिरत्नम की तमिल महाकाव्य अवधि नाटक 'पोन्नियिन सेलवन: आई' में दिखाई देंगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia