सिनेजीवन: रोहित शेट्टी के बयान पर बवाल, बचाव में उतरीं कैटरीना और अब न्यूड सीन नहीं करेंगी कीरा नाइटली

सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी बयान को लेकर काफी बवाल मचा था, जिसके बाद ट्विटर में हैशटैग शैम ऑन यू रोहित शेट्टी ट्रेंड करने लगा था। इसके बाद खुद कैटरीना कैफ अपने फिल्म के निर्देशक के बचाव में सामने आईं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

'सूर्यवंशी' के निर्देशक रोहित शेट्टी की उनके बयान को लेकर काफी आलोचना हो रही है। ऐसे में अब फिल्म की अभिनेत्री कैटरीना कैफ उनके बचाव में सामने आईं हैं। दरअसल फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने अपने हाल ही के बयान में कहा था कि आने वाली फिल्म में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा, जिसमें अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह माचोमैन वाले अंदाज में नजर आएंगे और फिल्म की हीरोइन कैटरीना कैफ को शायद कोई नहीं देखेगा।

सोशल मीडिया पर उनके बयान को लेकर काफी बवाल मचा था, जिसके बाद ट्विटर में हैशटैग शैम ऑन यू रोहित शेट्टी ट्रेंड करने लगा था। इसके बाद खुद कैटरीना कैफ अपने फिल्म के निर्देशक के बचाव में सामने आईं।

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से कहा, "प्रिय मित्रों और प्रशंसकों। मैं आमतौर पर मीडिया रिपोर्ट्स और लेखों पर टिप्पणी नहीं करती हूं, लेकिन इस मामले में मुझे कहना पड़ रहा है कि रोहित सर का बयान गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।"

उन्होंने कहा, "मैं उस बयान की बात कर रही हूं, जिसमें रोहित सर ने कहा कि 'मुझे फिल्म में कोई नहीं देखेंगा।' क्योंकि फिल्म में कई एक्शन सीन है और तीन अभिनेता मौजूद हैं। मेरी रोहित सर के साथ बहुत अच्छी दोस्ती है और उन्होंने फिल्म में मुझे मेरे किरदार को समझने में बहुत मदद की। उनके पूरे बयान को गलत संदर्भित किया गया।"

कीरा नाइटली अब न्यूड सीन नहीं करेंगी

हॉलीवुड अभिनेत्री कीरा नाइटली ने आखिरकर कैमरे के सामने न्यूड सीन देने को लेकर अपनी राय बदल दी है। 34 वर्षीय अभिनेत्री ने विगत में कई न्यूड सीन दिए हैं और 2008 में 'द एज आफ लव' सीरीज में उनके टॉपलेस सीन की काफी चर्चा हुई थी। द ब्लास्ट डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अब कीरा ने अपने सभी फिल्मों में न्यूड सीन देने को लेकर सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है। उनका मानना है कि इससे बच्चों के भविष्य पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है।

कीरा और उनके म्यूजिशियन पति जेम्स राइटन की दो बेटियां हैं-ईडी (4 वर्ष) और डेलिलाह (6 महीना)। कीरा ने कहा कि पहले उन्हें न्यूड सीन देने में कोई दिक्कत नहीं होती थी, लेकिन अब उनके बच्चे हैं, जिन पर ऐसे सीन का बुरा प्रभाव पड़ सकता है और इसलिए इसको लेकर वह सतर्कता बरत रही हैं।

लोकप्रिय