सिनेजीवन: हीरोपंती 2 का गाना 'दफा कर' हुआ रिलीज और RRR को करोड़ों का घाटा! ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

हीरोपंती 2 के निर्माता ने मुंबई में फिल्म के पहले गाने 'दफा कर' को लॉन्च करने के लिए एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया और फिल्म RRR को करोड़ों रुपये का घाटा हुआ है, फिल्म ऑनलाइन लिक हो गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राजामौली की आरआरआर को करोड़ों का घाटा! ऑनलाइन हुई लीक

निर्देशक राजामौली की आरआरआर RRR सिनेमाघर में रिलीज हो गई है। रामचरण, जूनियर एनटीआर,अजय देवगन और आलिया भट्ट की RRR फिल्म पाइरेसी का शिकार हो गई है। 25 मार्च को सुबह रिलीज हुई RRR दोपहर तक कई पाइरेसी साइट्स पर हाई क्वालिटी में लीक हो गई है। ऐसे में 400 करोड़ के बजट से तैयार की गई RRR को बड़ा झटका लगेगा। रिलीज होने के कुछ घंटे के भीतर लीक होने से राजामौली की इस फिल्म को करोड़ों का घाटा हुआ है। इंटरनेट पर HD में RRR लीक हो गई है। RRR को फिल्मीरैप, तमिल रॉकर्स के साथ मूवी रूल्ज की वेबसाइट्स पर लीक किया गया है। सोशल मीडिया पर कई फैंस ने रिएक्शन देते हुए बोला है कि इस फिल्म को सिनेमाघर में देखना चाहिए। इसे मोबाइल पर पाइरेसी कॉपी में नहीं देखा जाए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

हीरोपंती 2 का गाना 'दफा कर' हुआ रिलीज

हीरोपंती 2 के निर्माता ने मुंबई में फिल्म के पहले गाने 'दफा कर' को लॉन्च करने के लिए एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया। इस सॉंग लॉन्च इवेंट पर निर्माता वर्धा नाडियाडवाला और भूषण कुमार के साथ, टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, निर्देशक अहमद खान, गीतकार महबूब कोतवाल नजर आए। इनके साथ-साथ एक और स्पेशल गेस्ट को मौके पर स्पॉट किया गया और वो थे फिल्म के संगीतकार और म्यूजिक मैस्ट्रो ए आर रहमान। बता दें, म्यूजिक ब्लॉकबस्टर 'रंगीला' में अहमद खान (कोरियोग्राफर के रूप में) के साथ काम करने के बाद, ए आर रहमान, उनके साथ 'हीरोपंती 2' के लिए फिर साथ आए है। मीडिया फ्रेटरनिटी ने ऑस्कर विजेता संगीतकार द्वारा रचित गाने 'दफा कर' को और खासतौर से इसमें टाइगर और तारा के शानदार डांस परफॉर्मेंस को खूब एंजॉय किया।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण 27 मार्च को पूरा करेंगे स्पेन शेड्यूल

किंग खान शाहरुख खान इस वक्त अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरों का हिस्सा रहे हैं। वो काफी जल्द यशराज फिल्म्स के पठान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं और वह अभी उसी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका में, फिल्म की शूटिंग स्पेन में हो रही है और सेट से कई तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं जिससे प्रशंसक पठान के बारे में उत्साहित हैं। लेकिन अब हालिया अपडेट के आई है जो कि फैंस के लिए काफी खास खबर है, शाहरुख और दीपिका फिल्म के स्पेन शेड्यूल को पूरा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सीमा मेरे लिए एक नया अनुभव है : सुधा चंद्रन

मशहूर डांसर और एक्ट्रेस सुधा चंद्रन एकता कपूर की 'नागिन 6' का हिस्सा हैं। वह लोकप्रिय फैंटेसी नाटक के पहले तीन सत्रों का हिस्सा रही थीं। शो का हिस्सा बनने को पहले अभिनेत्री मौजूदा सीजन में अपनी विशेष कैमियो एंट्री को लेकर उत्साहित हैं। वह कहती है, "मैं सीमा की भूमिका निभा रही हूं। वह नायक की मां है। हालांकि वह एक अभिमानी महिला के रूप में सामने आती है, सीमा एक सकारात्मक चरित्र है। वह अपने पति के प्रभुत्व में है, जो कई अवैध गतिविधियों में शामिल है, लेकिन सभी दोष वहन करती है। मूल रूप से वह महिला है जो घर चलाती है और घरेलू हिंसा का शिकार है।" सुधा ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है और अब तक चार एपिसोड पूरे कर चुकी हैं। उन्होंने कहा, "सीमा मेरे लिए एक नया अनुभव है। मुझे इस किरदार से जुड़ने में कुछ समय लगेगा क्योंकि मुझे वास्तव में सीमा के रंगों को बेहतर तरीके से जानने की जरूरत है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia