सिनेजीवन: OTT रिलीज के लिए 'RRR' तैयार, नोट कर लें तारीख और 'लाल सिंह चड्ढा' का 'मैं की करां' गाना हुआ रिलीज

जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म 'आरआरआर' 20 मई को जी-फाइव पर रिलीज होगी और आमिर खान ने दर्शकों और संगीत प्रेमियों के लिए बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के दूसरा ट्रैक 'मैं की करां' रिलीज कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ओटीटी रिलीज के लिए तैयार 'आरआरआर'

जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म 'आरआरआर' 20 मई को जी-फाइव पर रिलीज होगी। एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म 'आरआरआर' ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई के साथ देश में तहलका मचा दिया था और अब इसे दुनिया भर में थियेटर में रिलीज होने के कुछ महीनों बाद ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। निमार्ताओं ने 'आरआरआर' की ओटीटी रिलीज के विवरण को फिलहाल गुप्त रखा है, उम्मीद है कि वे जल्द ही एक आधिकारिक घोषणा करेंगे। यह फिल्म तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी, जो हिंदी भाषा में जल्द ही आने वाली है। ब्लॉकबस्टर में आलिया भट्ट, अजय देवगन, समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस, श्रिया सरन और अन्य ने अभिनय किया है। एमएम कीरवानी ने फिल्म का संगीत तैयार किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'लाल सिंह चड्ढा' का दूसरा गाना 'मैं की करां' हुआ रिलीज

'लाल सिंह चड्ढा' का पहला गाना 'कहानी' लॉन्च करने के बाद, आमिर खान ने गुरुवार को दर्शकों और संगीत प्रेमियों के लिए बहुप्रतीक्षित फिल्म के दूसरा ट्रैक 'मैं की करां' रिलीज कर दिया है। मशहूर गायक सोनू निगम के गायन और अमिताभ भट्टाचार्य के गीतों के साथ, उस्ताद प्रीतम द्वारा रचित 'मैं की करां' एक मधुर गीत है जिसकी सुंदरता इसकी सादगी में निहित है। जहां पहला गाना 'कहानी' आमिर खान के एक टीजर वीडियो के साथ रिलीज हुआ था, वहीं 'मैं की करां' के लिए सोनू निगम, प्रीतम और उनकी टीम का एक बिहाइंड द सींस वीडियो रिलीज किया गया था। अभिनेता-निर्माता आमिर खान और सोनू निगम ने रेड एफएम पर भी गाना लॉन्च किया और उन्होंने 'मैं की करां' के बारे में विस्तार से बात की।

सोनू निगम ने कहा कि जब प्रीतम ने मुझसे गाने के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने मुझे बताया कि कैसे आमिर खान चाहते थे कि मैं इसे गाऊं। मैंने गाना गाया है। मेरा मानना है कि 'मैं की करां' की हमारी यात्रा बेहतरीन थी। दर्शक इसे बहुत प्यार देंगे। दिलचस्प बात यह है कि एक गेम चेंजिंग मूव में, आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के गानों का वीडियो जारी नहीं करने का विकल्प चुना है, बल्कि इसके बजाय केवल ऑडियो जारी किया है। 'लाल सिंह चड्ढा' आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्च र्स द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 11 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अनुराग कश्यप की 'दोबारा' थियेटर में एंट्री के लिए तैयार

एकता कपूर और अनुराग कश्यप की फिल्म 'दोबारा' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। 'दोबारा' एक थ्रिलर फिल्म है। तापसी और अनुराग का यह तीसरा प्रोजेक्ट है, जिसमें वह एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म 'दोबारा' में तापसी एक बार फिर पावेल गुलाटी के साथ काम करेगी। इससे पहले उन्होंने पावेल के साथ फिल्म 'थप्पड़' में काम किया था। 'दोबारा' को एकता कपूर की कल्ट मूवीज और सुनीर खेत्रपाल की एथेना द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जा रहा है। इस फिल्म का डायरेक्शन अनुराग कश्यप कर रहे हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia