सिनेजीवन: दुनियाभर में तहलका मचाने को तैयार RRR और 'दासवी' से सामने आया यामी का दमदार अंदाज

एस एस राजामौली की बहुप्रतीक्षित 'आरआरआर' दुनिया भर में 2डी और 3डी में रिलीज होने के लिए तैयार है और 'दासवी' के निर्माताओं ने अभी हाल ही में फिल्म से एक नया चरित्र पोस्टर जारी किया है, जिसमें इस बार यामी गौतम हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

3D में रिलीज होगी एस एस राजामौली की मैग्नम ओपस ‘RRR'

एस एस राजामौली की बहुप्रतीक्षित 'आरआरआर' दुनिया भर में 2डी और 3डी में रिलीज होने के लिए तैयार है। राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर यह पैन इंडिया फिल्म 25 मार्च को वर्ल्डवाइड थियेटर्स में दस्तक देगी। यह एक बहुभाषी फिल्म है, जिसके साथ निर्माता बड़े पर्दे पर राम चरण और जूनियर एनटीआर को पहली बार एक साथ ला रहे हैं। ऐसे में निर्माताओं ने एक्शन ड्रामा को को अलग-अलग प्रारूपों जैसे डॉल्बी सिनेमा, आईमैक्स और 3 डी में रिलीज करने का फैसला किया है। हाल ही में, राजामौली और 'आरआरआर' टीम ने एक नया पोस्टर जारी किया है जिसमे बताया गया है कि फिल्म प्रेमी 3डी में फिल्म का अनुभव कर सकते हैं। राजामौली, जो 'बाहुबली' फ्रैंचाइज़ी के साथ बिग स्केल फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं, का मानना है कि कुछ ऐसी फिल्में होती हैं जिनका बड़े पर्दे पर और 3डी फॉर्मेट में ही पूरा आनंद उठाया जा सकता है, जो दर्शकों को उस युग में भी ले जाएगी और उन्हें यह महसूस कराती कि वह इसका हिस्सा है। 'RRR' को भी यही ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नए पोस्‍टर में द‍िखा यामी का दमदार अंदाज, कल ट्रेलर होगा रिलीज

दासवी के निर्माताओं ने अभी हाल ही में फिल्म से एक नया चरित्र पोस्टर जारी किया है, जिसमें इस बार यामी गौतम हैं। अपने IPS अधिकारी अवतार में मजबूत और उदात्त दिखने वाले पोस्टर में यामी के उग्र और निडर पक्ष को दिखाया गया है। बता दें फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन उपस्थित, दासवी। एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित, अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर अभिनीत, दिनेश विजान और बेक माई केक फिल्म्स द्वारा निर्मित, 7 अप्रैल 2022 से Jio Cinema और Netflix पर स्ट्रीमिंग।

अनुपम खेर ने शुरू की अपनी 523वीं फिल्म 'आईबी 71' की शूटिंग

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने विद्युत जामवाल अभिनीत 'आईबी 71' की शूटिंग शुरू कर दी है, जो उनकी 523वीं फिल्म है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर सेट से कई तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में वह विद्युत और फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि, मैं अपनी 523 वीं फिल्म 'आईबी 71' की शुरूआत बेहद प्रतिभाशाली और दिल को छू लेने वाले विनम्र विद्दुत जामवाल के साथ कर रहा हूं। उनकी कंपनी एक्शन हीरो फिल्म इसे प्रोड्यूस कर रही है। द गाजी अटैक फेम संकल्प रेड्डी इस शानदार थ्रिलर का निर्देशन कर रहे हैं! जय हो और जय हिंद। संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित, जासूसी थ्रिलर एक सच्ची घटना पर आधारित है कि कैसे भारतीय खुफिया अधिकारियों ने पूरे पाकिस्तानी प्रतिष्ठान को पछाड़ दिया था और भारतीय सशस्त्र बलों को दो-मोर्चे के युद्ध का सामना करने के लिए आवश्यक लाभ दिया। यह फिल्म टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट के सहयोग से उनके बैनर एक्शन हीरो फिल्म्स के तहत विद्युत का पहला प्रोडक्शन वेंचर है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

रसिका दुग्गल ने पूरी की 'लॉर्ड कर्जन की हवेली' की शूटिंग

'मिजार्पुर', 'दिल्ली क्राइम' और 'मंटो' में अपने काम के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने हाल ही में यूके में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लॉर्ड कर्जन की हवेली' की शूटिंग पूरी की है। वह फिल्म की शूटिंग के लिए 15 दिनों के लिए यूके में थीं, जिसमें उनके साथ अभिनेता अर्जुन माथुर मुख्य भूमिका में हैं।

हालाँकि, लॉर्ड कर्जन की हवेली में उनकी भूमिका के बारे में अभी बहुत कुछ सामने नहीं आया है, लेकिन फिल्म की शूटिंग से उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर जो वीडियो और तस्वीरें साझा की हैं, उन्होंने दर्शकों की रुचि को बढ़ा दिया है। रसिका ने टिप्पणी करते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग के माध्यम से, उन्हें अपने छात्रावास के दिनों को फिर से जीने का मौका मिला। इसके अलावा, रसिका 'स्पाइक' नामक एक सीरीज में भी दिखाई देंगी, जिसके लिए उन्होंने हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में शूटिंग की थी। वह 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia