सिनेजीवन: कल होगा बड़ा धमाका! नेटफ्लिक्स पर इस समय रिलीज होगी RRR और 'गोल्डफिश' का कान में होगा प्रीमियर

पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर फिल्म जिसको निर्देशक एसएस राजामौली ने बनाया है, वो काफी चर्चा में है। हम बात कर रहे हैं फिल्म आरआरआर की जो कि ओटीटी पर आने वाली है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कल होगा बड़ा धमाका! नेटफ्लिक्स पर इस समय रिलीज होगी RRR

पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर फिल्म जिसको निर्देशक एसएस राजामौली ने बनाया है, वो काफी चर्चा में है। हम बात कर रहे हैं फिल्म आरआरआर की जो कि ओटीटी पर आने वाली है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है। नेटफ्लिक्स यूजर्स 20 मई को दोपहर 12:00 बजे के बाद आरआरआर को एचडी में ऑनलाइन देख सकेंगे। एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट अभिनीत यह मल्टी-स्टारर एक्शन ड्रामा, वर्ष की सबसे प्रशंसित भारतीय फिल्मों में से एक है। फिल्म बेहतरीन प्रदर्शन, एक्शन, कलाकृति और दृश्यों के साथ-साथ एक मनोरंजक कहानी को एक साथ लाती है। आरआरआर के ओटीटी प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, निर्देशक एसएस राजामौली ने कहा, "न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी दर्शकों के साथ आरआरआर को अच्छी तरह से प्राप्त होते हुए देखना उत्साहजनक था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'दिल बीट्स' पर सुकृति, प्रकृति कक्कड़ आएंगी नजर

गायिका-गीतकार बहने सुकृति और प्रकृति कक्कड़ शो 'दिल बीट्स' के चौथे सीजन को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस सीजन में देश भर के आठ जोड़े अपनी प्रेम कहानियां और रिश्ते में आने वाली समस्याओं को साझा करेंगे। जबकि कक्कड़ सिस्टर्स डेटिंग, शादी, ब्रेकअप, सेल्फ-वर्थ और बीच की हर चीज के संबंध में सलाह और टिप्स साझा करेंगी। दोनों शो में 'लंबी जुदाई' और 'रतन' जैसे लोकप्रिय गीतों की प्रस्तुति भी देंगे। 'दिल बीट्स' के लिए एमटीवी बीट्स के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, प्रकृति ने साझा किया- "जब मैंने पहली बार 'दिल बीट्स सीजन 4' में 'अनफिल्टर्ड लव' की थीम के बारे में सीखा, तो मैं तुरंत इस विचार से प्रभावित हुई। मेरा मानना है कि इस तरह की हार्दिक प्रेम कहानियां सभी चुनौतियों पर विजय पाने वाले अटूट प्रेम की याद दिलाती हैं। हमने इस शो के साथ अपनी मेजबानी की शुरूआत की, और वह भी एमटीवी बीट्स पर। इसलिए हम सभी अधिक उत्साहित हैं।"

सुकृति ने कहा- "संगीत और प्रेम का संयोजन अद्वितीय है। प्यार का मतलब अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग चीजें हैं। और संगीत एक अद्भुत भाषा है जो उस पहले प्यार का संचार कर सकती है, दर्द को कम करने में मदद कर सकती है और रिश्तों को भी गहरा कर सकती है।" "'दिल बीट्स' संगीत और कहानी कहने के अनोखे संयोजन के साथ इस अवधारणा को एक नए स्तर पर ले जाता है। प्रकृति और मैं कभी भी इस तरह के किसी शो का हिस्सा नहीं रहे हैं, इसलिए मैं इस तरह के अनोखे अनुभव की प्रतीक्षा कर रही थी।" 'दिल बीट्स सीजन 4' 25 मई से एमटीवी बीटस पर प्रसारित होगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

वाराणसी में फ्लोटिंग एलईडी स्क्रीन पर रिलीज किया गया 'धाकड़' टाइटल सॉन्ग

कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'धाकड़' का पहला टाइटल सॉन्ग 'तू है धाकड़' काफी धूमधाम के साथ रिलीज हुआ। यह गाना गंगा नदी के किनारे तैरती एलईडी स्क्रीन पर रिलीज किया गया। फिल्म के शीर्षक गीत को अनुभवी विज्ञापन और फिल्म संगीतकार ध्रुव घणेकर ने धुन पर सेट किया है। इसे एक्टर और लेखक इशिता अरुण ने लिखा है और जैज कलाकार वसुंधरा वी द्वारा प्रस्तुत किया गया है। गाने के बारे में बात करते हुए, कंगना रनौत ने कहा कि हमने अपने प्रचार अभियान के आखिरी चरण के दौरान 'तू है धाकड़' को रिलीज किया है क्योंकि यह गीत फिल्म के नाम को सेट करता है। यह एजेंट अग्नि को एक अजेय बल के रूप में दिखाता है। गीत में मेरे चरित्र के धैर्य और उसकी क्षमताओं को समाहित किया गया है।

गाने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक रजनीश घई ने कहा कि मुझे एक ऐसा गाना चाहिए था, जिसमें एक उत्साहजनक पहलू हो। मैं विज्ञापन जगत के अपने दोस्त, संगीतकार ध्रुव घणेकर के पास पहुँचा, जिन्होंने अतीत में कई गीतों की रचना की है। मुझे पता था कि वह मेरे मन में जो कुछ भी था उसे समझने और उसे एक धुन में अनुवाद करने में सक्षम होंगे। उन्होंने आगे कहा कि यह गीत प्रेरणादायक है और यह इस बात की भावना पैदा करता है कि कैसे सभी बाधाओं के खिलाफ चीजों को हासिल किया जा सकता है और कभी भी हार को स्वीकार नहीं करना चाहिए। इशिता अरुण ने ऐसे गीत लिखे हैं जो फिल्म की कहानी और एजेंट अग्नि की ²ढ़ता के साथ पूर्ण न्याय करते हैं। वसुंधरा वी की वोकल्स गाने को एक नए स्तर पर ले जाते हैं और उनकी गायन शैली गाने को और ऊंचा करती है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

डिमेंशिया पर आधारित फिल्म 'गोल्डफिश' का कान में होगा प्रीमियर

डिमेंशिया पर आधारित फिल्म 'गोल्डफिश' में वरिष्ठ अभिनेत्री दीप्ति नवल, 'देव-डी' स्टार कल्कि कोचलिन और रजित कपूर 21 और 22 मई को फ्रेंच रिवेरा शहर में 75वें कान फिल्म समारोह में प्रीमियर लिए तैयार है। फिल्म दीप्ति और कल्कि के बीच का पहला अंतर्राष्ट्रीय सहयोग है, जिसका सेट लंदन में है। इस अवसर पर बात करते हुए, दीप्ति नवल ने एक बयान में अपने जीवन का एक गहरा व्यक्तिगत किस्सा साझा करते हुए कहा, "एक अभिनेत्री के तौर पर आप ऐसी फिल्मों का इंतजार करते हैं, जो अंदर से कुछ बदल दें। मेरे लिए 'गोल्डफिश' में ऐसा ही एक रोल है। मुझे फिल्म से जुड़ाव मेहसूस हुआ जैसे ही मैंने फिल्म की पहली तीन लाइनें सुनी। कभी-कभी मेरी अंतर आत्मा मुझसे कहती है, ये वो है जो मेरे लिए बना है, जिसका मुझे हमेशा से इंतजार था। हो सकता है मुझे ऐसा इसलिए लगता होगा क्योंकि मैंने अपनी मां को अल्जाइमर और डिमेंशिया से गुजरते हुए देखा है।

फिल्म का निर्देशन सिनेमैटोग्राफर और थिएटर निर्देशक पुशन कृपलानी ने किया है, जिसमें अमित सक्सेना की स्प्लेंडिड फिल्म्स (यूएसए) फिल्म का निर्माण कर रही है और पूजा चौहान कार्यकारी निर्माता के रूप में काम कर रही हैं। कल्कि ने कोविड के बाद की दुनिया और उसमें होने वाली भावनात्मक उथल-पुथल के बारे में बात करते हुए कहा कि, "पोस्ट कोविड के बाद की दुनिया में जहां बहुत सारे लोग अपने प्रियजनों के साथ अपने घरों में जाने को मजबूर थे, वहां बहुत शांति थी, फिर भी यह भावनात्मक पीड़ा थी, जो कुछ भी थी लेकिन फिर भी।" उन्होंने आगे कहा, "यह फिल्म कुछ अलग चीजों को सामने लाती है और दूसरी बात यह थी कि कैसे फिल्म के कलाकारों में दुनिया भर के भारतीय शामिल थे और इन सभी अभिनेताओं के अपने लहजे थे जो कुछ ऐसा है, जो हमने कभी किसी फिल्म में नहीं देखा।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia