सिनेजीवन: खत्म हुआ इंतजार! इस दिन रिलीज होगी शाहरुख-जॉन-दीपिका स्टारर 'पठान' और 'रुद्र' का टाइटल ट्रैक जारी

अभिनेता अजय देवगन ड्रामा सीरीज 'रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस' के साथ अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं, सीरीज के निर्माताओं ने इसका टाइटल ट्रैक 'इनाम' रिलीज कर दिया है, वहीं शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'पठान' की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

@iamsrk
@iamsrk
user

आईएएनएस

रिलीज हुआ 'रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस' का टाइटल ट्रैक

अभिनेता अजय देवगन ड्रामा सीरीज 'रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस' के साथ अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं, सीरीज के निर्माताओं ने इसका टाइटल ट्रैक 'इनाम' रिलीज कर दिया है। हिंदी गीत, अशुभ स्वर और नोयर-प्रेरित साउंडस्केप के साथ ट्रैक, कहानी का पूरक है और शो के सार को समाहित करता है जो इदरीस एल्बा-स्टारर ब्रिटिश शो 'लूथर' का हिंदी रीमेक है। संगीत वीडियो शो के टाइटैनिक चरित्र के डरावने अतीत को दर्शाता है। अपने ओटीटी डेब्यू पर अपने विचार साझा करते हुए, गायक अनन्या बिड़ला ने कहा कि मैं ब्रिटिश सीरीज 'लूथर' की शौकीन रही हूं और भारतीय रूपांतरण 'रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस' पर सहयोग करना एक ऐसा अविश्वसनीय रूप से सुखद अनुभव था।

"शीर्षक ट्रैक 'इनाम' में, मैंने रुद्र के दिमाग की भावनाओं और तीव्रता को व्यक्त करने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को ट्रैक सुनने में मजा आएगा।" छह-एपिसोड की थ्रिलर सीरीज में ईशा देओल, राशि खन्ना, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिश्रा भी हैं। राजेश मापुष्कर द्वारा निर्देशित और बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 'रुद्र' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 4 मार्च से हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में उपलब्ध होगी।

शाहरुख, जॉन अब्राहम, दीपिका-स्टारर 'पठान' 25 जनवरी 2023 को होगी रिलीज

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी। यह फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। यशराज फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल से एक ट्वीट में कहा, "कुछ शोर सुना, पठान यहाँ है। तारीख की घोषणा का वीडियो अभी देखें! 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी फिल्म। हैशटैग पठान के साथ मनाएं यशराज के 50 साल।" स्पाई थ्रिलर फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। 'पठान' 2018 में रिलीज हुई 'जीरो' के बाद शाहरुख की पहली फिल्म है।

फैंस को पसंद आया 'बच्चन पांडे' का गाना 'मेरी जान मेरी जान'

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'बच्चन पांडे' का रोमांटिक गाना 'मेरी जान मेरी जान' हाल ही में रिलीज हुआ है। जानी द्वारा रचित गीत, बी प्राक द्वारा गाया गया है। 'मेरी जान मेरी जान' राजस्थान के सुंदर स्थानों के बीच अक्षय कुमार और कृति सेनन के बीच की शानदार केमिस्ट्री को दिखाते हैं। गाने को गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया। 'बच्चन पांडे' में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज सहित स्टार कास्ट शामिल हैं। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म 18 मार्च को होली के मौके पर सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

एकता कपूर की 'परिणीति' में काम करेंगे ऋषि ग्रोवर

अभिनेता ऋषि ग्रोवर हाल ही में लॉन्च हुए शो 'परिणीति' में एकता कपूर के साथ काम करने के लिए खुश हैं, जिसमें आंचल साहू, तन्वी डोगरा और अंकुर वर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। उन्होंने कहा, "मैं 'परिणीति' के कलाकारों में शामिल होकर वास्तव में खुश हूं। मुझे लगता है कि एकता कपूर के शो में काम करना हर अभिनेता का सपना होता है। मुझे ऐसी प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करते हुए सीखने और आगे बढ़ने की उम्मीद है। अभिनेता बनना मेरा बचपन का सपना है। मैं हमेशा टेलीविजन शो देखता था, इसलिए बचपन से ही मेरे मन में यह बात रही है।"

ऋषि ने पहले 'इश्क अनप्लग्ड' से अभिनय की शुरूआत की। अपने किरदार के बारे में ऋषि ने कहा, "मैं मोंटी की भूमिका निभा रहा हूं। वह नायक (अंकुर वर्मा) का चचेरा भाई है। यह एक सकारात्मक भूमिका है।" यह शो मुजम्मिल देसाई द्वारा निर्देशित है जिसमें संजय स्वराज, कौशल कपूर, डॉली सोही जैसे लोकप्रिय कलाकार भी शामिल हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia