सिनेजीवन: इस फिल्म के लिए वरुण धवन ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर! और दिलजीत संग 'हौसला रख' में नजर आएंगी शहनाज

वरुण धवन ने फिल्म भेड़िया पर फोकस करने के लिए तमाम विज्ञापन और शूट करने से भी इंकार कर दिया है और दिलजीत दोसांझ फिल्म 'हौसला रख' के लिए निर्माता की कुर्सी संभाल रहे हैं। फिल्म में सोनम बाजवा, शहनाज गिल जैसी अभिनेत्रियां भी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म 'भेड़िया' के लिए वरुण धवन ने ठुकराए करोड़ों के ऑफर!

खबरें हैं कि वरुण आने वाली फिल्म भेड़िया को लेकर बिजी हो गए हैं। इतना ही नहीं वरुण धवन ने इस फिल्म पर फोकस करने के लिए तमाम विज्ञापन और शूट करने से भी इंकार कर दिया है। उनका मानना है कि वह अपने भेड़िया फिल्म के करेक्टर पर ध्यान देना चाहते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण धवन ढाई महीने के लिए भेड़िया के शेड्यूल को पूरा करने के लिए अरुणाचल प्रदेश जाने की तैयारी कर रहे हैं। उनके पास इन दिनों महंगे महंगे ऐड शूट के ऑफर आ रहे हैं लेकिन वरुण धवन ने इन्हें ठुकरा दिए हैं। वह अपनी आगामी फिल्म भेड़िया को पूरा समय देना चाहते हैं। वह किसी भी तरह का रोड़ा इस फिल्म में नहीं चाहते हैं। खबरें तो ये भी हैं कि अमर कौशिक की फिल्म भेड़िया में वरुण धवन के अपोसिट कृति सेनन को कास्ट किया जा सकता है। अब देखना ये है कि आखिर भेड़िया में वरुण धवन की हीरोइन कौन बनती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दिलजीत दोसांझ के साथ 'हौसला रख' में नजर आएंगी शहनाज गिल

पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ इस दशहरे में आ रही फिल्म 'हौसला रख' के लिए निर्माता की कुर्सी संभाल रहे हैं। फिल्म में दिलजीत अभिनय करते भी नजर आएंगे। इसमें सोनम बाजवा, शहनाज गिल जैसी अभिनेत्रियां भी हैं। यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। दिलजीत ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म के फर्स्ट लुक को साझा किया है। इसमें स्केच्ड वर्जन में दिलजीत एक बेबी कैरियर और एक मुस्कुराते हुए बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। दिलजीत ने पोस्टर के साथ फिल्म के रिलीज होने की तारीख की भी घोषणा की। दिलजीत और सोनम एक जोड़ी के रूप में पहले से ही काफी मशहूर हैं। साल 2019 में आई हिट फिल्म 'शदा' के गाने 'टॉमी' में इन दोनों के डांस को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 'हौसला रख' में गिप्पी ग्रेवाल के बेटे शिंडा ग्रेवाल भी हैं। फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारियों का अभी और खुलासा नहीं किया गया है।

शाहरुख और दीपिका की पठान दिवाली पर नहीं होगी रिलीज

यशराज फिल्म्स ने बुधवार को अपनी बैनर तले बनने वाली पांच बड़ी फिल्मों का ऐलान किया। लेकिन दर्शकों को हैरानी ये है कि आखिर क्यों इस प्रोडक्शन हाउस ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया। फैंस लंबे समय से इस फिल्म की रिलीज डेट पर टकटकी लगाए बैठे हैं। लेकिन फिल्ममेकर्स ने इसका इंतजार और लंबा कर दिया है। बुधवार को यशराज फिल्म ने अक्षय कुमार की पृथ्वीराज, रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार, रणबीर कपूर की शमशेरा, अर्जुन कपूर की संदीप और पिंकी फरार से लेकर सैफ अली खान की बंटी और बबली 2 की रिलीज डेट की घोषणा की।

इन पांच फिल्मों के ऐलान के बाद तुंरत ट्विटर पर पठान हैशटैग ट्रेंड होने लगा। चारों तरफ फैंस ने सिर्फ यही सवाल किया कि आखिर पठान की रिलीज डेट क्यों घोषित नहीं की गई। तो कुछ फैंस ने कयास लगाने शुरू किए कि आखिर यशराज फिल्म का पठान को लेकर क्या रणनीति है। यशराज फिल्म्स की पठान अब दिवाली पर रिलीज नहीं होगी ये तो तय हो गया है। इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि पठान को शाहरुख खान इस बार दिवाली पर रिलीज कर सकते हैं। लेकिन अब यशराज फिल्म्स की बड़ी फिल्म पृथ्वीराज दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार के लिए इस साल की दिवाली बुक हो गई है। ऐसे में शाहरुख खान संग फैंस दिवाली नहीं मना पाएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आर्थिक तंगी झेल रहे गीतकार संतोष आनंद की मदद को आगे आई नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की जानी-मानी पाश्र्वगायिका नेहा कक्कड़ रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के एक आगामी एपिसोड में इंडस्ट्री के दिग्गज गीतकार संतोष आनंद को 5 लाख रुपये मदद राशि देंगी। अभी कुछ ही दिनों पहले गीतकार ने इस बात का जिक्र किया था कि वह आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं और काफी परेशान हैं। नेहा इस शो की जज हैं, जिसमें आनंद मशहूर संगीतकार जोड़ी लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल के प्यारेलाल संग एक मेहमान के तौर पर शामिल होंगे। लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल 'प्रेमरोग', 'रोटी कपड़ा और मकान' व 'शोर' जैसी फिल्मों में आनंद संग काम कर चुके हैं।

शो में भावुक होकर नेहा, संतोष आनंद को 5 लाख रुपये की राशि दान में देने की बात कहती हैं और साथ ही भारतीय मनोरंजन उद्योग से यह अपील करती नजर आती हैं कि वह संतोष जी को कुछ काम दें, क्योंकि वह इस इंडस्ट्री का एक अहम हिस्सा रहे हैं। नेहा ने कहा, "यह हम लोगों की ही जिम्मेदारी है कि हम बुरे वक्त में अपने सहकर्मियों की मदद करें।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ध्रुव वर्मा का 'नो मीन्स नो' का ट्रेलर रिलीज के साथ हुआ वायरल

इंडो पोलिश फिल्म 'नो मीन्स नो' का ट्रेलर रिलीज होने के साथ वायरल हो रहा है। यूरोप और हॉलीवुड में इंडियन जेम्स बांड के नाम से मशूहर बिहारी बॉय ध्रुव वर्मा और निर्देशक विकास वर्मा की यह फिल्म मिड डे इंडिया के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसे अब तक 7.67 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को बेस्ट ट्रेलर का अवार्ड भी मिला है। यह अवार्ड एक कार्यक्रम में बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता नवाजउद्दीन सिद्दिकी के हाथों दिया गया। इस फिल्म के 22 मार्च को रिलीज होने की संभावना है, लेकिन उससे पहले फिल्म का जलवा भारत और पोलेंड में खूब देखने को मिल रहा है।

विकास वर्मा का कहना है कि यह फिल्म 'नो मीन्स नो' का उद्देश्य भारत और पोलैंड के बीच द्विपक्षीय संबंधों को गहरा करना है। विकास इसके आगे संजय दत्त को लेकर भी एक फिल्म 'द गुड महाराजा' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का प्रमोशन शाहरुख खान, संजय दत्त, प्रीति जिंटा भी कर चुके हैं। फिल्म 'नो मीन्स नो' में संगीत हरिहरन ने दिया है। फिल्म हिंदी, अंग्रेजी और पोलिस भाषा में रिलीज होगी। इसके लिए तैयारियां भी चल रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में ध्रुव का शानदार एक्शन अवतार दिखा है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia