सिनेमा

‘सैक्रेड गेम्स-2’ का टीजर जारी, कल्कि कोचलीन और रणवीर शौरी भी आएंगे नजर 

नेटफ्लिक्स की वेब सिरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज हो चुका है। 26 सेकेंड के इस वीडियो में दूसरे सीजन के किरदारों को दिखाया गाया है। दूसरे सीजन में कल्कि कोचलीन और रणवीर शौरी भी नजर आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग साईट नैटफ्लिक्स की बहुचर्चित वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज हो चुका है। इस सीरीज के दूसरे सीजन में दो नए लोगों की एंट्री हुई है। इस बार अभिनेत्री कल्कि कोचलीन और अभिनेता रणवीर शौरी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। रिलीज होने के बाद कुछ ही घंटों में इस वीडियो को लगभग 35 हजार लोग देख चुके हैं।

पिछले साल सैक्रेड गेम्स के पहले सीजन ने भारत में खूब सुर्खियां बटौरी थीं। पहले सीजन के खत्म होने बाद से ही लोगों में दूसरे सीजन को देखने के लिए काफी उत्सुकुता बढ़ गई थी। ऐसे में ‘सैक्रेड गेम्स’ का लेटेस्ट टीजर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

26 सेकेंड के इस टीजर में वेब सीरीज के मुख्य किरदारों को दिखाया गया है। इस सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा सैफ अली खान और पंकज त्रिपाठी मौजूद हैं। इस बार ‘सेक्रेड गेम्स’ में कल्कि कोचलीन और रणवीर शोरी भी नजर आने वाले हैं। टीजर के अंत में एंट्री होती है पंकज त्रिपाठी की जो सिरीज में आध्यात्मिक गुरु का किरदार निभा रहे हैं।

'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन की कहानी सरताज सिंह (सैफ अली खान) की शहर को बचाने की लड़ाई और गणेष गायतुंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) को मुंबई के सबसे बड़े डॉन के पद को कायम रखने के लिए मिलने वाली और बड़ी चुनौतियों का सामना करने से शुरू होगी। आकर्षक गुरूजी (पंकज त्रिपाठी) को पहले सीजन में गायतुंडे के तीसरे बाप के रूप में दिखाया गया था। इस सीजन में वे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

लोकप्रिय