सिनेजीवन: बंटी और बबली 2 से सैफ-रानी मुखर्जी का फर्स्ट लुक रिलीज और 'राधे श्याम' का धमाकेदार टीजर जारी

सुपरस्टार सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 से दोनों स्टार्स का फर्स्ट लुक वायरल हो रहा है और प्रभास ने जन्मदिन के मौके पर अपनी फिल्म राधे श्याम का टीजर शेयर किया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बंटी और बबली 2 से सैफ और रानी मुखर्जी का फर्स्ट लुक रिलीज!

सुपरस्टार सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली 2 से दोनों स्टार्स का फर्स्ट लुक वायरल हो रहा है। इस लुक ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पोस्ट किया है और लिखा है.. ''बंटी और बबली 2 फर्स्ट लुक, रानी मुखर्जी और सैफ अली खान। यशराज फिल्म्स ने फर्स्ट लुक रिलीज किया है। सैफ अली खान राकेश उर्फ बंटी और रानी मुखर्जी विम्मी उर्फ बबली। फिल्म 19 नवंबर 2022 को रिलीज होगी।'' रानी मुखर्जी और सैफ अली खान इस तस्वीर में काफी अलग लग रहे हैं। सैफ अली खान ने अपने हाथों पर गैस सिलेंडर उठाया हुआ है और रानी मुखर्जी उनके पेट का साइज माप रहीं हैं। हाल ही में रानी मुखर्जी ने खुलासा किया कि.. उनका किरदार विम्मी उर्फ​​बबली लोगों को ठगने का रास्ता छोड़कर फुरस्टागंज में एक फैशन डिजाइनर के रूप में नजर आने वाला है। हालांकि अपनी शादी में खुश होने के बावजूद, वह ध्यान का केंद्र बनने के लिए तरसती है। बता दें कि इसके पहले बंटी और बबली में रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन नजर आए थे।

सिनेजीवन: बंटी और बबली 2 से सैफ-रानी मुखर्जी का फर्स्ट लुक रिलीज और 'राधे श्याम' का धमाकेदार टीजर जारी

अक्षय कुमार ने शुरू की OMG 2 की शूटिंग

साल 2012 में आई फिल्म ओह माय गॉड में भगवान कृष्ण का किरदार निभाने के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार अब फिल्म के सीक्वल OMG 2 में भगवान शिव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर्स के साथ उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरु करने की जानकारी भी दी है। फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- 'कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय ..'

Need your blessings and wishes for #OMG2, our honest and humble attempt to reflect on an important social issue. May the eternal energy of Adiyogi bless us through this journey. हर हर महादेव । अक्षय कुमार के साथ फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग उज्जैन में शुरु हुई है। इससे पहले मुंबई में फिल्म का एक शेड्यूल पूरा किया जा चुका है।

प्रभास के बर्थडे पर रिलीज हुआ राधे श्याम का धमाकेदार टीजर

प्रभास ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी फिल्म राधे श्याम का टीजर शेयर किया है। टीज़र में प्रभास ने हमें एक पहेली में बताया कि उसका चरित्र कौन और क्या है और अब यह स्पष्ट हो गया है कि अभिनेता एक हस्तरेखाविद् की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है जो किसी भी अभिनेता के लिए पहली बार है। आपको बता दें, कुछ दिनों पहले प्रभास के एक विशेष पोस्टर का अनावरण किया गया था और उससे पहले उनकी सह-कलाकार पूजा हेगड़े के जन्मदिन पर एक विशेष पोस्टर का अनावरण किया गया। इस जोड़ी ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है और वे उन्हें ऑनस्क्रीन जोड़ी बनाने और जादू पैदा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। फिल्म 14 जनवरी 2022 को स्क्रीन पर आएगी। राधे श्याम एक बहुभाषी फिल्म होगी और गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है

फिल्मफेयर ने ओटीटी पुरस्कारों के दूसरे एडीशन की घोषणा की

पिछले साल ओटीटी की दुनिया के प्रतिभाओं का जश्न मनाने के बाद, फिल्मफेयर ओटीटी अवार्डस अपने दूसरे ऐडीशन के साथ स्ट्रीमिंग माध्यम में सर्वश्रेष्ठ को सम्मानित करने के लिए तैयार है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कंटेंट बनाने के तरीके में बदलाव किया है। पिछले कुछ वर्षो में, यह न केवल कंटेंट प्रदर्शित करने के लिए सबसे बड़े माध्यम के रूप में उभरा है, बल्कि कुछ महत्वपूर्ण कहानियों, शानदार निर्देशन, यादगार प्रदर्शन और तकनीकी प्रतिभा को लाकर कंटेंट के परिदृश्य को भी बदल दिया है। ओटीटी की प्रतिक्रिया में बदलाव की बारीकी से निगरानी करने के बाद, फिल्मफेयर भारत का प्रमुख मनोरंजन मीडिया ब्रांड है, जिसने पिछले साल फिल्मफेयर ओटीटी अवार्डस के पहले एडीशन को लॉन्च और सफलतापूर्वक पूरा किया था। पिछले 60 वर्षों से प्रतिष्ठित फिल्मफेयर अवार्डस के साथ मुख्यधारा के फिल्म उद्योग की प्रतिभा का जश्न मनाने और उसका श्रेय लेने के बाद, मीडिया ब्रांड अपनी विरासत को डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र में भी आगे बढ़ा रहा है। इस बार, फिल्मफेयर ने पुरस्कारों को बांटने के लिए लाइफस्टाइल और ब्यूटी ब्रांड माईग्लैम के साथ साझेदारी की है। इस कार्यक्रम के बारे में फिल्मफेयर के संपादक, जितेश पिल्लई ने कहा, "अच्छी कहानियां दर्शकों को आकर्षित करती हैं। यह मीडिया और मनोरंजन की दुनिया में थंब रूल है। पिछले बारह महीनों में, ओटीटी प्लेटफार्मों ने हमें एक शानदार लाइन-अप के साथ सेवा दी है। असाधारण कंटेंट की, साहित्यिक रूपांतरण से लेकर भारतीय विज्ञान की कहानी और अनकही बायोपिक्स से लेकर एंथोलॉजी तक, सभी के लिए कुछ न कुछ था।" "तो, इस साल प्रतियोगिता बहुत कठिन होने जा रही है। जूरी और मैं यह देखने के लिए उत्सुक होंगे कि ब्लैक लेडी के साथ कौन चलता है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia