राजनीति में चाणक्य नीति से सैफ अली खान बनेंगे PM? सत्ता की भूख और सियासत के रहस्यों को उजागर कर रहा 'तांडव'!

अली अब्बास जफर के साथ 'तांडव' डिम्पल कपाड़िया के लिए भी डिजिटल डेब्यू है। साथ ही सैफ अली खान, जिशान आयूव और सुनील ग्रोवर को कभी न देखे गए अवतारों में प्रस्तुत किया गया है। तांडव' का प्रीमीयर 15 जनवरी 2021 को होगा और यह भारत के साथ ही 200 देशों और प्रदेशों के प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध होगी।

फोटो: Amazon Prime Video India
फोटो: Amazon Prime Video India
user

पवन नौटियाल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान के जिस वेब सीरीज 'तांडव' के ट्रेलर का इंतजार किया जा रहा था आखिरकर वो रिलीज हो गया। ट्रेलर में सैफ अली खान का अंदाज देखते ही बन रहा है।

क्या है फिल्म की कहानी ?

तांडव के ट्रेलर को थोड़ा समझें तो इसमें प्रधानमंत्री की कुर्सी के लिए जद्दोजहद दिखाई देती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सत्ता में बैठे हर एक व्यक्त‍ि की निगाह प्रधानमंत्री के पद पर है और इसे पाने के लिए वे किस हद तक जा सकते हैं। आपको बता दें, सीरीज में सैफ अली खान समर प्रताप सिंह के किरदार में हैं जो प्रधानमंत्री बनने की उम्मीद रखते हैं। वहीं डिंपल कपाड़िया की भी मजबूत भूमिका का ट्रेलर मौजूद है।

डिजिटल में पहली बार किस्मत आजमा रहे हैं अली अब्बास जफर

आपको बता दें, अली अब्बास जफर के साथ 'तांडव' डिम्पल कपाड़िया के लिए भी डिजिटल डेब्यू है। साथ ही सैफ अली खान, जिशान आयूव और सुनील ग्रोवर को कभी न देखे गए अवतारों में प्रस्तुत किया गया है। 'तांडव' का प्रीमीयर 15 जनवरी 2021 को होगा और यह भारत के साथ ही 200 देशों और प्रदेशों के प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध होगी।

फिल्म में कौन कौन हैं ?

बता दें, ट्रेलर में सत्ता के लालच में रची गई राजनीति का पूरा जोर देखा जा सकता है। हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित इस 9 भाग की श्रृंखला में शीर्ष कलाकारों की कास्ट में सैफ के अलावा डिम्पल कपाडिया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, दीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमयरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान आयूब, कृतिका कामरा, सराह जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पहूजा और शोनाली नागरानी शामिल हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next