सिनेजीवन: 'शेरनी है तू...' रिलीज हुआ 'साइना' का दमदार ट्रेलर और वुमन्स डे पर छलका सनी लियोन का दर्द!

इंटरनेशनल विमेंस डे के मौके पर भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायॉपिक 'साइना' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसमें परिणीति चोपड़ा का हरियाणवी अंदाज देखने को मिला है और 'वुमन्स डे' के मौके पर एक्ट्रेस सनी लियोन ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयान किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायॉपिक Saina का ट्रेलर रिलीज

ओलिंपिक पदक विजेता भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायॉपिक इन दिनों छाई हुई हैं। इंटरनेशनल विमेंस डे के मौके पर साइना फिल्म से ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में लीड रोल में परिणीति चोपड़ा हैं। यानी साइना के रूप में आपको परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। परिणीति के करियर में उनकी पहली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। साइना फिल्म के ट्रेलर में बैडमिंटन स्टार की जर्नी को दिखाया गया है, कैसे उनके माता पिता का उनके करियर में सहयोगा रहा। तो वहीं उनके हरियाणा में पलने बढ़ने से लेकर इंटरनेशनल लेवर पर पहुंचने के सफर को पिरोया गया है। ट्रेलर में उनके कोच के रूप में मानव कौल पर भी नजर ठहरती हैं क्योंकि वह एक बार फिर दमदार एक्टिंग करते दिख रहे हैं। ट्रेलर में परिणीति चोपड़ा हरियाणवी बोली में डायलॉग भी बोलती दिख रही हैं। वहीं साइना की मां के रोल में मेघना मल्लिक काफी जच रही हैं। साइना के संघर्ष को फैंस के लिए देखना किसी प्रेरणा से कम नहीं होगा।

'इंटरनैशनल वुमन्स डे' पर छलका सनी लियोन का दर्द, कह दी ये बता

आज 'इंटरनैशनल वुमन्स डे' पूरी दुनिया में धूमधाम से मनाया जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर 'वुमन्स डे' की शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक्ट्रेस सनी लियोन ने भी एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयान किया है। वीडियो में सनी ने बताया- जब वह 21 साल की थीं तो उन्हें कितने नफरत भरे ईमेल्स मिलते थे, जिनमें जजमेंटल और सेक्सिएस्ट कॉमेंट्स होते थे। उन्हें उनके डांस मूव्स के लिए क्रिटिसाइज किया जाता था और इंडस्ट्री के लोगों से किसी तरह का सपॉर्ट नहीं मिलता। इतना ही नहीं उन्हें अवॉर्ड शो से बॉयकॉट तक कर दिया जाता था। सनी ने आगे बताया- इतनी सारी तकलीफों के बावजूद आज वह अपनी ड्रीम लाइफ को जी रही हैं। सबसे बड़ा ब्लॉकबस्टर गाना 'बेबी डॉल' म्यूजिक वीडियो दिया है। उनके पास सबसे प्यार फैमिली है और आज वह एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमन भी हैं, जिनके अपने खुद के मेकअप प्रोडक्ट्स हैं। आज वह जो भी हैं, उन्हें उस पर गर्व है। वीडियो शेयर करते हुए सनी ने लिखा- मैंने दुनिया के साथ अपनी कहानी शेयर कर दी है। अब आप भी कीजिए। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

आलिया भट्ट की फिल्म बाई काठियावाड़ी पर एक और मुसीबत!

संजय लीला भंसाली की फिल्मों को लेकर अक्सर देखा गया है कि किसी ना किसी कारण विरोध का सामने करना पड़ता है। चाहे रामलीला हो, पद्मावत हो या भी गंगूबाई काठियावाड़ी। इस समय आलिया भट्ट की इस फिल्म को लेकर कई तरह के विरोध सामने आ रहे हैं। कमाठीपुरा में इसकी रिलीज से पहले ही प्रदर्शन हो रहे हैं और कहा जा रहा है कि इसको थिएटर्स में रिलीज नहीं करने देंगे। कमाठीपुरा में रहने वाले लोगों का कहना है कि इस फिल्म से कमाठीपुरा की छवि फिर से खराब करने की कोशिश की जा रही है जो कि काफी समय के बाद सही हुई थी। कमाठीपुरा मुंबई में स्थित एक रेड लाइट एरिया है जिसको अंग्रेजों के द्वारा बसाया गया था। ये गंगूबाई काठियावाड़ी पर आधारित है जो कि कमाठीपुरा में रेड लाइड एरिया चलाती थीं। ये रोल आलिया भट्ट कर रही हैं और उनका लुक और एक्टिंग देखकर लोग दंग रह गए हैं।

सिनेजीवन: 'शेरनी है तू...' रिलीज हुआ 'साइना' का दमदार ट्रेलर और वुमन्स डे पर छलका सनी लियोन का दर्द!

WOMEN'S DAY पर करीना ने द‍िखाई बेटे की पहली झलक

एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान दूसरी बार माता-पिता बनें हैं। 21 फरवरी को करीना कपूर ने दूसरे बेटे को जन्म दिया। करीना के बेटे के जन्म के बाद ही फैंस उनके लाडले की झलक देखने के लिए बेताब थे। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने दूसरे बेटे की पहली तस्वीर साझा की है। महिला दिवस पर करीना कपूर ने अपने फैंस को बधाई देते हुए एक सेल्फी पोस्ट की। फोटो में करीना अपने बेटे को पकड़ी नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा - "ऐसा कुछ नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती। हैप्पी वुमन्स डे"। एक्ट्रेस करीना कपूर ने 21 फरवरी, 2021 को मुंबई में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था । इससे पहले करीना और सैफ के एक और बेटा है जिसका नाम तैमूर है।

सुशांत राजपूत मामले की जांच से जुड़ा ड्रग तस्कर गोवा में गिरफ्तार

पिछले साल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत के बाद ड्रग एंगल से शुरू की गई जांच को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने कथित तौर से इस मामले से संबंध रखने वाले हेमंत साह उर्फ महाराज सहित तीन लोग को गोवा में गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी अधिकारियों ने सोमवार को एक बयान में दी। एजेंसी के अधिकारियों ने छापेमारी के दौरान कोकीन, एलएसडी, चरस, गांजा सहित बड़ी मात्रा में ड्रग्स जब्त किए हैं। छापेमारी अभियान रविवार और सोमवार को चलाया गया। कांगो और नाइजीरिया के दो नागरिकों को भी एजेंसी के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया है। हेमंत साह, मध्य प्रदेश का मूल निवासी है। वह कई वर्षो से उत्तरी गोवा के मोरजिम समुद्र तट के किनारे एक झोंपड़ी में रह रहा था।

एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा, "मिरामार इलाके में हेमंत साह उर्फ महाराज का पता लगने के बाद देर शाम उसके ठिकानों पर छापा मारा गया जहां से एलएसडी के 15 ब्लॉट्स (वाणिज्यिक मात्रा) और 30 ग्राम चरस बरामद हुआ। एक अन्य छापे में एजेंसी के अधिकारियों ने नाइजीरिया के उगोचुकु सोलोमन उबाबुको और कांगो के जॉन इन्फिनिटी उर्फ डेविड को एलएसडी (वाणिज्यिक मात्रा) के 41 ब्लाट्स, चरस 28 ग्राम, कोका 22 ग्राम, गांजा 1.100 किलोग्राम, 160 ग्राम सफेद पाउडर और 500 ग्राम ब्लू क्रिस्टल और 10,000 रुपये तक के नशीले पदार्थ जब्त किए गए। वानखेड़े के अनुसार, इससे पहले भी उबाबुको को 2013 में गोवा पुलिस ने नशीले पदार्थों के आरोप में गिरफ्तार किया था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia