सिनेजीवन: लॉकडाउन के बीच सलमान ने फिर दिखाई दरियादिली और जसलीन संग शादी की खबरों पर अनूप जलोटा ने तोड़ी चुप्पी

सलमान खान ने अपना वादा पूरा करते हुए 25000 दैनिक मजदूरों के बाद अब 7000 दैनिक मजदूरों के बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर किए हैं और पिछले दिनों जसलीन मथारू ने मांग में सिंदूर लगाए और चूड़ा पहने अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। इसके बाद जसलीन से शादी की खबरों को लेकर अनूप जलोटा का रिएक्शन सामने आया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, इतने लोगों की फिर की मदद

कोरोना वायरस संकट के बीच सलमान खान गरीबों और जरूरतमंदो के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। सलमान खान ने 25000 दैनिक मजदूरों के खातों में सीधे पैसे ट्रांसफर करने का विचार बनाया था। उन्होंने अपना वादा पूरा किया और हाल में ही फिर 7000 दैनिक मजदूरों के बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए। अब बताया जा रहा है कि सलमान खान ने फिर कई लोगों की मदद की है। सलमान खान ने ऑफ इंडिया स्पेशल आर्टिस्ट एसोसिएशन से जुड़े 90 दिहाड़ी मजदूरों की मदद सामने आई है। बताया जा रहा है कि सलमान खान ने 45 कलाकारों के बैंक खातों में तीन हजार रुपये की मदद भी भेजी है। दिहाड़ी मजदूर लगातार सलमान खान की मदद की प्रशंसा करते आए हैं। इससे पहले 7000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद और 90 अलग कलाकारों की मदद के लिए सलमान खान को सराहा जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

थियेटर मालिकों ने बॉलीवुड से की गुज़ारिश - ऑनलाइन मत करें फिल्में रिलीज़

कोरोना लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड भी हर हफ्ते करोड़ों का नुकसान झेल रहा है। अब कुछ ही दिनों पहले खबर आई है कि जो फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार थीं उन्हें ऑनलाइन ही रिलीज़ किया जाएगा। इस खबर के आने के बाद से थियेटर मालिकों में हलचल है और हर कोई परेशान है। थियेटर मालिकों ने प्रोड्यूसर्स से गुज़ारिश करते हुए कहा है कि ये फैसला ना लें। थियेटर मालिकों ने प्रोड्यूसर्स से अपील करते हुए कहा है कि इन फिल्मों को लॉकडाउन के बाद रिलीज़ होने के लिए बचाकर रखें वरना लोग थियेटर में मज़े से फिल्में देखना भूल जाएंगे। गौरतलब है कि हाल ही में डिज़्नी हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स, अमेज़ॉन और ज़ी 5 जैसे कई डिजिटल एप ने प्रोड्यूसर्स से फिल्में खरीदने की डील की जिसके बाद इन फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज़ किया जाएगा। अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम इस फेहरिस्त में पहली फिल्म होगी। खबर है कि डिज़्नी हॉटस्टार ने अक्षय कुमार की इस फिल्म को दोगुने दाम पर खरीद लिया है और ईद पर फैन्स को हॉटस्टार पर ये बड़ा धमाका मिलने वाला है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

लॉकडाउन में पूरा किया जाएगा फिल्म ब्रह्मास्त्र का हिस्सा

अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की धमाकेदार फिल्म ब्रह्मास्त्र काफी समय से चर्चा में चल रही थी और लॉकडाउन के बाद ऐसी खबर आई थी कि फिल्म की रिलीज अब काफी लेट हो जाएगी। लेकिन इस समय जो खबर सामने आ रही है वो काफी ज्यादा चौकाने वाली है क्योंकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म का काम लॉकडाउन में भी होता रहेगा। गौरतलब है कि हम फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन की बात कर रहे हैं। खबरें थीं कि फिल्म के पहले पार्ट की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसको लेकर अब वीएफएक्स पर काम होना है। तो फिल्ममेकर्स ने ये निर्णय लिया है कि फिल्म के वीएफएक्स का लंदन में शुरु कर दिया जाएगा। खबर है कि इसके वीएफएक्स के लिए 5 लोगों की एक स्पेशल टीम बनाई गई है क्योंकि मेकर्स को डर है कि कहीं फिल्म की फुटेज ऑन लाइन लीक न हो जाए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना: केबीसी की शूटिंग पर अमिताभ ने दी सफाई

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोविड-19 के चलते लागू लॉकडाउन के बीच लोकप्रिय क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की शूटिंग शुरू कर दी है और हाल ही में उनके द्वारा किए गए ब्लॉग पोस्ट को देखकर यह मालूम पड़ता है कि सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का पालन न करने के लिए लोगों की आलोचना को लेकर वह आशंकित हैं। अपने पोस्ट में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि सभी आवश्यक एहतियाती उपायों के साथ इसकी शूटिंग की गई है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में कहा, "हां मैंने काम किया है..इससे परेशानी है, तो इसे अपने तक ही सीमित रखें..लॉकडाउन की इस परिस्थिति में यहां कुछ कहने की कोशिश न करें..जितना संभव हो सके, पर्याप्त मात्रा में सावधानियां बरती गईं..दो दिन के काम को एक ही दिन में निबटा लिया गया..शाम के छह बजे काम शुरू किया गया है और कुछ ही देर में खत्म कर लिया गया है।" लॉकडाउन के बीच 'केबीसी' की शूटिंग के लिए कई लोगों ने अमिताभ पर सवाल उठाए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जसलीन संग शादी की खबरों पर अनूप जलोटा ने तोड़ी चुप्पी

पिछले दिनों बिग बॉस 12 फेम जसलीन मथारू ने मांग में सिंदूर लगाए और चूड़ा पहने अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। इसके बाद से जसलीन की शादी को लेकर तरह तरह के कयास लगने लगे। कई लोगों ने जसलीन के भजन सम्राट संग शादी करने के भी कयास लगाए। अब इन खबरों पर अनूप जलोटा का रिएक्शन सामने आया है। अनूप ने जसलीन संग शादी की खबरों को सिरे से नकारा है। साथ ही कहा कि वे खुद जसलीन के लिए परफेक्ट मैच ढूंढेंगे और सिंगर का कन्यादान करेंगे। बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में अनूप जलोटा ने कहा- दोबारा नहीं। जसलीन से मेरी शादी होना मेरे लिए खबर है। मैं और जसलीन के पिता उनके लिए परफेक्ट मैच ढूंढ़ रहे हैं। मैंने उन्हें एक पंजाबी लड़का सुझाया है जो कि कनाडा में रहता है। अनूप जलोटा ने आगे कहा- लेकिन अभी कुछ भी फिक्स नहीं हुआ है। मैंने बिग बॉस से बाहर आने के बाद बताया था कि मैं जसलीन का कन्यादान करूंगा। वो मेरी शिष्या हैं और मेरी बेटी की तरह हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next