सिनेजीवन: कोरोना से सलमान-अक्षय को होगा करोड़ों का घाटा! और सिनेमाघर खुलने के बाद भी चीन में नहीं बिके टिकट

कोरोना वायरस महामारी का असर पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था पर होने वाला है। इससे हिंदी सिनेमा भी अछूता नहीं रहा और चीन में 500 सिनेमाघरों को वापस से शुरु किया जा रहा है, जिसे कोरोना के दौरान बंद कर दिया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना के चलते सलमान-अक्षय को हो सकता है करोड़ों का घाटा

कोरोना वायरस महामारी का असर पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था पर होने वाला है। इससे हिंदी सिनेमा भी अछूता नहीं रहेगा। मार्च के पहले वीक से ही कोरोना का सामना बॅालीवुड को करना पड़ा। जब बागी 3 को ओवरसीज कमाई में उम्मीद से कम फायदा हुआ। इस बीच सूर्यवंशी, 83 के साथ ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की राधे योर मोस्ट वांटेड भाई और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम की रिलीज और कमाई पर भी खतरा बना हुआ है। खासकर तब जब दुनिया में कोरोना के खौफ से लोग घर में हैं। इसके साथ सिनेमाघर पर ताला लगा दिया गया है। ये अब आने वाले महीनों तक जारी रहेगा। इसके अनुसार ईद पर अगर सलमान और अक्षय की फिल्में और रणवीर सिंह की 83 और वरुण धवन की कुली नंबर 1 रिलीज होती है तो ओवरसीज में करोड़ों का घाटा हो सकता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

चीन में वापस खोले गए 500 सिनेमाघर

पूरा विश्व इस वक्त कोरोना महामारी से जूझ रहा है। चीन से शुरु हुआ यह वायरस अब पूरी दुनिया में फैल चुका है और हजारों जान ले चुका है। इटली, यूएस, स्पेन, फ्रांस सभी देशों में अफरा तफरी मची है। लेकिन इस बीच रिपोर्ट्स की मानें तो चीन में अब स्थिति में सुधार है। पिछले 2 दिनों में वहां कोई नया केस सामने नहीं आया है। लिहाजा, वहां 500 सिनेमाघरों को वापस से शुरु किया जा रहा है, जिसे कोरोना के दौरान बंद कर दिया गया था। लेकिन लोगों के बीच कोरोना का खौफ अभी भी कायम है.. नतीजतन ज्यादातर सेंटर्स में एक भी टिकट नहीं बिका है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

राम गोपाल वर्मा का विवादित ट्वीट, रजनीकांत से बोले- कोरोना के लिए आपने क्या किया?

सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों राजनीतिक गतिविधियों को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच अभिनेता रजनीकांत पर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने निशाना साधा। दुनिया भर में फैले कोरोनावायरस को लेकर रजनीकांत से सोशल मीडिया पर उन्होंने सवाल किया। एक ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने रजनीकांत से ऐसा सवाल किया जिसके बाद रजनीकांत के फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया। फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने कहा कि 'क्यों F.. रजनीकांत कोरोनोवायरस को नष्ट करने के लिए कुछ भी नहीं कर रहे हैं ? मैं तो सिर्फ पूछ रहा हूं। राम गोपाल वर्मा ने ये ट्वीट 21 मार्च को किया था। रजनीकांत के फैन ने इस पर फिल्ममेकर को ट्रोल किया। साथ ही उनसे पूछा कि आप क्या कर रहे हैं।

विजय वर्मा बोले- इम्तियाज की कहानी का हिस्सा बनकर खुश हूं

अभिनेता विजय वर्मा फिल्म 'गली बॉय' के बाद रातोंरात काफी चर्चा में आ गए और अब वह नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 'शी' संग अपनी वापसी कर रहे हैं, जिसकी स्क्रिप्ट इम्तियाज अली ने लिखी है। इम्तियाज के इस स्क्रिप्ट का हिस्सा बनकर विजय बेहद खुश हैं। विजय ने आईएएनएस को बताया, "इम्तियाज अली के काम का हिस्सा बनने का मौका पाकर मैं बहुत खुश हूं, जो बेहद खूबसूरत है और इसकी कहानी बेहद समृद्ध और गंभीर है। मेरे हिसाब से यह इम्तियाज अली का एक दूसरा ही रूप है। उनके पास कहने के लिए काफी सारी चीजें हैं और यह उनकी अब तक की सबसे अनोखी कहानियों में से एक है।"

कोविड-19 : घर में ऐसे वक्त बिता रही हैं अनन्या

दुनियाभर में कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में जीत हासिल करने के लिए लोग हरसंभव सावधानियां बरत रहे हैं। अभिनेत्री अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह एक शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। अनन्या ने इसके कैप्शन में लिखा, "बाहर जाकर लिविंग रूम में बैठने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। हैशटैगक्वॉरेंटीन मूड, हैशटैगसेल्फआइसोलेशन।" अभिनय की बात करें, तो अनन्या आने वाले समय में फिल्म 'खाली पीली' में अभिनेता ईशान खट्टर के विपरीत नजर आएंगी। इसके अलावा वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण संग दिखेंगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय