सिनेजीवन: सलमान-सूरज बड़जात्या ने लॉक की अपनी अगली फिल्म और रिलीज हुआ 'हंटर' का दमदार ट्रेलर

सलमान और सूरज बड़जात्या अपनी अगली फिल्म का जल्द ही ऐलान करने वाले हैं और वेब सीरीज 'हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सलमान और सूरज बड़जात्या ने लॉक की अपनी अगली फिल्म

आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ। किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 के बाद, अब सलमान खान की नई फिल्म की तैयारी भी शुरु हो चुकी है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान और सूरज बड़जात्या अपनी अगली फिल्म का जल्द ही ऐलान करने वाले हैं। सलमान खान और सूरज बड़जात्या की जोड़ी फैंस की सबसे चहेती निर्देशक- एक्टर की जोड़ियों में शामिल है। लंबे समय से इनकी अगली फिल्म को लेकर चर्चा चल रही थी। बता दें, अब इस फिल्म पर काम शुरु हो चुका है और ये फिल्म दिवाली 2024 पर रिलीज हो सकती है।

सलमान और सूरज कुछ समय से इस फिल्म पर चर्चा कर रहे थे। पिंकविला के रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म इस साल नवंबर या दिसंबर में फ्लोर पर जा सकती है। फिल्म का नाम 'प्रेम की शादी' है और इसके साथ बड़जात्या एकल परिवारों की पृष्ठभूमि में प्यार का जश्न मनाना चाहते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रिलीज हुआ 'हंटर' का दमदार ट्रेलर

बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच उनकी पहली वेब सीरीज 'हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा' का ट्रेलर सामने आया है, जो फैंस के बीच धमाल मचा रहा है। यह एक एक्शन पैक्ड थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज है, जिसमें सुनील सेट्टी एसीपी विक्रम सिंहा के दमदार रोल में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को शेयर करते हुए सुनील शेट्टी ने कर कैप्शन में भी लिखा है कि वेलकम है एसीपी विक्रम की दुनिया में. मेरी इस दुनिया में सिर्फ तोड़ना अलाउड है, टूटना नहीं। देखें मेरी नई सीरीज हंटर, सिर्फ अमेजन मिनी टीवी पर।

खास बात बता दें कि इस वेब सीरीज के जरिए ईशा देओल ने कमबैक किया है। वह एक जर्नलिस्ट की भूमिका में हैं। वही इनके अलवा 'हंटर' में बरखा बिश्ट, राहुल देव, मिहिर आहूजा, टीना सिंह, चाहत तेजवानी, करणवीर शर्मा, सिद्धार्थ खेर, गार्गी सावंत और पवन चोपड़ा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। बता दें कि यह सीरीज 22 मार्च को रिलीज होगी, जिसे प्रिंस धीमान और आलोक बत्रा ने डायरेक्ट किया है।


'गैसलाइट' ट्रेलर: साजिश के जाल में फंसती दिखेंगी सारा अली खान

सारा अली खान, चित्रांगदा सिंह और विक्रांत मैसी अभिनीत फिल्म 'गैसलाइट' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है। ट्रेलर में सारा मीशा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो दिव्यांग है और 15 साल बाद परिवार के पुश्तैनी घर में लौटती है, लेकिन अजीब घटनाओं के बीच फंस जाती है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, सारा अली खान ने कहा, 'गैसलाइट' एक भयानक स्टोरी है। यह मीशा के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पिता के गायब होने के पीछे की सच्चाई का पता लगाने की कोशिश कर रही है। अपने प्रयास के दौरान, वह कई अजीब और भयानक घटनाओं का सामना करती है। मानसिक और शारीरिक रूप से इस किरदार में उतरना चुनौतीपूर्ण था।

फिल्म में चित्रांगदा सिंह ने रुक्मिणी और और विक्रांत मैसी ने कपिल का किरदार निभाया है। मीशा अपने आसपास हो रही हर चीज पर सवाल उठाती है। मीशा सच्चाई को सामने लाने के लिए जितनी गहराई में जाती है, उतने ही रहस्य उसको उलझा देते हैं। विक्रांत मैसी ने कहा, गैसलाइट की शूटिंग के दौरान यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें प्रत्येक किरदार की सच्चाई को उजागर किया गया है जो इसे और अधिक दिलचस्प बनाता है। कपिल एक जटिल किरदार है। रमेश तौरानी, टिप्स फिल्म्स लिमिटेड और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट और पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित फिल्म 31 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसमें अक्षय ओबेरॉय भी हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म 'चमकीला' की शूटिंग हुई खत्म, परिणीति ने दिलजीत के नाम लिखा स्पेशल नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में इम्तियज अली की मच अवेटिड फिल्म चमकीला की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म पंजाबी सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में परिणीति और दिलजीत पहली बार एक साथ नजर आएंगे। दोनों शूटिंग के दौरान से ही एक दूसरे की तारीफों के पूल बांध रहे हैं। स्टार्स ने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। जिसके बाद परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिखा है। इस नोट में उन्होंने अपने को-स्टार दिलजीत दोसांझ की जमकर तारीफ की है। परिणीति ने इम्तियाज संग दिलजीत की फोटो शेयर करते हुए लिखा- “मेरे पसंदीदा इंसान… सबसे अच्छे लड़के..मेरे साथी सूफ़ी और साथी मध्यस्थ दिलजीत- आखिरकार चमकीला की शूटिंग खत्म हुई..आपसे बहुत कुछ सीखा! क्या शानदार काम किया है। मेरा चमकिला और कोई नहीं हो सकता.. अमरजोत से प्यार।" इससे पहले दिलजीत ने भी परिणीति की तारीफ करते हुए लिखा था- 'बहुत ही चंगा लगा काम करके'

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;