सिनेजीवन: बिग-बॉस के घर में सलमान ने की किचन-बाथरूम की सफाई और ‘सिंबा’ की सालगिरह पर भावुक हुए सोनू सूद

सलमान ने बिग-बॉस के घर में खुद ही गंदे बर्तनों को धोने से लेकर, फ्रीज की सफाई, गंदे बाथरूम की सफाई की, जिसे प्रतिभागी हक्के बक्के होकर देखते रहे। इस दौरान सलमान से प्रतिभागी अपनी गलती की माफी मांगते रहे, लेकिन सलमान चुपचाप अपना काम करते रहे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड सुपरस्टार और 'बिगबॉस 13' के मेजबान सलमान खान ने घर की सफाई का जिम्मा उठाते हुए 'बिगबॉस 13' के घर में प्रवेश किया। उन्हें साफ सफाई करते देख प्रतिभागियों को काफी शर्मिंदगी हुई।

इस सप्ताह प्रतिभागी शहनाज गिल को घर के कामों का बंटवारा करने में काफी परेशानी हुई, क्योंकि कोई भी सदस्य उनके द्वारा दिए गए काम को करने के लिए हामी नहीं भर रहा था, जिसकी वजह से घर काफी गंदा हो चुका था। इसके बाद सलमान खान ने इस मामले को अपने हाथ में लेते हुए और प्रतिभागियों को सबक सिखाने के लिए खुद ही वो सारे काम किए।

निर्माताओं द्वारा जारी किए गए हालिया प्रोमो में सलमान को पहली बार शो के इतिहास में घर में प्रवेश करते हुए देखा गया।

सलमान ने खुद ही गंदे बर्तनों को धोने से लेकर, फ्रीज की सफाई, फ्लोर की सफाई, गंदे बाथरूम की सफाई की, जिसे प्रतिभागी हक्के बक्के होकर देखते रहे। इस दौरान सलमान से प्रतिभागी अपनी गलती की माफी मांगते रहे, लेकिन सलमान चुपचाप अपना काम करते रहे।

बाद में सलमान से घर के सदस्यों ने मी टीवी के माध्यम से बात की और अपनी गलतियों की माफी मांगी। हालांकि सुपरस्टार ने उनकी माफी स्वीकार करने से मना कर दिया और कहा कि किसी को भी कोई शर्म नहीं है, क्योंकि हर कोई खुद को तीस मार खां समझता है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को उनका ड्रामा पसंद नहीं आ रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

‘सिंबा’ की सालगिरह पर भावुक हुए सोनू सूद

फिल्मकार रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सिंबा' पिछले साल 28 दिसंबर को रिलीज हुई थी और इस फिल्म में शामिल हुए कलाकारों में से एक अभिनेता सोनू सूद फिल्म के एक साल पूरे हो जाने पर बेहद भावुक हो गए। रणवीर सिंह और सारा अली खान अभिनीत यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी, जिसके चलते रिलीज के कुछ दिनों बाद ही यह सुपरहिट बन गई। इस फिल्म ने सारा को भी एक सफल नवोदित की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया।

सोनू ने इस फिल्म में एक विलेन के किरदार को निभाया था। फिल्म के एक साल पूरे होने पर उन्होंने इससे जुड़े अपने अनुभव साझा किए।

सोनू ने कहा, "मेरी सभी फिल्में मेरे दिल के बेहद करीब हैं और 'सिंबा' एक ऐसी फिल्म थी जिस पर काम करने में मुझे बहुत मजा आया क्योंकि सेट पर एनर्जी बहुत हाई रहती थी। रणवीर सिंह संग काम करने का अनुभव शानदार रहा और सारा के साथ काम करके भी बहुत अच्छा लगा। हम सेट पर बहुत मजे किया करते हैं। पूरी फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरा सेट इतना ऊर्जावान रहता था कि हम सभी ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, तो हां, फिल्म के सेट पर बिताए गए बेहतरीन पलों के बारे में सोचकर मैं अक्सर भावुक हो जाता हूं।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia