सिनेजीवान: सलमान शरीर को लचीला बनाने के लिए कर रहे हैं कसरत और अमिताभ ने एक शॉट में किया 14 मिनट का लंबा सीन

सलमान खान अभी जिम में बहुत कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि अपनी फिट बॉडी को वह और भी अधिक लचीला बना सके। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘चेहरे’ के लिए 14 मिनट लंबे एक टेक को एक ही शॉट में पूरा कर लिया और अपनी प्रतिभा से फिल्म की टीम से जुड़े सभी सदस्यों को हैरत में डाल दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

सलमान खान अभी जिम में बहुत कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि अपनी फिट बॉडी को वह और भी अधिक लचीला बना सके। सलमान ने मंगलवार को एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें वह वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो क्लिप में सलमान अपने पैरों को स्ट्रेच करते हुए और कहते नजर आ रहे हैं कि "मजबूत बनने और इसके साथ ही लचीला बनने की कोशिश कर रहा हूं।"

अपनी फिट बॉडी के लिए मशहूर सलमान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "इसका मतलब केवल मजबूती से ही नहीं है बल्कि लचीलेपन से भी है। पिछले दो महीनों में 100 से ज्यादा जिम में बीइंग स्ट्रॉन्ग की मशीनें लगाई जा चुकी हैं।" बॉलीवुड में काम की बात करें तो सलमान को अभी हाल ही में आई फिल्म 'भारत' में कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के साथ देखा गया था। आने वाले समय में सलमान 'दबंग 3' और 'इंशाअल्लाह' में नजर आने वाले हैं।

अमिताभ ने एक शॉट में किया 14 मिनट का लंबा सीन

मेगास्टार अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का बिग बी यूं ही नहीं कहा जाता है, इसके कई सारे कारण हैं। फिल्म 'चेहरे' के लिए उन्होंने 14 मिनट लंबे एक टेक को एक ही शॉट में पूरा कर लिया और अपनी प्रतिभा से फिल्म की टीम से जुड़े सभी सदस्यों को हैरत में डाल दिया। फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने इसके लिए अपने दोस्त अमिताभ की सराहना की है।

पंडित ने एक बयान में कहा, "मेरा ऐसा मानना है कि मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर धन्य हूं जिसमें यह ऐतिहासिक दृश्य है। चौदह मिनट का लंबा शॉट देना न केवल मुश्किल है बल्कि इसके लिए एक अलग तरह के समर्पण की जरूरत है और अमित जी ने इसे बेहद ही निपुणता के साथ किया। सेट पर माहौल बिल्कुल शांत था जिसके बाद तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठी। वह महान हैं और हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं।"

'चेहरे' एक रहस्य रोमांच फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में हैं। रूमी जाफरी फिल्म की निर्देशक हैं और आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राईवेट लिमिटेड इसके निर्माता हैं। साउंड आर्टिस्ट रेसुल पूकुट्टी ने भी बिग बी के काम की सराहना की।

16 जून को उन्होंने ट्वीट किया, "आज अमिताभ बच्चन ने भारतीय सिनेमा में एक और इतिहास की रचना की। आखिरी दिन, 'चेहरे' के पहले शेड्यूल का आखिरी शॉट..उन्होंने एक ही शॉट में चौदह मिनट लंबा सीन कर दिखाया और पूरे क्रू ने खड़े होकर तालियां बजाई! डियर सर, निसंदेह आप संसार में सर्वश्रेष्ठ व्यक्तियों में से एक हैं।" इस पर अमिताभ ने कहा, "रेसुल..जितने का मैं हकदार हूं या जितनी मेरी योग्यता है आपने उससे कहीं अधिक श्रेय मुझे दिया है।"

न्यूयॉर्क में दीपिका ने केंडल जेनर के साथ खिंचवाई तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने यहां एक चैरिटी डिनर में सुपरमॉडल और रिएलिटी टीवी स्टार केंडल जेनर के साथ तस्वीर खिंचवाई, जिसमें दोनों मुस्कुराती नजर आ रही हैं। मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के लिए सक्रिय दीपिका न्यूयॉर्क प्रेसबाइटेरियन हॉस्पिटल द्वारा आयोजित एन्ग्जाइटी यूथ सेंटर डिनर में शरीक हुई थीं।

सेलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट गैब्रिएल जॉर्जियु ने इन दोनों सितारों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। तस्वीर में 'पीकू' स्टार एल्बर्टा फेरेट्टी पैंटसूट और बड़े झुमके पहने नजर आ रही हैं। वहीं, केंडल नारंगी रंग की बॉडीकोन ड्रेस में नजर आ रही हैं। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि मानसिक बीमारी ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है।

तस्वीर के साथ दीपिका ने लिखा, "मानसिक बीमारी ने समाज के सामने कठिन चुनौती पेश की है, लेकिन बीमारी के साथ मेरे अनुभव ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, जिसमें से एक धैर्य है.. लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात जो सिखाई है वह है 'उम्मीद'।" अगर फिल्मों की बात करें तो दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी। इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

लोकप्रिय