सिनेजीवन: सलमान-जैकलीन के लव सॉन्ग ‘तेरे बिना’ ने तोड़ा रिकॉर्ड! और रिद्धिमा ने पिता ऋषि कपूर को ऐसे किया याद   

रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पिता को काफी याद कर रही हैं। वह आजकल सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी भावना प्रकट कर रही हैं। और ‘तेरे बिना’ गाने ने लॉन्च होते ही एक रिकॉर्ड बना लिया है जिसे महज 24 घंटों में 12 मिलियन बार देखा जा चुका है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिद्धिमा को आई पिता ऋषि कपूर की याद, साझा की 'क्लासिक' तस्वीर

रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पिता को काफी याद कर रही हैं। वह आजकल सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी भावना प्रकट कर रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पिता, दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन से प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। पहली तस्वीर में ऋषि अपनी पत्नी नीतू के हाथ में हाथ डाले वाक कर रहे हैं। रिद्धिमा ने इस फोटो को कैप्शन दिया, "क्लासिक" दूसरी तस्वीर एक स्क्रैबल बोर्ड की है। उसने कैप्शन दिया, "मेरे पापा को अपने स्क्रैबल से प्यार था! उन्होंने इसे न्यूयॉर्क में खरीदा था।" रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ऋिषि कपूर औैर नीतू कपूर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें भी साझा की हैं। ऋषि कपूर का पिछले 30 अप्रैल को निधन हो गया। वह 67 साल के थे और ल्यूकेमिया से पिछले दो सालों से पीड़ित थे।

सलमान खान-जैकलीन स्टारर लव सांग 'तेरे बिना' ने तोड़ा रिकॉर्ड!

गीत 'तेरे बिना' अपनी रिलीज के बाद से ही संगीत प्रेमियों के बीच एक त्वरित हिट बन गया है। सलमान खान का पिछला गीत 'प्यार करोना' देखने के बाद, हम उनके अगले गीत के लिए उत्साहित थे और अब जैकलीन फर्नांडीज के साथ उनका नया लव सांग 'तेरे बिना' अपनी रिलीज के बाद से सभी की प्लेलिस्ट में छाया हुआ है। इस गाने ने लॉन्च होते ही एक रिकॉर्ड बना लिया है जिसे महज 24 घंटों में 12 मिलियन बार देखा जा चुका है। यह एकमात्र गीत और चैनल है जिसका गीत और टीजर दोनों यूट्यूब पर एक ही चैनल से एक साथ टॉप 3 में ट्रेंड कर रहा है। निस्संदेह, इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है और यूट्यूब इंडिया पर, नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 20 मिलियन बार देखा जा चुका है, जिसके बाद 'तेरे बिना' तुरन्त ही इस सीजन का सबसे नया रोमांटिक ट्रैक बन गया है।

PVR का फिल्म मेकर्स से निवेदन, 'थिएटरों के खुलने का करें इंतजार'

आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो और विद्या बालन की शकुंतला देवी के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज के ऐलान के बाद तमाम थिएटर मालिक अपनी नाराजगी जता रहे हैं। PVR सिनेमाज ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर फिल्मों की रिलीज को ध्यान में रखते हुए एक बयान जारी किया है। इस बयान के जरिए उन्होंने फिल्म मेकर्स ने निवेदन किया है कि वे अपनी फिल्मों की रिलीज को थिएटर खुलने तक थाम कर रखें। उन्होंने लिखा, 'PVR में हम मानते हैं कि दर्शकों को एक फिल्मकार की मेहनत दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है कि उन्हें फिल्म थिएटर में दिखाई जाए। ऐसा कई दशकों से सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हो रहा है। कोविड-19 की वजह से सिनेमाघरों पर ताला लग गया है। लेकिन हमें विश्वास है कि जब सबकुछ ठीक हो जाएगा तो सिनेमा के दीवानों को थिएटर जाकर फिल्में देखने का मन जरूर होगा।

अक्षय कुमार के रिश्तेदार एक्टर सचिन का निधन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के करीबी रिश्तेदार और टीवी एक्टर सचिन कुमार का निधन हो गया है। एक्टर 42 साल के थे। सचिन की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई है। एक्टर के यूं चले जाने से पूरी इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। टीवी और फिल्म जगत के सितारे सचिन को याद कर भावुक हो रहे हैं। एक्टर दीपक तिजोरी, चेतन हंसराज, कंवलजीत आनंद जैसे कलाकारों ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है। सचिन कुमार ने वैसे तो लंबे समय पहले ही एक्टिंग करियर छोड़ दिया था, लेकिन उन्होंने कुछ सदाबहार शोज में काम कर लोगों को इंप्रेस किया था। सचिन ने कहानी घर घर की और लज्जा जैसे बेहतरीन सीरियल में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। उनके निधन से अब हर कोई दुखी है।

अहाना कुमरा ने 'बेताल' में अपने लुक को डीकोड किया

अभिनेत्री अहाना कुमरा ने आगामी सीरीज 'बेताल' में पहली बार प्रोस्थेटिक्स का प्रयोग किया है। हालांकि अभिनेत्री का कहना है कि वह शुरू में इस विचार से घबरा गई थीं। शो में वह डीसी अहलूवालिया का किरदार निभा रही हैं, जो कि एक साहसी महिला है और बाज स्वायड की सदस्य भी रहती है। उनके लुक को चेहरे के दाईं ओर एक निशान के साथ हाईलाइट किया गया है। इस लुक को प्रामाणिक बनाने के लिए प्रोस्थेटिक्स की आवश्यकता थी। इस बारे में अहाना ने कहा, "मैं डरी हुई थी, हालांकि प्रोस्थेटिक्स पीस को पहनने को लेकर रोमांचित भी थी, क्योंकि मैंने पहले इसका प्रयोग कभी नहीं किया। अहलूवालिया के किरदार में इस दाग का काफी महत्व है।" उन्होंने आगे कहा, "दाग किरदार में प्रभाव लाता है, इससे यह पता चलता है कि अहलू की कहानी जो आंखों के सामने नजर आ रही है, उससे भी अधिक है। उसका अतीत कठिन रहता है, हालांकि वह उम्मीद नहीं खोती है। वह काफी सख्त है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next