सिनेजीवन: थिएटर में पटाखे फोड़ने पर नाराज हुए सलमान खान और बद्रीनाथ धाम पहुंची शहनाज गिल

थिएटर में पटाखे फोड़ने पर नाराज हुए सलमान खान और शहनाज गिल बद्रीनाथ धाम पहुंची, मंदिर के बाहर से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

थिएटर में पटाखे फोड़ने पर नाराज हुए सलमान खान

मेगास्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा है। कुछ ऐसे वीडियोज भी सामने आए हैं जो कि आपको हैरान करने वाले हैं। एक वीडियो सीधे महाराष्ट्र के मालेगांव में एक थिएटर के अंदर से सामने आया है जिसमें कुछ फैंस को पटाखे फोड़ते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोग भड़क गए और अपनी नाराजगी व्यक्त की। हालांकि इस पूरे मामले में अब सलमान खान का भी पोस्ट सामने आया है और उन्होने फैंस को ऐसा ना करने की सलाह दी है।

सलमान खान ने लिखा, ''मैं टाइगर 3 के दौरान सिनेमाघरों के अंदर आतिशबाजी के बारे में सुन रहा हूं। यह ख़तरनाक है। आइए खुद को और दूसरों को जोखिम में डाले बिना फिल्म का आनंद लें। सुरक्षित रहें।'' इसके बाद लोगों के कमेंट्स सामने आ रहे हैं। एक ने लिखा, ''टाइगर 3 को बैन किया जाना चाहिए, सलमान के प्रशंसक इस फिल्म को देखने के लिए आम जनता के लिए असुरक्षित और खतरनाक माहौल बना रहे हैं।'' एक ने लिखा, ''मैं आपको याद दिला दूं भाई आप भारत के सबसे बड़े मेगास्टार हैं।'' एक ने लिखा, ''क्या आप जानते थे कि आप इस बारे में ट्वीट करेंगे।'' इस तरह से लोगों के कमेंट्स सामने आ रहे हैं। पटाखों वाला वीडियो जब सामने आया था तो फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया था। उन्होने लिखा था, "और हमें लगता है कि हम MAD नहीं हैं।"

बद्रीनाथ धाम पहुंची शहनाज गिल, मंदिर के बाहर से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

'पंजाब की कैटरीना' यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों मायनगरी की चकाचौंध से दूर पहाड़ों पर समय बिता रही हैं। शहनाज ने अपने उत्तराखंड ट्रिप से कई तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह पहाड़ों पर खुलकर अपनी जिंदगी जीती नजर आ रही थीं। वहीं अब शहनाज बद्रीनाथ धाम पहुंची। दीवाली से अगले दिन शहनाज ने बद्रीनाथ धाम में मात्था टेका। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में शहनाज मंदिर के सामने पोज देती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो शहनाज कैजुअल लुक में दिख रही हैं। ठंड से बचने के लिए शहनाज ने ब्लू कलर की मोटी सी जैकेट, मफर्ल और सिर कैप लगाई है।

इस दौरान एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों के साथ शहनाज ने हाथ जोड़ने वाली🙏पहाड़🏔️और मंदिर 🛕 की इमोजी बनाई है। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


अर्चना गौतम ने अपने पसंदीदा 'बिग बॉस' प्रतियोगियों का किया खुलासा

विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में तीसरी रनर अप रहीं अभिनेत्री अर्चना गौतम ने 'बिग बॉस 17' सीजन के शीर्ष पांच प्रतियोगियों के बारे में बताया। उन्‍हाेंने अपनी 'खतरों के खिलाड़ी' दोस्त ऐश्वर्या शर्मा को अपना समर्थन दिया। निर्माताओं ने 'बिग बज़' के साथ 'बिग बॉस 17' के अनुभव में एक रोमांचक मोड़ लाया है, यह शो बिग बॉस के लिविंग रूम को एक नए प्रारूप में जीवंत बनाता है, जिसे पिछले सीजन में पेश किया गया था।

अपने पहले सीजन के सफल प्रदर्शन के बाद, यह शो अपने दूसरे सीजन के साथ लौट आया है। कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किए गए, 'बिग बज़' में एक काल्पनिक परिवार दिखाया गया है, जो बिग बॉस के बेदखल और पिछले सीजन के प्रतियोगियों से जुड़ा हुआ है, जो मनोरंजन की दुनिया में विशेष अंतर्दृष्टि के साथ-साथ उनके जीवन और विचारों पर एक अनफ़िल्टर्ड नज़र पेश करता है।

शो में आने वाली अर्चना ने खुलासा किया कि वह लगन से 'बिग बॉस 17' को देख रही हैं।

कृष्णा के साथ एक बातचीत के दौरान, उन्होंने अपने शीर्ष 5 'बिग बॉस 17' प्रतियोगियों के बारे में बताया। उन्‍होंने कहा, “मेरे शीर्ष पांच में मेरी दोस्त ऐश्वर्या, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन - अंकिता लोखंडे और खानजादी होंगे। मुझे लगता है कि विक्की इस सीजन का विजेता होगा, और मुनव्वर जनता का विजेता होगा।

अर्चना ने कहा, “विक्की असली खिलाड़ी है और वह बहुत अच्छा खेल रहा है। वह अपने दिमाग का बहुत प्रभावी ढंग से उपयोग करता है। मेरी उन्हें केवल यही सलाह होगी कि 'अपनी पत्नी का समर्थन करें'।'

अभिनेत्री ने आगे टिप्पणी की, “मुझे लगता है कि ऐश्वर्या घर में अच्छा कर रही हैं और मैं चाहती हूं कि वह जीतें, लेकिन उनका असली खेल नील के बाहर निकलने के बाद ही सामने आ सकता है। मैं उसे बहुत अच्छी तरह से जानती हूं और मैं चाहती हूं कि वह अच्छा प्रदर्शन करे, क्योंकि मैं जानती हूं कि उसमें क्षमता है और वह ऐसा कर सकती है।'

यह जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

DISNEY+ HOTSTAR 7 भाषाओं में रिलीज होगी ‘LABEL’

'लेबल' अरुणराजा कामराज की पहली वेब सीरीज है, इसका स्क्रीनप्ले भी उन्हीं ने लिखा है। अतिरिक्त स्क्रीनप्ले जयचंद्र हाशमी ने लिखा है, जिन्होंने इसके संवाद भी लिखे हैं। लेबल के निर्माता मुथामिझ पदाइप्पगम हैं। इसका संगीत सैम सी एस ने दिया है, और सिनेमेटोग्राफ़ी दिनेश कृष्णन की है। इस प्रोजेक्ट के एडिटर बी राजा अरुमुगम और आर्ट डायरेक्टर विनोथ राजकुमार हैं।

इस फिल्म के बारे में डायरेक्टर, अरुणराजा कामराज ने कहा, “अपने विचार को साकार होते देखना बहुत रोमांचक लगता है। लेबल में मैंने भी यही महसूस किया। मैं इस दिलचस्प कहानी को लंबे समय से सीरीज़ में बदलना चाहता था, जिसमें दर्शक डूब जाएं। डिज़्नी+ हॉटस्टार के सहयोग से मेरा यह सपना पूरा हुआ और मैं डायरेक्टर के रूप में ओटीटी पर शुरुआत कर पाया। यह सीरीज़ पूरी तरह से एक एक्शन ड्रामा है जो दर्शकों को अपने अंदर झांकने और यह चिंतन करने के लिए प्रेरित करेगी कि लेबल किस प्रकार कलंक का कारण बन जाता है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;