सिनेजीवन: NFT लेकर आ रहे हैं मेगास्टार सलमान खान! और भारत में प्राइम वीडियो पर ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी 'बेलबॉटम'

खबर है कि सलमान खान जल्द ही बॉलीकॉइन के साथ साझेदारी में अपूरणीय टोकन या एनएफटी लॉन्च करेंगे और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बेलबॉटम' भारत में प्राइम वीडियो पर बनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म साबित हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

एनएफटी लेकर आ रहे हैं मेगास्टार सलमान खान!

मेगास्टार सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ ऐसा ऐलान कर दिया है जो कि चर्चा में चल रहा है। दरअसल उन्होने पोस्ट करते हुए बताया है कि वह जल्द ही बॉलीकॉइन के साथ साझेदारी में अपूरणीय टोकन या एनएफटी लॉन्च करेंगे। सलमान खान ने अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं और लिखा है कि "आ रहा हूं मैं, एनएफटी लेके। bollycoin पर सलमान खान स्टेटिक एनएफटी आ रहे हैं। बने रहें, भाई लोग!" सलमान खान ने ये ट्वीट किया है जिसमें फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। खबरें तो ये भी हैं कि इसको लॉन्च करने के लिए उन्होने काफी बड़ा कदम उठाया है। BollyCoin.com ने सलमान खान फिल्म्स, अरबाज खान प्रोडक्शन, सोहेल खान प्रोडक्शन और रील लाइफ प्रोडक्शंस के अपना साझा किया है। ये लोगों को क्लिप और स्टिल्स, डायलॉग, पोस्टर, अनदेखी तस्वीरें और सोशल मीडिया सामग्री और मशहूर हस्तियों के व्यापार में निवेश करने की अनुमति देगा।

कैसे की 'रश्मि रॉकेट' में एथलीट की भूमिका के लिए तैयारी? तापसी ने बताया

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने खुलासा किया है कि 'रश्मि रॉकेट' में अपनी भूमिका के लिए, उन्होंने दौड़ने से पहले, बाद में और दौड़ते समय बहुत सारे भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय एथलीटों की बॉडी लैंग्वेज की तस्वीरें और वीडियो देखे थे। तापसी ने कहा कि हां, मैंने 'रश्मि रॉकेट' के लिए अपने स्तर पर बहुत शोध किया है। मैंने बहुत सारे एथलीटों की तस्वीरें और वीडियो देखे थे, भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय। मैं उनकी बॉडी लैंग्वेज, दौड़ने से पहले, बाद में और दौड़ते समय, सिर्फ उनके शरीर के प्रकारों को देखने के लिए वीडियों देखे थे। क्योंकि मुझे एथलीटों का संदर्भ लेना था, खासकर जो मेरे कद के हैं। "बेशक, मैंने अपने शरीर को उस तरह के आकार में कभी नहीं देखा है, इसलिए आप आश्चर्यचकित हो जाते हैं जब आप उन मांसपेशियों को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे होते हैं, क्योंकि आप देखना चाहते हैं कि वे आपको कैसे देखते हैं। मुझे नहीं पता था वे मुझे कैसे देखेंगे, यह विश्वास था जो मैंने अपने प्रशिक्षण के साथ किया अपने ऊपर किया था,और मुझे खुशी है कि मेरी मेहनत रंग लाई।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अक्षय स्टारर 'बेलबॉटम' भारत में प्राइम वीडियो पर बनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म

अक्षय कुमार अभिनीत 'बेलबॉटम' को थियेट्रिकल रिलीज के बाद, ओटीटी पर भी रिलीज किया गया था। एक अंडरकवर एजेंट के नेतृत्व में सच्ची घटनाओं पर आधारित ये फिल्म 16 सितंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। अपने स्ट्रीमिंग प्रीमियर के दो सप्ताह के भीतर, फिल्म ने भारतीय और वैश्विक दर्शकों से दिलचस्प प्रतिक्रिया हासिल की है, जिससे यह प्राइम वीडियो पर एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गई है। बेलबॉटम ने भारत के साथ-साथ दुनियाभर के 199 देशों और क्षेत्रों में 98% पिन कोड स्ट्रीम किए हैं। जाहिर है इस प्रतिक्रिया से फिल्म की पूरी टीम बेहद उत्साहित है। प्राइम वीडियो के कंट्री मैनेजर गौरव गांधी कहते हैं, "हमारा मानना​​है कि बेहतरीन कंटेंट सीमाओं और भाषाओं से परे है और बेलबॉटम इसका एक बेहतरीन उदाहरण है। दुनियाभर के 199 देशों से दर्शकों की संख्या के साथ, एक्शन-ड्रामा भारत से स्थानीय, प्रामाणिक और विश्व स्तरीय सिनेमाई मूल्य कंटेंट में बढ़ती रुचि को प्रदर्शित करता है। हमें खुशी है कि बेलबॉटम ने भारत और दुनियाभर के दर्शकों के साथ इतनी अच्छी तरह से तालमेल बिठाया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia