सिनेजीवन: रिलीज हुआ 'अंतिम' का धमाकेदार ट्रेलर और अक्षय-कैटरीना का रोमांटिक गाना 'मेरे यारा' का टीजर जारी

फिल्म 'अंतिम' के निर्माताओं ने बेताब दर्शकों के लिए आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है और अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी का पहला रोमांटिक गाने का टीजर रिलीज हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'अंतिम' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

हाल ही में जारी किये गए पोस्टर और गाने के बाद, 'अंतिम' के निर्माताओं ने बेताब दर्शकों के लिए आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। आज जारी किया गया ट्रेलर 'अंतिम दुनिया' की एक बड़ी झलक है। ट्रेलर में पंपिंग एक्शन, हाई-ऑक्टेन बैकग्राउंड म्यूजिक और बहुत कुछ शामिल है जिसने दर्शकों को फ़िल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। सलमान और आयुष ने संयुक्त रूप से अपने प्रशंसकों के लिए ट्रेलर रिलीज़ किया है, जिसे वहां मौजूद दर्शकों से जबरदस्त ऊर्जावान प्रतिक्रिया मिली है। ट्रेलर को मुंबई के साथ-साथ इंदौर, गुरुग्राम और नागपुर में एक साथ रिलीज किया गया है। यह इवेंट हाल के दिनों में किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए लॉन्च किए गए सबसे बड़े ट्रेलर में से एक साबित हुआ है। ट्रेलर को देखने के बाद इतना तो साफ़ हो गया है कि फ़िल्म के दर्शकों के लिए बहुत कुछ धमाकेदार होने वाला है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' का टीजर हुआ रिलीज

फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला की 'तड़प' निस्संदेह इस साल रिलीज होने वाली सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जब से निर्माताओं ने इस दिलचस्प प्रेम गाथा की रिलीज़ तारीख की घोषणा की है, इसने फिल्म प्रेमियों के बीच प्रत्याशा और उत्सुकता पैदा कर दी है। इस प्रत्याशा को अधिक बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने आज रोमांटिक एक्शन ड्रामा का टीज़र लॉन्च कर दिया है जो रॉ, इंटेंस, पैशनेट और संगीतमय रूप से अपलिफ्टिंग है। मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित व अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत 'तड़प' के टीज़र में युवा स्टार्स के बीच एलेक्टरीफाइंग केमिस्ट्री देखने मिल रही है। इस प्रभावशाली टीज़र में हमें क्रमशः अहान और तारा द्वारा चित्रित ईशाना और रमीसा की दुनिया की एक झलक देखने मिल रही है और उनके पात्रों को अच्छी तरह से स्थापित किया गया है जिसने फ़िल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। जहां खूबसूरत रमीसा बर्फ से ढके पहाड़ों की सुरम्य लोकेशन पर नजर आ रही हैं, वहीं ईशाना अपनी बाइक के साथ मर्दाना अवतार में नजर आ रहे हैं। अहान अपने शर्टलेस अवतार में डैशिंग लग रहे है, तो वही तारा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग को जल्द पूरा करेंगे प्रभास

टॉलीवुड के सुपरहीरो प्रभास की आने वाली पौराणिक ड्रामा 'आदिपुरुष' हाल के दिनों में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी की जाएगी। बैक-टू-बैक शूटिंग में व्यस्त प्रभास 'आदिपुरुष' की टीम में शामिल हो गए हैं। आदिपुरुष का वर्तमान शूटिंग शेड्यूल मुंबई में हो रहा है। इसे अगले महीने के अंत तक पूरा किया जाना है। निर्देशक ओम राउत फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में प्रवेश करने से पहले शूटिंग को समाप्त करने की योजना बना रहे हैं, जिसमें भारी वीएफएक्स और ग्राफिकल से जुड़े काम बाकी हैं। यहां तक कहा गया है कि 'आदिपुरुष' में 'बाहुबली' सीरीज की तुलना में ट्रिपल वीएफएक्स होगा। ऐसे में फैंस की उम्मीदें जगजाहिर हैं। ओम राउत 11 अगस्त, 2022 तक फिल्म को रिलीज करने के लिए नॉन-स्टॉप शूटिंग की योजना बना रहे हैं। चूंकि आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' में शुरूआत से ही परेशानियों में रही है, वहीं इसे महामारी के कारण कई बार स्थगित भी किया गया था। इस संदर्भ में, निमार्ता शूटिंग से जुड़ी चीजों को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि वीएफएक्स का काम जल्द ही पूरा हो सके।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ का रोमांटिक गाना 'मेरे यारा' का टीजर रिलीज

रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है काफी पसंद किया जा रहा है। इस वक्त इस फिल्म से एक और धमाका हुआ है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म का पहला रोमांटिक गाना कल रिलीज होगा। इस गाने का शानदार टीजर रिलीज हुआ है जो कि काफी पसंद किया जा रहा है। सूर्यवंशी का ये रोमांटिक नंबर मेरे यारा के टीज़र में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ काफी अच्छे लग रहे हैं। जैसे ही गाना खत्म होता है, अक्षय कुमार एक घुटने के बल बैठ जाते हैं, कैटरीना कैफ को प्रपोज करते हैं। इस गाने के सिंगर्स की अगर बात की जाए तो इसको अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने गाया है। अरिजीत सिंह को लेकर मशहूर है कि वो रोमांटिक और सैड सॉन्ग काफी शानदार तरीके से गाते हैं। इस गाने के टीजर को कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार दोनों ने साझा किया है। अक्षय कुमार इसके साथ कैप्शन लिखते हैं.. "जब उसकी एक मुस्कान आपके मुस्कान लाएगी। मेरे यारा के साथ रोमांस को संजोएं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia