सिनेजीवन: दूसरी बार मामा बनने वाले हैं सलमान खान और आईफा समारोह में नीना गुप्ता के ऑउटफिट का जलवा

सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष ने आईफा अवॉर्डस 2019 समारोह में मीडिया से बात करते हुए बताया कि वे दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं और ग्रीन कार्पेट पर अभिनेत्री नीना गुप्ता का ऑउटफिट चर्चा का विषय रहा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सलमान खान की बहन अर्पिता और उनके पति व अभिनेता आयुष शर्मा दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं। खबर की पुष्टि आयुष ने आईफा अवॉर्डस 2019 में ग्रीन कार्पेट पर मीडिया से मुखातिब होने के दौरान की।

आयुष ने कहा, "मेरा मानना है कि नए मेहमान की आने की खुशी हमेशा से उत्साहित करने वाला पल होता है। अर्पिता और मैं दूसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। हमारा सफर शानदार रहा है, ऐसे में एक बार फिर से एक नया सफर शुरू होने वाला है। हम बच्चे के आने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।"

आयुष और अर्पिता ने 18 नवंबर 2014 में शादी की थी। यह दंपति 30 मार्च 2016 को एक बच्चे के माता पिता बने, जिसका नाम उन्होंने आहिल रखा है। हाल फिलहाल ऐसी खबर उड़ रही थी कि दोनों एक बार फिर से माता-पिता बनने वाले हैं, जिसके बाद बुधवार को आयुष ने उन सभी अटकलों को सही करार देते हुए खबर की पुष्टि की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आईफा समारोह में नीना गुप्ता के ऑउटफिट का जलवा

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी (आईफा) अवार्डस में शिकरत करने के लिए अभिनेत्री नीना गुप्ता ने लंबे गाउन और नुकीले हील्स को ही नहीं चुना, बल्कि वह नियॉन कलर की एक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पैरों में उन्होंने स्नीकर्स पहना। लोग नीना के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

नीना की डिजाइनर बेटी मसाबा ने बुधवार की रात इंस्टाग्राम पर अपनी मां की तस्वीर पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, "मुझे गाउन नहीं चाहिए और हील्स का शौक तो है ही नहीं।"

नीना ने भी इस आउटफिट में अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "लौट के बुद्धू घर को आए।" नीना की इस तस्वीर को देखकर लोग हॉटी, प्रिटी, सिंपली सेक्सी जैसे कमेंट्स कर रहे हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय