इस दिन स‍िनेमाघरों में ही र‍िलीज होगी फिल्म 'राधे', खुद सलमान खान ने किया ऐलान

सलमान खान की मोस्‍ट अवेट‍िड फिल्‍म 'राधे' स‍िनेमाघर में ही र‍िलीज होगी और इस बात की पुष्टि खुद सलमान खान ने कर दी है।

फोटो: Salman Khan Films
फोटो: Salman Khan Films
user

पवन नौटियाल

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की मोस्‍ट अवेट‍िड फिल्‍म 'राधे' को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जिस फिल्म के रिलीज का सब इंतजार कर रहे थे उसकी तारीख का ऐलान हो चुका है और ये ऐलान खुद सलमान खान ने अपने ट्विवटर हैंडल से किया है।

सलामान खान ने ट्वीट कर ये ऐलान किया है कि फिल्म राधे स‍िनेमाघरों में ही र‍िलीज होगी और ये फिल्म ईद में आप अपने पास के थिएटर में देख सकते हैं। सलमान खाने ने साथ ही बताया कि उनकी ये फिल्‍म थ‍िएटर में र‍िलीज करने की र‍िक्‍वेस्‍ट देशभर के थिएटर एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ने की थी और उनकी ये बात मानते हुए अब सलमान खान बता द‍िया है कि उनकी ये फिल्‍म ईद पर स‍िनेमाघरों में ही र‍िलीज होगी।

सलमान खान ने अपने ट्व‍िटर पर ल‍िखा, 'क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया। इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक/ एक्सहिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज कर के उनकी मदद करना चाहूंगा। बदले में, मैं उनसे 'राधे' देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में पूरी सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा। कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज होगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय