सिनेजीवन: बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रही जैकी श्रॉफ की बेटी? और लॉकडाउन के बीच तीसरा गाना रिलीज करेंगे सलमान 

लॉकडाउन के बीच सलमान खान अपने तीसरे गाने की तैयारी में लगे हैं, जिसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा और जैकी श्रॉफ की बेटी अपने बॉयफ्रेंड एबन को लेकर सुर्खियों में हैं, दोनों ने एक लाइव चैट की जिसमें उन्होंने शादी से जुड़े सवाल पर जवाब दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सलमान रिलीज करेंगे एक और गाना- जैकलीन नहीं, ये होंगी हीरोइन?

लॉकडाउन के दौरान सलमान खान अपने पनवेल फॉर्महाउस में भी वक्त गुजार रहे थे और इस दौरान उन्होंने अपने दो गाने रिलीज कर दिये हैं- प्यार करो ना और तेरे बिना। जहां प्यार करो ना में वह सिंगल नजर आए थे, वहीं तेरे बिना एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें सलमान- जैकलीन की जोड़ी दिख रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों गाने को मिले रिस्पॉस के बाद, अब सलमान खान अपने तीसरे गाने की तैयारी में लगे हैं, जिसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा। फिलहाल गाने के बोल लिखे जा रहे हैं और इसके लिए एक कंपोजर फाइनल किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाने में सलमान खान के साथ वलूचा डिसूजा की जोड़ी दिखेगी। और यह विश्व शांति का मैसेज देगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा करने जा रही हैं शादी?

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपनी फिटनेस और बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार वह अपने बॉयफ्रेंड एबन को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों के रिलेशनशिप को एक साल पूरा हो गया है। दोनों ने पहली एनीवर्सरी भी सेलिब्रेट की। इस मौके पर दोनों ने एक लाइव चैट की जिसमें उन्होंने शादी से जुड़े सवाल पर जवाब दिया। एबन के जवाब से काफी कुछ क्लीयर हो जाता है कि वह कागजी कार्यवाही के बाद कृष्णा श्रॉफ को अपने साथ ऑस्ट्रेलिया बुला लेंगे और फिर दोनों शादी भी रचा सकते हैं। दोनों की फ्यूचर और पर्सलन रिलेशनशिप को लेकर लंबे प्लान हैं। एबन ने लाइव चैट शो में साफ साफ शादी की प्लानिंग के बारे में बताया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इरफान खान को गांव वालों की श्रद्धांजलि, ये गांव अब एक्टर के नाम पर जाना जाएगा

अभिनेता इरफान को श्रद्धांजलि देने को लेकर नासिक के इगतपुरी गांव के कुछ लोगों ऐसा किया जिसको सुनकर आपके चेहरे पर खुशी आ जाएगी। बता दें कि इन गांव वालों ने अपने गांव का नाम बदलकर अब इरफान खान के ऊपर रख दिया था। बता दें कि इरफान खान का फॉर्म हाउस इस गांव में हैं.. इस गांव का नाम पत्राच्‍या वाड़ा था, जिसे अब बदलकर गांव के लोगों ने 'हीरो ची वाड़ी' रख दिया है। ये मराठी भाषा है.. अगर हिंदी में अनुवाद करें तो इसमें 'एक्‍टर का पड़ोस' होता है। इस खबर के सामने आने के बाद ये सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फैंस काफी खुश हैं। ये एक शानदार ट्रिब्यूट है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

लॉकडाउन के बीच असिस्टेंट अमोस के अंतिम संस्कार में पहुंचे आमिर खान

लंबे समय से बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के स्पॉटबॉय और पर्सनल असिस्टेंट की तरह काम कर रहे अमोस पॉल ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। अमोस को आमिर खान की परछाई कहा जाता था। मंगलवार की सुबह दिल का दौरा आने से अमोस की मृत्यु हो गई। लॉकडाउन के बीच भी आमिर खान और किरण अमोस के अंतिम संस्कार में पहुंचे और परिवार सांत्वना दी है। अमोस पिछले 25 साल से भी ज्यादा समय से आमिर खान से जुड़े थे। वह आमिर के महज पर्सनल बॉय या फिर स्पॉट बॉय ही नहीं, बल्कि किसी घर के सदस्य जैसे थे। बता दें कि अमोस रानी मुखर्जी के भी असिस्टेंट रह चुके हैं। इस खबर से आमिर खान बेहद शोक में हैं। मंगलवार को जब अमोस को हार्ट अटैक आया तो खुद आमिर खान, उनकी पत्नी किरण राव और पूरी टीम उन्हें मुंबई के अस्पताल लेकर पहुंची।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सोशल मीडिया के कुछ फायदे भी हैं : पंकज त्रिपाठी

अभिनेता पंकज त्रिपाठी पिछले काफी लंबे समय से सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते रहे हैं। उनका कहना है कि लॉकडाउन के दिनों में उन्होंने महसूस किया कि इस माध्यम के अपने कुछ फायदे भी हैं। पंकज ने कहा, "सोशल मीडिया के हलचल से खुद को बचा पाना मुश्किल है, लेकिन लॉकडाउन के दौरान मैंने महसूस किया कि इसके अपने कुछ फायदे भी हैं। मैं हमेशा इस बात को लेकर चिंतित रहता था कि सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहने से मेरा दिमाग कहीं इसमें ही फंसकर न रह जाएं और मैं उन चीजों पर ध्यान लगाने लगा, जिससे एक अभिनेता के तौर पर मेरे काम में सुधार आए।" अभिनेता ने फेसबुक पर अपने एक लाइव सीरीज की शुरुआत की है, जिसमें वह अपनी जिंदगी के अनुभवों पर आधारित कहानियों के बारे में बात करते हैं। इसके बारे में वह बताते हैं कि उन्हें इस दौरान सोशल मीडिया के कुछ अच्छे पहलुओं के बारे में भी पता लगा।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next