सिनेजीवन: रोमांस-थ्रिलर से भरपूर‘संदीप और पिंकी फरार’ का ट्रेलर लॉन्च और इम्तियाज लेकर आए वेब सीरीज

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ का ट्रेलर रिलीज और नेटफ्लिक्स ने अपनी नई वेब सीरीज ‘शी’ का ट्रेलर जारी किया है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'संदीप और पिंकी फरार' का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का ट्रेलर बुधवार को जारी कर दिया गया है। फिल्म के मुख्य अभिनेता अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर की एक तस्वीर साझा करते हुए इसके ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी दी।

उन्होंने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "नाम पिंकी, शक्ल से पुलिस वाला, काम से? दिबाकर बनर्जी की फिल्म हैशटैगसंदीपऔरपिंकीफरार के ट्रेलर को जारी कर दिया गया है। 20 मार्च को यह फिल्म आपके पास के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"परिणीति निभा रही हैं। यह एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म है।

नेटफ्लिक्स ने नई वेब सीरीज 'शी' का ट्रेलर जारी किया

नेटफ्लिक्स ने अपनी नई वेब सीरीज 'शी' का ट्रेलर जारी किया है। 'शी' के जरिए 'लव सेक्स एंड धोखा' फेम अदिति पोहंकर अपना कदम डिजिटल वर्ल्ड की ओर बढ़ा रही हैं। 'शी' में वह लीड रोल में हैं और अंडरकवर पुलिस कॉन्स्टेबल का किरदार निभा रही हैं। वहीं, इस वेब सीरीज़ में उनके अपोजिट विजय वर्मा को कास्ट किया गया है। विजय वर्मा इससे पहले नटेफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' में नजर आ चुके हैं। अदिति 'लव सेक्स एंड धोखा' के अलावा रितेश देशमुख की फ़िल्म 'लय भारी' में भी मुख्य भूमिका में नज़र आ चुकी हैं।

'शी' के ट्रेलर में दिखा गया है कि एक महिला पुलिस कॉन्स्टेबल (अदिति पोहंकर) है। इस कॉन्स्टेबल के ऊपर सामाजिक दबाव भी है कि वह महिला होकर पुलिस की ड्यूटी कैसे निभा रही है। वहीं, अधिकारी उसे सीमा से परे जाकर काम करने के लिए मनाते हैं। पुलिस कॉन्स्टेबल की अपनी महत्वाकांक्षा और पॉवर के प्रति आकर्षण है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शाहरुख के साथ फिल्म को लेकर काजोल ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड के बादशाह किंग खान शाहरुख खान ने बीते काफी समय अपनी कोई फिल्म रिलीज नहीं और ना ही किसी आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा की है। ऐसे में उनके फैंस बेसब्री से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान की अजीज दोस्त काजोल को उनके साथ एक फिल्म ऑफर की गई थी, लेकिन किसी कारण उन्होंने इस प्रोजेक्ट में शाहरुख के साथ काम करने से मना कर दिया है अब इस मामले पर काजोल का बयान सामने आया है। इस मामले पर काजोल का कहना है कि उन्हें शाहरुख खान के साथ किसी फिल्म में काम करने का प्रस्ताव नहीं मिला है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

राजकुमार हिरानी की फिल्म में शाहरुख -करीना की दिखेगी जोड़ी ?

शाहरुख खान डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर संग बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। अब इस मामले पर करीना का रिएक्शन सामने आया है और करीना ने शाहरुख खान के साथ काम करने वाली खबर को अफवाह कर दिया है। करीना के जब राजकुमार हिरानी के नए प्रोजेक्ट में शाहरुख खान के साथ करने के बारें में सवाल किया गया तो इस पर करीना ने कहा ''नहीं फिलहाल मैं ऐसी कोई फिल्म नहीं कर रही हूं। मैं शाहरुख से बहुत प्यार करती हूं और उनकी इज्ज़त करती हूं.. शाहरुख के साथ मैं फिर से जरूर काम करना चाहूंगी, लेकिन फिलहाल ऐसी किसी फिल्म के लिए मुझे अप्रोच नहीं किया गया है।''

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

टाइगर श्रॉफ को 'बागी 3' की रिलीज का है इंतजार

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बागी 3' इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है और ऐसा लगता है कि दर्शकों के साथ-साथ फिल्म के मुख्य अभिनेता टाइगर को भी इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। टाइगर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के एक दृश्य में खुद की तस्वीर को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, "बस दो दिन और। हैशटैगबागी3।" अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर के अलावा जैकी श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे, रितेश देशमुख, आशुतोष राणा और चंकी पांडे जैसे और भी कई कलाकार हैं। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म एक्शन, रोमांच, इमोशन से लबरेज है। फिल्म का ट्रेलर छह फरवरी को रिलीज किया गया था ।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next