सिनेजीवन: फिल्म रिलीज से पहले महाकाल पहुंची सारा और पुष्पा 2 के कलाकारों को लेकर जा रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त

फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की रिलीज से पहले सारा अली खान उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचीं और 'पुष्पा 2' की शूटिंग के बाद लौट रहे फिल्म कलाकारों को ले जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म रिलीज से पहले उज्जैन के महाकाल पहुंची सारा अली खान

फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की रिलीज से पहले विक्की कौशल और सारा अली खान अलग अलग मंदिरों में जाकर पूरा अर्चना करते दिख रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस बुधवार सुबह मध्य प्रदेश के उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचीं। सारा अली खान ने महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की और उन्होंने 'भस्म आरती' अनुष्ठान में भी भाग लिया, जो सुबह 4 से 5:30 बजे के बीच ब्रह्म मुहूर्त के दौरान किया जाता है। महाकाल से सारा अली खान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान ने गर्भ गृह में पहुंचकर बाबा महाकाल की पूजन अर्चना की, जिसके बाद वह नंदी हॉल में बाबा महाकाल की भक्ति में लीन नजर आईं।

भस्म आरती के बाद सारा अली खान कोटि तीर्थ कुंड पर भी पहुंचीं। जहां लगभग एक घंटे उन्होंने ओम नमः शिवाय का जाप करते हुए ध्यान लगाया। इसके अलावा वो महाकाल मंदिर में सुबह सात बजे होने वाली आरती में भी शामिल रही। महाकाल मंदिर के पुजारी पंडित संजय गुरु ने बताया कि, सारा अली खान बाबा महाकाल की भक्त हैं वह समय मिलते ही बाबा महाकाल के दर्शन करने आती रहती हैं।

करीना ने एयरपोर्ट पर सेल्फी मांगने वाले फैन को नजरअंदाज किया, सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने एयरपोर्ट पर अपने एक फैन को नजरअंदाज किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर करीना को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में करीना सफेद स्वेट पहने और धूप के चश्मे के साथ हवाई अड्डे से बाहर निकलते दिख रही हैं। वीडियो क्लिप में एक महिला फैंन को उनके पीछे सेल्फी के लिए जाते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, करीना फैन की रिक्वेस्ट को नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ती दिख रही हैं।

जिस पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि फैंन के साथ अच्छा नहीं हुआ और उनके बारे में टिप्पणी की। एक यूजर ने कहा कि सबसे रूड हस्ती। जबिक एक अन्य यूजर्स ने लिखा हाउ रूड। इसके अलावा एक अन्य यूजर्स ने टिप्पणी की कि 'नापसंद'। वहीं एक और अन्य यूजर्स ने लिखा, बहन तेरा कुछ जाएगा नहीं उसमें, एक सेल्फी दे दिया होता तो फैन्स को।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'पुष्पा 2' के कलाकारों को ले जा रही बस तेलंगाना में दुर्घटनाग्रस्त

'पुष्पा 2' की शूटिंग के बाद पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश से हैदराबाद लौट रहे फिल्म कलाकारों को ले जा रही एक बस बुधवार को तेलंगाना के नलगोंडा जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें दो लोग घायल हो गए। बस ने हैदराबाद-विजयवाड़ा राजमार्ग पर नारकेटपल्ली के पास एक स्थिर आरटीसी बस को टक्कर मार दी। हादसे में दो कलाकारों को मामूली चोटें आई हैं। कलाकार अल्लू अर्जुन अभिनीत 'पुष्पा 2' की शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले से हैदराबाद लौट रहे थे।

तकनीकी खराबी आने पर आरटीसी बस चालक ने वाहन को सड़क किनारे रोक दिया था। कलाकारों को ले जा रही बस के चालक ने आरटीसी बस को नोटिस नहीं किया और उसमें टक्कर मार दी। फिल्म के निर्माताओं ने पिछले महीने 'पुष्पा: द रूल' का फस्र्ट लुक पोस्टर जारी किया था, जो 'पुष्पा: द राइज' का बहुप्रतीक्षित सीक्वल है। निमार्ताओं ने अल्लू अर्जुन के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर पोस्टर और एक वीडियो जारी किया था। सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 2024 में रिलीज होने की संभावना है।

सिनेजीवन: फिल्म रिलीज से पहले महाकाल पहुंची सारा और पुष्पा 2 के कलाकारों को लेकर जा रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त

विक्की का खुलासा- सारा ने 1600 रुपये का तौलिया खरीदने पर मां अमृता सिंह को डांटा

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने सारा अली खान के बारे में एक अजीबोगरीब रहस्य का खुलासा किया है। विक्की और सारा 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी आगामी फिल्म 'जरा हटके जरा बच्चे' का प्रचार करते नजर आएंगे। वक्की कौशल ने खुलासा किया, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन मैंने सारा को अमृता मैम को डांटते देखा। मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या हुआ, तो मैंने उससे पूछा कि क्या सब ठीक है। तब सारा ने जवाब दिया 'नहीं यार, मेरी मां ने 1600 रुपए का तौलिया खरीदा है।

मैंने सोचा कि यह सच नहीं हो सकता, वह इतनी सी बात पर अपनी मां को डांट नहीं सकती। तो मैंने उससे दोबारा पूछा, फिर से सारा ने दोहराया हां यह वास्तव में सच है। जो 1600 रुपये का तौलिया खरीदा है उसके लिए सारा अमृता मैम को डांट रही थीं। सारा ने कहा, बेशक, क्यों न वैनिटी वैन में मिलने वाले फ्री तौलियों में से एक का इस्तेमाल किया जाए? 1600 रुपए का तौलिया क्यों खरीदा जाए? 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;