सिनेजीवन: बाबा बर्फानी के दरबार पहुंचीं सारा अली खान और विवेक ओबेरॉय के साथ 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी

अभिनेत्री ने अमरनाथ यात्रा की थी, जिसकी झलक अब उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और मशहूर एक्टर विवेक ओबेरॉय हाल ही में बड़ी ठगी का शिकार हो गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बाबा बर्फानी के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, अमरनाथ यात्रा की दिखाई झलक

सारा अली खान भगवान भोलेनाथ की कितनी बड़ी भक्त हैं, ये सभी जानते हैं। वो कभी केदारनाथ धाम की यात्रा में दिख जाती हैं, तो कभी उज्जैन के महाकाल मंदिर में। बीते दिनों अभिनेत्री ने अमरनाथ यात्रा की थी, जिसकी झलक अब उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सारा अली खान ने कश्मीर की छुट्टियों से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इसके बाद एक्ट्रेस को जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा के दौरान देखा गया। जहां से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा था। देश के सबसे पवित्र हिंदू तीर्थ स्थलों में से एक अमरनाथ में वो कड़ी सुरक्षा के बीच यात्रा करते दिखीं।

अब सारा अली खान ने खुद एक वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- "जय बाबा बर्फानी".. इस वीडियो में वो हाथ में डंडा लिए मंदिर की ओर जाती दिख रही हैं। फिर मंदिर पहुंचकर घंटी बजाई, भगवान का आशीर्वाद लिया। उन्होंने गले में लाल चुन्नी (दुपट्टा) डाला हुआ है.. और माथे पर लाल टीका भी लगाया हुआ है। बता दें कि हिंदू आस्था में अमरनाथ यात्रा का बहुत महत्व है। देशभर के शिव भक्त पवित्र गुफा में बर्फ से बने भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने के लिए एक कठिन यात्रा करते हैं। ऐसे में सारा को वहां देख, उनके फैंस काफी खुश हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

विवेक ओबेरॉय के साथ 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी

मशहूर एक्टर विवेक ओबेरॉय हाल ही में बड़ी ठगी का शिकार हो गए हैं। विवेक के साथ तीन लोगों ने कथित रूप से 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है, जिसकी एक्टर ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है। उनकी शिकायत के बाद पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दरअसल विवेक ओबेरॉय के साथ कथित रूप से 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी हुई है। मामले की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये मामला बुधवार को सामने आया था। जब विवेक ओबेरॉय के चार्टर्ड अकाउंटेंट ने तीन लोगों के खिलाफ अंधेरी पूर्व के एमआईडीसी थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी।

विवेक ओबरॉय के अकाउंटेंट द्वारा दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक, एक फिल्म निर्माता सहित तीनों आरोपी विवेक के बिजनेस पार्टनर थे और उन्होंने एक्टर से एक इवेंट और फिल्म निर्माण फर्म में पैसा निवेश करने के लिए कहा था, लेकिन उस पैसे का इस्तेमाल उन्होंने अपने पर्सनल काम के लिए कर लिया। वहीं जानकारी के अनुसार इस फर्म में विवेक की पत्नी भी पार्टनर थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'सा रे गा मा पा' एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां धुनें गूंजती हैं, सपने उड़ान भरते हैं : अनु मलिक

'सा रे गा मा पा' में जज के रूप में वापसी कर रहे म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक ने इस शो की सराहना की। नीति मोहन और हिमेश रेशमिया के साथ अनु मलिक जज होंगे। सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' पर उनकी उपस्थिति शो में हल्की-फुल्की मस्ती और हास्य लाएगी। उन्होंने कहा कि 'सा रे गा मा पा' में जज के रूप में वापसी करना घर वापस आने जैसा लगता है। अनु ने कहा, "यह प्लेटफॉर्म वह जगह है जहां धुनें गूंजती हैं और सपने उड़ान भरते हैं। अविश्वसनीय प्रतिभाओं का मार्गदर्शन और पोषण करते हुए इस संगीत यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। हमारे दो शानदार कलाकारों हिमेश रेशमिया और नीति मोहन के साथ पैनल साझा करने से खुशी बढ़ जाती है।"

उन्होंने कहा, "दर्शकों का मनोरंजन करते हुए कंटेस्टेंट्स के जुनून, समर्पण और अविस्मरणीय प्रदर्शन के स्वर समता देखने का इंतजार नहीं कर सकता।" गुवाहाटी, कोलकाता, बेंगलुरु, लखनऊ, जयपुर और चंडीगढ़ जैसे शहरों में ऑन-ग्राउंड ऑडिशन पहले से ही बहुत हिट रहे हैं, बड़ी संख्या में टैलेंटेड सिंगर मेगा ऑडिशन राउंड में अपना स्थान पाने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। मुंबई, दिल्ली, वडोदरा, पुणे जैसे शहरों में ऑडिशन होना बाकी है। पिछले 25 वर्षों में, 'सा रे गा मा पा' ने श्रेया घोषाल, कुणाल गांजावाला, कमाल खान, अमानत अली, राजा हसन, संजीवनी और बेला शेंडे सहित भारत के संगीत जगत के कुछ बेहतरीन रत्नों की खोज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। और इस साल फिर से, एक नया सीज़न भारत की कुछ बेहतरीन गायन प्रतिभाओं को प्रतिभाशाली आवाज़ों द्वारा प्रशिक्षित होने का अवसर देने के लिए तैयार है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

दिग्गज गायक टोनी बेनेट का 96 साल की उम्र में निधन

ग्रैमी विजेता और मशहूर सिंगर टोनी बेनेट का उनके जन्मदिन से ठीक दो हफ्ते पहले 96 साल की उम्र में निधन हो गया। द मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, उनके निधन की पुष्टि उनके पब्लिसिस्ट सिल्विया वेनर ने की, जिन्होंने बताया कि उनका निधन उनके गृहनगर न्यूयॉर्क में हुआ है। बेनेट को 2016 में अल्जाइमर बीमारी का पता चला था। उनके मृत्यु के कारण की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। निधन की सूचना सोशल मीडिया पर जारी होने के बाद ट्विटर पर लोग व सितारें श्रद्धांजलि दे रहे है।

एक्टर जॉर्ज टेकी ने लिखा, "महान टोनी बेनेट का 96 साल की उम्र में निधन हो गया। वह बेहतरीन व्यक्ति थे, वह अमेरिकी सॉन्ग बुक के मास्टर थे। हो सकता है कि उन्होंने अपना दिल सैन फ्रांसिस्को में छोड़ दिया हो, लेकिन उन्होंने सिनात्रा से लेकर लेडी गागा तक, हम सभी का दिल जीत लिया। शांति से रहें और सितारों की ओर से अब हमारे लिए गाएं टोनी।" सिंगर पॉल यंग ने टोनी की एक तस्वीर साझा की और लिखा: "रिप टोनी बेनेट, वास्तव में आप महान लोगों में से एक थे। मेरे पास जो पहला एल्बम था, वो था टोनी बेनेट का। उन्होंने 10 रॉजर्स और हार्ट सॉन्ग गाए थे। मैं उनका हमेशा से फैन रहूंगा।" टोनी को आखिरी बार 20 जून को अल्जाइमर बीमारी के बारे में जागरूकता बढ़ाने की कोशिश करते हुए देखा गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;