सिनेजीवन: फिल्म सरदार उधम का शानदार ट्रेलर जारी और आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट का ऐलान

विक्की कौशल की आगामी फिल्म 'सरदार उधम' के निर्माता ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है और संजय लीला भंसाली ने भी आलिया भट्ट और अजय देवगन अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

विकी कौशल स्टारर 'सरदार उधम' का शानदार ट्रेलर रिलीज

विक्की कौशल की आगामी फिल्म 'सरदार उधम' के निर्माता ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। बॉलीवुड के दिल की धड़कन विक्की कौशल ने फिल्म के लिए जी जान लगाकर मेहनत की है। विक्की ने कहा कि सरदार उधम सिंह की कहानी वह है जिसने मुझे रोमांचित और प्रेरित किया है। यह ताकत, दर्द, जुनून, असाधारण साहस और बलिदान और ऐसे कई मूल्यों का प्रतिनिधित्व करती है, जिनके साथ मैंने फिल्म में अपने चरित्र के माध्यम से न्याय करने की कोशिश की है। अभिनेता ने कहा कि इस भूमिका के लिए बहुत अधिक शारीरिक और मानसिक तैयारी की आवश्यकता थी। उन्होंने आगे कहा कि मैं इस फिल्म के माध्यम से भारत के स्वतंत्रता संग्राम के इतिहास से एक दिलचस्प पृष्ठ साझा करने के लिए उत्सुक हूं। रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित और शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और किस्र्टी एवर्टन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, वहीं अमोल पाराशर एक विशेष भूमिका में हैं। दो मिनट तीस सेकेंड के इस ट्रेलर में सरदार उधम सिंह के जीवन की झलक दिखाई गई है। यह कहानी हमारे इतिहास में गहरे दबे हुए एक गुमनाम नायक की बहादुरी, धैर्य और निडरता को दर्शाती है। यह फिल्म 16 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

3 जून 2022 को रिलीज होगी अजय देवगन की फुटबॉल फिल्म 'मैदान'

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'मैदान' 3 जून, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी से प्रेरित है, जिन्होंने 1950 से 1963 में अपनी मृत्यु तक राष्ट्रीय टीम को कोचिंग दी और उसका प्रबंधन किया। कई लोगों द्वारा उन्हें आधुनिक भारतीय फुटबॉल का चेहरा बदलने वाले व्यक्ति के रूप में माना जाता है। अमित रवींद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष भी हैं। 'मैदान' हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होने की उम्मीद है। जी स्टूडियोज, बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता द्वारा निर्मित है, पटकथा और संवाद सैविन क्वाड्रास और रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट का ऐलान

संजय लीला भंसाली ने भी आलिया भट्ट और अजय देवगन अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटिड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अगले साल 6 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। आलिया भट्ट की फिल्म नए साल की शुरुआत में रिलीज होने जा रही है। फिल्म को नए साल के त्यौहार और न्यू ईयर जैसे त्यौहारों का बेनिफिट मिल सकता है। गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर पहले तक ये खबरें थीं कि फिल्म को दिवाली पर भंसाली रिलीज करेंगे। लेकिन पहले कोरोना के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट घोषित नहीं की गई थी। और फिर महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार के थिएटर खोलने के ऐलान के साथ ही रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी के जरिए दिवाली को बुक कर लिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

प्रभास की 'राधेश्याम' 14 जनवरी 2022 में होगी रिलीज

'राधेश्याम' की घोषणा के बाद से ही, प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत फिल्म को लेकर काफी उत्साह है। फिल्म एक प्रेम कहानी है और अभिनेता एक दशक के बाद एक रोमांटिक भूमिका में नजर आएंगे और यही वजह है कि उनके प्रशंसक रोमांटिक-ड्रामा देखने के लिए जिज्ञासु हैं। 'राधेश्याम' के निर्माताओं ने फिल्म के लिए पहले से तय की गयी फेस्टिव रिलीज तारीख पर टिके रहने का फैसला किया है। प्रभास-पूजा अभिनीत फिल्म को 14 जनवरी 2022 में रिलीज करने का फैसला लिया गया था, जो दक्षिण में एक बड़ा वीकेंड है क्योंकि उस वक़्त पोंगल समारोह चल रहा होगा जिससे इस फिल्म के रिलीज के लिए यह एक बहुत ही शुभ दिन बन जाएगा। वही, अलग-अलग पोस्टरों के अनावरण के साथ फिल्म के प्रति प्रत्याशा अपने चरम पर है। दर्शक लवर बॉय के अवतार में प्रभास की झलकियों को पसंद कर रहे हैं और रोमांटिक शहर इटली के खूबसूरत बैकड्रॉप ने उत्साह को दोगुना बढ़ा दिया है। फिल्म के पोस्टरों में एक विंटेज, ओल्ड स्कूल और ड्रीमी वाइब को शामिल किया गया है और फिल्म में प्रभास व पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'कन्‍यादान' विज्ञापन को लेकर मुश्किलों में घिरी आलिया भट्ट, एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हुआ केस

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के 'कन्‍यादान' वाले विज्ञापन बीते कई दिनों से विवाद चल रहा है। ये विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में एक शख्स ने आलिया भट्ट के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज थाने में शिकायत दर्ज की है। आलिया का 'कन्‍यादान' पर विचार रखना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। शिकायतकर्ता ने अपनी याचिका में कहा है कि आलिया का यह विज्ञापन हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला है, क्‍योंकि इसमें कन्यादान को प्रतिगामी तरीके से दिखाया है। लिहाजा, मांग है कि मान्यवर कंपनी और आलिया भट्ट के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। 'कन्‍यादान' विज्ञापन में आलिया दुल्हन के रूप नजर आ रही है और और शादी के मंडप पर बैठी हैं। इस दौरान अपनी परवरिश और पैरेंट्स के बारे में बात करती हैं। साथ ही 'कन्‍यादान' की परंपरा पर राय रखती हैं कि इसे कन्‍यादान की जगह 'कन्‍यामान' कर देना चाहिए। इस टीवी एड के सामने आते ही सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसकी आलोचना शुरू कर दी थी। लोगों को कहना है कि सभी धर्मों में कई ऐसी कुरीतियां हैं जिनके खिलाफ जागरूकता नहीं फैलाई जाती, लेकिन कुछ ब्रांड्स ऐसे हैं जिन्होंने हिंदू धर्म के खिलाफ जैसे धर्म युद्ध छेड़कर रख दिया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia