सिनेजीवन: EID पर सलमान से 'भिड़ेंगे' जॉन अब्राहम! और कोरोना पॉजिटिव होने के खबरों पर तारा सुतारिया ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट को बदल दिया गया है, अब ये फिल्म सलमान खान की फिल्म ‘राधे’के साथ रिलीज होगी और कोरोना पॉजिटिव होने के खबरों पर तारा सुतारिया ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि मैं कोरोना निगेटिव हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना पॉजिटिव होने के खबरों पर तारा सुतारिया ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड इंडस्ट्री नें इन दिनों कोरोना का कहर है। रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपायी, सिद्धांत चतुर्वेदी समेत कई स्टार्स इस वायरस की चपेट मेंहैं। वहीं कुछ दिन पहले एक्ट्रेस तारा सुतारिया के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आईं थीं। वहीं अब 4 दिन बाद तारा सुतारिया ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इंस्टा पर स्टोरी शेयर कर लिखा-'चिंता और प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं नेगिटिव और स्वस्थ हूं! सुरक्षित रहें और अच्छी तरह से ।। आप सभी को ढेर सारा प्यार।' काम की बात करें तो तारा सुतारिया ने हाल ही में फिल्म 'तड़क' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ सुनील शेट्टी के बेटे आहान शेट्टी हैं। आहान शेट्टी की ये डेब्यू फिल्म हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

बदली गई ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज डेट, अब इस दिन आएगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम बहुत जल्द फिल्म सत्यमेव जयते 2 में नजर आने वाले हैं। फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्सुक हैं। इस बीच फिल्म की रिलीज की तारीख भी सामने आ गई है। जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज की तारीख का ऐलान किया है। आपको बता दें, ये फिल्म पहले ईद के बाद यानी 14 मई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब फिल्म को 13 मई यानी ईद के दिन रिलीज करने की योजना बनाई गई है। जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ भी रिलीज होने वाली है। जिस वजह से मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को एक दिन आगे बढ़ा दिया है। अब ‘राधे’ और ‘सत्यमेव जयते 2’ साथ में एक ही दिन रिलीज होगी।

अक्षय कुमार स्टारर 'राम सेतु' के साथ फिल्म- निर्माण में उतरा अमेज़न प्राइम वीडियो

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'राम सेतु' के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो ने भारत में फिल्म-निर्माण के क्षेत्र में पहला कदम बढ़ाया है। केप ऑफ गुड फिल्म्स, एबंडेंशिया इंटरटेनमेंट, लायका प्रोडक्शंस और अब प्राइम वीडियो द्वारा निर्मित इस बहुचर्चित एक्शन-एडवेंचर का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे। खास बात है कि यह पहली बार होगा, जब एक ओटीटी प्लेटफॉर्म बतौर निर्माता किसी फिल्म से जुड़ने जा रहा है, जो कि थियेटरों में रिलीज होगी। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म के साथ बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर जुड़े हुए हैं। राम सेतु में भारतीय सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नाडीज़ और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना की गिरफ्त में आईं एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता

देश में कोरोनावायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है। आए दिन बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमितों के मामले सामने आते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका खूब असर देखने को मिल रहा है। अब तक कई बड़े स्टार्स इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता भी कोरोना का शिकार हो गई हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस नेरिकवरी सेंटर में आइसोलेट रखा गया है। कोरोना पॉजिटिव होने की खबर खुद रितुपर्णा ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं, लेकिन मैं आपको बता देना चाहती हूं कि मैं बिलकुल ठीक महसूस कर रही हूं। मुझमें इस संक्रमण के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं और मैं सभी जरूरी नियमों और अपने डॉक्टर व अथॉरिटीज़ द्वारा गए एहतियातों का पालन कर रही रही हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जैकलीन ने 'बच्चन पांडे' के लिए रस्सी पर चलना सीखा

जैसलमेर में हाल ही में 'बच्चन पांडे' की शूटिंग पूरी करने वालीं अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए रस्सी पर चलने का प्रशिक्षण लिया। यह एक पतले तार या रस्सी पर चलने का कौशल है। जैकलिन लगभग तीन सप्ताह के लिए जैसलमेर में थीं और उन्होंने लगभग एक में यह कला सीख ली। एक करीबी सूत्र ने कहा, "इस कला को सीखना मुश्किल है, जहां एक व्यक्ति को रस्सी पर चलने के लिए शरीर के संतुलन की आवश्यकता होती है, जो जमीन से लगभग आठ से 10 फीट की ऊंचाई पर बंधा होता है। जैकलिन ने आसानी से इस कला को सीख लिया।" सूत्र ने कहा कि अभिनेत्री ने पहले भी व्यक्तिगत स्तर पर पोल डांसिंग और एरियल योग का प्रशिक्षण लिया है, जिससे उन्हें इस कौशल को सीखने के लिए शरीर का संतुलन बनाने में मदद मिली। 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार और कृति सैनन भी हैं। फरहाद सामजी निर्देशित यह एक्शन कॉमेडी फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia