सिनेजीवन: 'सत्यमेव जयते 2' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज और अरशद वारसी की फिल्म 'बंदा सिंह' का पोस्टर जारी

जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है और बंदा सिंह के निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया है, जो की उत्तर भारत में रह रहे एक व्यक्ति और उसके परिवार की कहानी है, जो की सत्य घटनाओं पर आधारित है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

67वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2021 : रजनीकांत, कंगना, मनोज बाजपेयी को मिला सम्मान

देश की राजधानी दिल्ली में आज नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। जहां उपराष्ट्रपति एम वेकैया नायडू ने कलाकारों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस दौरान कंगना रनौत, धनुष और मनोज बाजपेयी सहित कई कलाकारों को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस आयोजन में बॉलीवुड कलाकारों के साथ रजनीकांत भी शामिल हुए हैं। उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। नेशनल फिल्म अवॉर्ड के फंक्शन में रजनीकांत को स्टेंडिंग ओवेशन दी गई। इसके साथ ही उनकी जर्नी का एक वीडियो दिखाया गया जिसमें मोहनलाल, अमिताभ बच्चन और ए आर रहमान ने उनके लिए मैसेज दिया है। रजनीकांत ने अपना ये अवॉर्ड अपने गुरू के बालाचंदर को डेडिकेट किया है।

कंगना रनौत को फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाजा गया है। कंगना रनौत को चौथी बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। वहीं बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड धनुष और मनोज बाजपेयी को दिया गया है। धनुष को उनकी फिल्म असुरन और मनोज बाजपेयी को भोसले के लिए ये सम्मान मिला है। कंगना, धनुष और मनोज बाजपेयी के अलावा विजय सेतुपति, पल्लवी जोशी, नागा विशाल, करुप्पु दुराई और विवेक अग्निहोत्री सहित कई कलाकारों को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इसके अलावा सिंगर बी प्राक और सावनी रविंद्र को भी नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। बी प्राक को अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के गाने ‘तेरी मिट्टी’ के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर और सावनी रविंद्र को ‘रान पटेला’ गाने के लिए बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर केटेगरी में सम्मानित किया गया है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को भी बेस्ट फिल्म के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। डायरेक्टर नितेश तिवारी को ये अवॉर्ड दिया गया है।

अरशद वारसी की फिल्म 'बंदा सिंह' का पोस्टर रिलीज

बंदा सिंह के निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया है, जो की उत्तर भारत में रह रहे एक व्यक्ति और उसके परिवार की कहानी है, जो की सत्य घटनाओं पर आधारित है। यह फुल्लू फेम डायरेक्टर अभिषेक सक्सेना द्वारा निर्देशित है। फिल्म में अरशद वारसी और मेहर विज प्रमुख भूमिकाओं में हैं और साथ ही इस फिल्म में अरशद वारसी एक अलग अवतार मे दिखाई देंगे। यह सीमलैस प्रोडक्शंस एलएलपी के मनीष मिश्रा द्वारा निर्मित है और साथ ही अभिषेक सक्सेना द्वारा उनके बैनर अंबी अभी प्रोडक्शंस के तहत सह-निर्मित है। फिल्म को शाहीन इकबाल ने लिखा है और पटकथा शाहीन इकबाल और अभिषेक सक्सेना द्वारा लिखी गई है। इस फिल्म की शूट मध्य नवंबर से शूरू कि जाएगी।

‘सत्यमेव जयते 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को जॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ”करप्शन करेंगे ढेर, भारत मां के तीन शेर! ट्रेलर आ चुका है। वहीं ट्रेलर में भरपूर एक्शन और जबरदस्त डायलॉग देखने को मिल रहे हैं। फिल्म एक हाई ऑक्टेन एक्शन ड्रामा है जहां जॉन भ्रष्टाचार और सत्ता के दुरुपयोग के खिलाफ लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि 25 नवंबर को फिल्म सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कार्तिक आर्यन ने शुरू की फ़िल्म 'शहज़ादा' की शूटिंग

फिल्म 'धमाका' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ करने के बाद, कार्तिक आर्यन ने अब 'शहज़ादा' की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता वर्तमान में बैक टू बैक घोषणाओं और विभिन्न प्रोजेक्ट्स के शूटिंग शेड्यूल के साथ बेहद व्यस्त हैं। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर क्लैपर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "#Shehzada 👑 shuru.." फिल्म में कार्तिक और कृति के साथ परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। एक्शन से भरपूर, म्यूजिकल, पारिवारिक फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग अगले कई महीनों में मुंबई और दिल्ली में विभिन्न शेड्यूल पर की जाएगी।

अमेजॉन प्राइम ने "सूर्या" स्टारर 'जय भीम' का 'हिंदी' ट्रेलर किया रिलीज

प्रशंसकों की खुशी के लिए तमिल फिल्म 'जय भीम' का हिंदी ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। 'जय भीम' इस दिवाली तमिल, तेलुगु और हिंदी में 2 नवंबर को लॉन्च होगी, जो 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों के विश्वव्यापी दर्शकों तक पहुंचने में सफ़ल रहेगी। जय भीम का निर्देशन था. से. ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित है और ज्योतिका व सूर्या द्वारा उनके प्रोडक्शन बैनर, 2डी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है। फिल्म में प्रकाश राज, राव रमेश, राजिशा विजयन, मणिकंदन और लिजो मोल जोस भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। राजसेकर कर्पूरसुंदरपांडियन द्वारा सह-निर्मित, जय भीम का म्यूजिक सीन रोल्डन ने दिया है। इस फिल्म के पीछे की टीम में डीओपी एसआर काधीर, एडिटर फिलोमिनराज और आर्ट डायरेक्टर कधीर भी शामिल हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia