सिनेजीवन: पॉर्नोग्राफी केस में गहना वशिष्ठ को मिली बड़ी राहत और वायकॉम 18 के साथ करण जौहर ने लॉक की 4 फिल्मों की डील

अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें पॉर्न साइट पर अपलोड करने के आरोप में फंसी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ के लिए राहत की खबर है और वायकॉम 18 और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने कोलब्रेट करने जा रहे हैं। ये दोनों प्रोडक्शन हाउस चार बिग फिल्मों के लिए साथ आए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पॉर्नोग्राफी केस में गहना वशिष्ठ को मिली बड़ी राहत

अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें पॉर्न साइट पर अपलोड करने के आरोप में फंसी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ के लिए राहत की खबर है। सुप्रीम कोर्ट ने एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि गहना के खिलाफ दर्ज की गई तीसरी एफआईआर के आधार पर उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सकता। कोर्ट ने गहना को गिरफ्तारी से राहत देते हुए ये भी साफ किया है कि जब भी जांच में उनकी जरूरत पड़ेगी तो गहना को क्राइम ब्रांच की पूरी मदद करनी होगी। बता दें, पॉर्न केस में नाम सामने आने के बाद गहना वशिष्ठ ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर पॉर्न अग्रिम जमानत की मांग की थी। इससे पहले बॉम्बे हाई कोर्ट ने गहना की अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया था। गहना वशिष्ठ के वकील ने कहा, 'जांच एजेंसी का कहना है कि वह गहना को इसलिए हिरासत में लेना चाहते हैं क्योंकि वह पॉर्नोग्रफी रैकेट का भांडाफोड़ करना चाहते हैं और जानना चाहते हैं कि किस ओटीटी प्लैटफॉर्म को ये फिल्में बेची गई। केवल इन दो चीजों के लिए गहना से पूछताछ की जानी है।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

वायकॉम 18 के साथ करण जौहर ने लॉक की 4 फिल्मों की डील

वायकॉम 18 और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने कोलब्रेट करने जा रहे हैं। ये दोनों प्रोडक्शन हाउस चार बिग फिल्मों के लिए साथ आए हैं। जिसमें रॉकी रानी की प्रेम कहानी, जुग जुग जियो, शकुन बत्रा और शशांक खेतानी की नई फिल्में शामिल हैं। इन चारों फिल्मों में बॉलीवुड के तमाम सुपरस्टार नजर आएंगे। वायकॉम 18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस की इन बहुप्रतीक्षित फिल्मों की बात करें तो इसमें सबसे पहली फिल्म है करजगहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण जौहर निर्देशित होगी जिसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आज़मी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे। फिल्म की आजकल शूटिंग भी जारी है। कुछ दिन पहले फैंस को इस फिल्म से आलिया का लुक भी देखने को मिला था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर रिलीज होगी फिल्म 'सनक'

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल की आगामी फिल्म 'सनक- होप अंडर सीज' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर डिजिटल रूप से रिलीज होगी। विपुल अमृतलाल शाह और जी स्टूडियोज की यह फिल्म कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है। इसमें बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा भी हैं। इस घोषणा के साथ, निर्माताओं ने एक नया दिलचस्प पोस्टर भी लॉन्च किया है जिसमें विद्युत एक मिशन पर दिख रहे हैं। फिल्म एक्शन से भरपूर दृश्यों के साथ भावनात्मक यात्रा को सामने लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। विद्युत फिल्म में केंद्रीय किरदार निभाते हैं, वह अपने करियर में पांचवीं बार निर्माता विपुल शाह के साथ जोड़ी बना रहे हैं। फिल्म में चंदन रॉय सान्याल और नेहा धूपिया भी हैं। सनशाइन पिक्च र्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से जी स्टूडियोज द्वारा 'सनक - होप अंडर सीज' प्रस्तुत की गई है। यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन है, जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी।

आदर्श गौरव ने ज़ोया अख्तर की अगली फिल्म में लिया मुख्य स्थान, जानें क्या कहा?

हमारे फिल्म उद्योग के ब्रेकआउट स्टार, आदर्श गौरव एक अभूतपूर्व अभिनेता हैं, जिन्हें 'द व्हाइट टाइगर' में अपने काम के लिए कई प्रशंसाएँ मिली हैं। बलराम के उल्लेखनीय स्तरित प्रदर्शन के साथ, आदर्श कई दिग्गज निर्देशकों और फिल्म निर्माताओं के रडार पर रहा है। आदर्श अगली बार ज़ोया अख्तर की फिल्म 'खो गए हम कहां' में नजर आएंगे, जो डिजिटल दुनिया में खोई हुई वर्तमान पीढ़ी के जीवन पर एक प्रासंगिक और अनूठी कहानी है। शानदार टीम द्वारा लिखित - ज़ोया अख्तर, अर्जुन वरेन और रीमा कागती; ज़ोया अख्तर, फरहान अख्तर, रीमा कागती और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित; और अर्जुन वरेन सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'डिजिटल' युग की कहानी पर आधारित है।

आदर्श एक बहुमुखी अभिनेता हैं, और वह किसी भी किरदार में सहजता से समा जाते हैं। उनका मानना है कि ज़ोया अख्तर के पास ऐसे किरदार लिखने की क्षमता है जो वास्तव में हर अभिनेता का सपना और खुशी होती है। आदर्श कहते है, “ज़ोया अख्तर एक साहसी और गतिशील निर्देशक हैं जो अपने आप में सिनेमा को फिर से परिभाषित कर रही हैं। उनकी कहानियां ताज़ा होती हैं, किरदार अच्छी तरह से तराशा रहता हैं और वह अपनी सिनेमाई शैली के माध्यम से जिस परिप्रेक्ष्य को सामने लाती हैं वह विचारोत्तेजक है। उनके साथ काम करना सम्मान की बात है और मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं।"

डिजिटल युग में जमी हुई और फिर भी एक सरल समय की याद ताजा करती है, यह फिल्म मुंबई के तीन दोस्तों के बारे में है जो स्क्रीन की दुनिया और अपने डिजिटल जीवन में खो गए हैं। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी भी होंगे जो ज़ोया के साथ पहले गली बॉय में काम कर चुके हैं। इस फिल्म के ज़रिये अनन्या पांडे पहली बार एक्सेल और टाइगर बेबी के साथ भी जुड़ेंगी।

फोटो: रवि राज
फोटो: रवि राज

राणा दग्गुबाती, वेंकटेश 'रे डोनोवन' के हिंदी रूपांतरण में अभिनय करेंगे

अमेरिकी शो 'रे डोनोवन' के हिंदी रूपांतरण में अभिनेता राणा दग्गुबाती पहली बार अपने स्टार अंकल वेंकटेश के साथ पर्दे पर नजर आएंगे। इस सीरीज का नाम 'राणा नायडू' रखा गया है। एक्शन ड्रामा राणा नायडू के जीवन का अनुसरण करेगा, बॉलीवुड में हर किसी के लिए जाने-माने आदमी के पास सब होते हैं जब उन्हें कोई समस्या होती है। करन अंशुमान शो-रनर और निर्देशक हैं और उनके साथ सह-निर्देशन में शामिल होने वाले सुपर्ण वर्मा हैं। सीरीज के बारे में बोलते हुए, राणा दग्गुबाती कहते हैं, "यह मेरे लिए पहली बार बहुत खास है। मेरे चाचा वेंकटेश के साथ काम करना और नेटफ्लिक्स के साथ लंबे समय तक कहानी सुनाना जो हम दोनों ने अपने करियर में किया, उससे बिल्कुल अलग है। मैं एक क्रू और एक मंच के साथ रहकर बेहद खुश हूं जो इसे सबसे अच्छी तरह जानता है। यह चुनौतीपूर्ण और नया होगा और निश्चित रूप से मजेदार होने वाला है और जल्द ही इसके फिल्मांकन की उम्मीद है।" वेंकटेश ने कहा, "मैं राणा (दग्गुबाती) के साथ काम करने का इंतजार नहीं कर सकता, हम सेट पर एक धमाका करने जा रहे हैं और यह शो हमारे लिए काम करने के लिए एकदम सही प्रोजेक्ट है। मैं खुद रे डोनोवन का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और पूरी टीम खींच रही है यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम इसके साथ न्याय करें।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia