सिनेजीवन: अभिनेत्री पायल घोष पर एसिड हमला! और यशराज फिल्म्स को इस मामले में SC से मिली राहत

पायल घोष ने ये खुलासा किया है कि उन पर एसिड अटैक करने की कोशिश की गई है और शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'फैन' पर हुए केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट से यशराज फिल्म्स को राहत मिली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राज कुंद्रा को मिली ज़मानत, 2 महीने बाद जेल से आए बाहर

पॉर्न फिल्म केस में 2 महीने जेल में काटने के बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को आखिरकार ज़मानत मिल गई है। राज आज जेल से बाहर आ गए हैं। आपको बता दें, राज कुंद्रा को पॉर्न फिल्म बनाने और बेचने के आरोप में 19 जुलाई को कस्टडी में ले लिया गया था। इसके बाद जब तक इस केस की जांच चली, राज पुलिस कस्टडी में ही रहे क्योंकि कोर्ट को बताया गया था कि राज देश छोड़कर भागने की कोशिश कर सकते हैं। इसके बाद से राज कुंद्रा की ज़मानत याचिका खारिज होती गई। आखिरकार, जब इस केस में चार्जशीट दायर हो गई तो राज ने वापस ज़मानत की अपील की थी जो इस बार मंज़ूर कर ली गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म 'फैन' पर हुए केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट से यशराज फिल्म्स को मिली राहत

साल 2016 में आई शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' के खिलाफ आफरीन फातिमा जैदी नाम की एक टीचर ने केस दर्ज करवाया था। वह इस बात से नाराज थीं कि फैन फिल्म से जबरा फैन गाने को हटा दिया गया था। उनका कहना था कि प्रोडक्शन हाउस ट्रेलर और फिल्म में अलग-अलग कहानियां दिखाते हैं। महाराष्ट्र के औरंगाबाद की रहने वाली आफरीन ने शाहरुख खान, डायरेक्टर मनीष शर्मा और फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा के खिलाफ कन्ज्यूमर कोर्ट में केस किया था। जिसे वो जीत भी गई थीं। कोर्ट ने यशराज फिल्म्स को दोषी मानते हुए उन्हें आफरीन को 10 हजार रुपये देने का आदेश दिया था। बहरहाल, यशराज फिल्म्स ने एनसीडीआरसी के आदेश को चुनौती दी थी। जिस पर आज सुप्रीम कोर्ट ने स्टे लगाया है और याचिका पर नोटिस जारी किया है। एडवोकेट-ऑन-रिकॉर्ड लिज मैथ्यू के द्वारा फाइल की हुई याचिका पर कहा गया कि ये गाना सिर्फ प्रमोशन के लिए बनाया गया था। यशराज फिल्म्स इस गाने को फिल्म में शामिल करने के लिए बाध्य नहीं हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पायल घोष पर एसिड हमला, वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया दर्दनाक किस्सा

बॅालीवुड के लोकप्रिय निर्माता- निर्देशक अनुराग कश्यप को लेकर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। इसे लेकर पायल घोष ने काफी लाइमलाइट भी बटोरी। हालांकि इस मामले में पायल घोष को सफलता नहीं मिल पाई। लेकिन अब पायल घोष ने ये खुलासा किया है कि उन पर एसिड अटैक करने की कोशिश की गई है। पायल घोष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी कर ये बताया है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर अटैक किया है। पायल घोष पर एसिड डालने की कोशिश की गई। पायल घोष ने वीडियो शेयर कर खुद पर हुए हमले की पूरी कहानी सुनाई है। पायल घोष ने बताया कि वो घटना के समय अंधेरी स्थित अपने घर से निकलीं थीं। जैसे ही पायल घर से निकलकर अपने कार में बैठी ही रही थीं कि कुछ शख्स ने उनपर अटैक कर दिया है। पायल घोष ने इस वीडियो में आगे बताया है कि उन पर रॅाड से हमले की कोशिश की गई। उनके हाथ में एसिड जैसा कुछ था। मैं ये देखकर जोर से चिल्लाई जिसके कारण हमलावर वहां से भाग खड़े हुए। ऐसे में खुद को बचाते हुए रॅाडसे उनके बाएं हाथ पर चोट आ गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

विकी कौशल के बाद मिस्टर लेले में रणबीर कपूर की एंट्री

विकी कौशल-कियारा आडवाणी-भूमि पेडनेकर स्टारर मिस्टर लेले में रणबीर कपूर की एंट्री हो चुकी है। खबरों की मानें तो रणबीर कपूर, मिस्टर लेले में एक शानदार आईटम डांस करते नज़र आएंगे। इस गाने को कोरियोग्राफ करेंगे गणेश आचार्य। गाने को कंपोज़ किया है तनिष्क बागची और रोचक कोहली ने। माना जा रहा है कि गाने की शूटिंग बुधवार से महबूब स्टूडियो में होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर और डायरेक्टर शशांक खेतान दोनों ही चाहते थे कि रणबीर फिल्म में एक खास गाना करें। रणबीर के लुक को को इस गाने के लिए खुद मनीष मल्होत्रा डिज़ाईन कर रहे हैं। हालांकि ये गाना सोलो होगा और रणबीर के साथ फिल्म की स्टारकास्ट नहीं दिखाई देगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रिलीज हुआ 'रांता लम्बियां' का रिक्रिएटिड वर्जन

स्पॉटिफाई ने फिल्म 'शेरशाह' के गाने 'रातां लंबियां' का रीक्रिएटेड वर्जन जारी किया। 'रांता चिल मिक्स' शीर्षक से, यह 'स्पॉटिफाई सिंगल्स' श्रेणी के तहत भारत का दूसरा एकल ट्रैक है। 'रांता चिल मिक्स' तनिष्क बागची द्वारा लिखित और निर्मित एक ताजा संस्करण है, इसे जुबिन नौटियाल ने गाया है और इस बार, स्वतंत्र कलाकार हनीता भांबरी एक फिल्म गीत के लिए अपनी पहली रिकॉडिर्ंग में उनके साथ शामिल हैं। 'रांता लम्बियां' 4 हफ्तों के लिए स्पॉटिफाई के इंडिया टॉप 200 चार्ट्स में 43 मिलियन से अधिक स्ट्रीम्स के साथ नंबर 1 पर है, और इस गाने को 'स्पोटीफाई सिंगल्स' के लिए एक उपयुक्त विकल्प बना रहा है। तनिष्क बागची 'आंख मारे', 'दिलबर', 'लुट गए' जैसे मूल गीतों के रिमेक बनाने के लिए जाने जाते हैं। बागची ने कहा कि ''यह देखकर मन प्रफुल्लित होता है कि स्पॉटीफाई पर मूल गीत कितना अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, और मैं एक और संस्करण पर काम करने के लिए रोमांचित हूं, जो उतना ही मधुर, है। '' जुबिन नौटियाल के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि '' मैंने पहले जुबिन के साथ काम किया है और हम एक-दूसरे के संगीत बनाने की प्रक्रिया को समझते हैं, लेकिन एक स्वतंत्र कलाकार के साथ काम करने का यह मेरा पहला मौका था। ''

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia