अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड को सुप्रीम कोर्ट से मिली हरी झंडी, कल OTT पर होगी रिलीज

फिल्म झुंड (Jhund) के निर्माताओं पर कॉपीराइट उल्लंघन के आरोप लगे थे, जिसके बाद तेलंगाना हाईकोर्ट (Telangana High Court) ने हाल ही में 6 मई को ओटीटी पर फिल्म के रिलीज (Jhund OTT Release) होने पर रोक लगा दी थी और सुनवाई की अगली तारीख 9 जून तय यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड के रिलीज को लेकर सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिल गई है। आपको बता दें, फिल्म के OTT पर रिलीज करने पर रोक लगाने के तेलंगाना हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने ये रोक लगा दी है। यानी अब फिल्म कल रिलीज हो जाएगी।

दरअसल, फिल्म झुंड (Jhund) के निर्माताओं पर कॉपीराइट उल्लंघन के आरोप लगे थे, जिसके बाद तेलंगाना हाईकोर्ट (Telangana High Court) ने हाल ही में 6 मई को ओटीटी पर फिल्म के रिलीज (Jhund OTT Release) होने पर रोक लगा दी थी और सुनवाई की अगली तारीख 9 जून तय यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया था।

हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ फिल्म निर्माताओं ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में अर्जी दाखिल की थी, जिस पर सुनावई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने तेलंगाना हाईकोर्ट के आदेश पर रोक (SC stays the order of Telangana High Court) लगा दी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia