सिनेजीवन: अपनी एक्टिंग में कोई प्रगति नहीं देखते रजनीकांत और रिलीज हुआ ‘छपाक’ का पहला गाना

अपनी आगामी फिल्म ‘दरबार’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इस दिग्गज अभिनेता रजनीकांत ने कहा, “मुझे अपने अभिनय में कोई प्रगति नहीं दिख रही है और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ का पहला गाना ‘नोंक-झोंक’ रिलीज हो चुका है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि उन्हें अपनी एक्टिंग में कोई प्रगति नहीं दिख रही है और इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आप जितना अधिक काम करते हैं, उतना अधिक आत्मविश्वास आपको मिलने लगता है।

अपनी आगामी फिल्म 'दरबार' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इस दिग्गज अभिनेता ने कहा, "मुझे अपने अभिनय में कोई प्रगति नहीं दिख रही है। अपने करियर की शुरुआत में हम सभी थोड़े शर्मीले और घबराए हुए होते हैं, लेकिन जैसे-जैसे आप अधिक काम करते जाते हैं, यह आपके आत्मविश्वास में वृद्धि करता जाता है। मुझे लगता है कि अभिनय मुख्यत: निर्देशक और वह किस तरह एक कलाकार से कला को खींचकर बाहर निकालता है, इस पर निर्भर करता है।"

रजनीकांत के साथ इस मौके पर फिल्म में उनके सह-कलाकार सुनील शेट्टी और प्रतीक बब्बर, फिल्म के निर्देशक ए.आर. मुर्गदास, सिनेमैटोग्राफर संतोष सिवन, संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर और गायक अरमान मलिक भी मौजूद थे। रजनीकांत-नयनतारा अभिनीत फिल्म 'दरबार' 10 जनवरी को रिलीज हो रही है।

रिलीज हुआ ‘छपाक’ का पहला गाना

एसिड अटैक की रियल घटना पर आधारित दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ का पहला गाना ‘नोंक-झोंक’ रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर के आने के बाद से इसकी काफी तारीफें हो रही हैं। फिल्म के इस रोमांटिक गाने में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। शंकर महादेवन के बेटे सिद्धार्थ महादेवन की आवाज़ में इस गाने के लिरिक्स गुजलार ने लिखे हैं और म्यूजिक शंकर एहसान लॉय ने दिया है।

बता दें कि 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। लक्ष्मी अग्रवाल एसिड अटैक को रोकने के लिए अभियान चला रही हैं। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। अगले साल 10 जनवरी को यह फिल्म अजय देवगन की 'तानाजीः द अनसंग वॉरियर' से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय