सिनेजीवन: भूषण कुमार पर दुष्कर्म के आरोपों को टी-सीरीज ने बताया झूठ और 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' का पहला पोस्टर रिलीज

दुष्कर्म मामले को लेकर टी-सीरीज ने बयान जारी कर दावा किया गया है कि भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज शिकायत "पूरी तरह से झूठी और दुर्भावनापूर्ण" है और शेफाली शाह अपने निर्देशन में बनी फिल्म 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने अपनी शॉर्ट फिल्म का पहला पोस्टर शेयर कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भूषण कुमार पर दुष्कर्म मामला: टी-सीरीज ने सिरे से किया खारिज

बीते दिन टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था। 30 वर्षीय महिला को कंपनी में एक प्रोजेक्ट में काम देने का झांसा देकर रेप करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद कंपनी की ओर से बयान जारी किया गया है। टी-सीरीज के बयान में दावा किया गया है कि भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज शिकायत "पूरी तरह से झूठी और दुर्भावनापूर्ण" है। टी-सीरिज ने एक लंबा चौड़ा बयान जारी किया है, जिसमें लिखा है- मिस्टर भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत बिल्कुल झूठी है। यह बात झूठी है कि उस महिला को काम का झांसा देकर 2017 से 2020 के बीच उसका यौन शोषण किया गया था। हमारे रिकॉर्ड के मुताबिक महिला पहले ही टी-सीरिज बैनर के लिए फिल्म और म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी है। मार्च 2021 में वह महिला भूषण कुमार के पास अपनी एक वेब सीरीज को लेकर मदद मांगने आई थी, जिसे वह प्रोड्यूस करने वाली थी। जिसके लिए उसे विनम्रता से ठुकरा दिया गया था। फिर, जून 2021 में महाराष्ट्र में लॉकडाउन हटने के बाद उस महिला ने टी-सीरीज आना शुरु कर दिया, और अपने साथी के साथ मिलकर कंपनी से रंगदारी के रूप में मोटी रकम की जबरन मांग करने लगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शेफाली शाह ने अपने निर्देशन में बनी फिल्म 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' का पहला पोस्टर किया रिलीज़

शेफाली शाह अपने निर्देशन में बनी फिल्म 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने अपनी शॉर्ट फिल्म का पहला पोस्टर शेयर कर दिया है। शेफाली शाह ने टेलीविजन, फिल्मों, थिएटर और ओटीटी प्लेटफार्म पर अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीता है और अब, वह हैप्पी बर्थडे मम्मीजी के साथ एक सुंदर कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं, जो उनके द्वारा लिखित और निर्देशित है। शेफाली सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर रही हैं। शॉर्ट फिल्म रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है और जल्द ही रिलीज़ की जाएगी। शेफाली शाह ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा,"Please shower your blessings on my baby 'Happy Birthday Mummyji' as I take a big leap of faith in a new 'Direction'. Coming to you on 23/7/21 on Large Short Films.

'कोई प्रोजेक्ट चुनने से पहले, मैं देखता हूं कि जेंडर संवेदनशीलता है या नहीं'

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने फिल्म का चयन करते समय अपने दिमाग में आने वाले ख्यालों के बारे में बात की है। पंकज ने आईएएनएस को बताया, "कभी-कभी मैं अपनी पसंद की कहानियों या पात्रों को पसंद करता हूं, या फिल्म में कुछ ऐसा जो मैं वास्तव में लोगों तक पहुंचाना चाहता हूं, एक संदेश की तरह। एक परियोजना चुनने से पहले मैं देखता हूं कि जेंडर संवेदनशीलता है या नहीं और एक फिल्म निर्माता फिल्म के माध्यम से क्या कोशिश कर रहा है कहने की।" उन्होंने कहा, "बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक बाय-प्रोडक्ट है। मैं सिर्फ एक फिल्म के माध्यम से एक संदेश देना चाहता हूं। हर कहानी का एक संदेश देने का उद्देश्य होता है। इसलिए, मैं इसे ध्यान में रखता हूं।" अभिनेता वर्तमान में कृति सेनन अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'मिमी' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म एक लड़की की कहानी बताती है जो बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहती है और एक जोड़े के लिए सरोगेट बन जाती है। मिमी की यात्रा और संघर्षों में पंकज एक अभिन्न भूमिका निभाते हैं। फिल्म में साईं तम्हंकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा भी हैं, और यह 30 जुलाई से जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

सनी लियोनी ने शुरू की 'शेरो' की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने शनिवार को बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म 'शेरो' के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। सनी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया था। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में वह कार में बैठी नजर आ रही हैं। पोस्टर में लिखा है : "साराह माइक। उनके सफर की शुरूआत होती है।" सनी ने इसके कैप्शन में लिखा है : "आखिरकार अपने साउथ इंडियन फिल्म 'शेरो' की शूटिंग पुन: शुरू कर दी है। कुछ शानदार लोगों के साथ काम कर रही हैं और यह इकिगाई मोशन पिक्च र और क्रिएटिव राइटर व डायरेक्टर श्रीजिथ विजयन, डीओपी मनोज कुमार खटोई और निर्माता अंसारी नेक्स्टेल और रवि किरण के साथ मेरा पहला काम है।" शेरो एक साइकोलॉजिकिल थ्रिलर है। श्रीजिथ विजयन इसका निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म को तमिल, हिंदी, तेलुगू और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

आस्था गिल ने कहा, यह सभी संगीत कलाकारों के लिए एक सुनहरा समय है

गायिका आस्था गिल का कहना है कि वह एक ऐसे युग का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस कर रही हैं, जहां स्वतंत्र संगीत विकसित हुआ है और अब भी गति पकड़ रहा है। आस्था ने बादशाह के साथ 'डीजे वाले बाबू' और 'पानी पानी' जैसे सहयोगी कार्यों के साथ प्रसिद्धि प्राप्त की, इसके अलावा अकासा के साथ 'बज' या 'नागिन' पर कामयाबी हासिल की। "हमारे दर्शकों का स्वाद विकसित हुआ है और लोग जानते हैं कि दुनिया भर में क्या हो रहा है। वे जानते हैं कि ध्वनियां क्या हैं। लोग जानते हैं कि संगीत कैसे बनता है। इसलिए, बहुत से लोग इसे सीख रहे हैं।, मैं बहुत धन्य महसूस करती हूं।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia