सिनेजीवन: शाहरुख ने झटका सेल्फी ले रहे फैंस का हाथ और दिलजीत की फिल्म 'जोड़ी तेरी मेरी' की रिलीज पर लगी रोक

मुंबई एयरपोर्ट पर एक फैन ने शाहरुख के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की, हालांकि, अभिनेता ने उसे धक्का दे दिया और लुधियाना की एक अदालत ने दिलजीत दोसांझ अभिनीत पंजाबी फिल्म 'जोड़ी तेरी मेरी' की रिलीज पर रोक लगा दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई एयरपोर्ट पर सेल्फी ले रहे फैन को शाहरुख खान ने दिया धक्का

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, जिनकी फिल्म 'पठान' ने हाल ही में बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचाया, मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए। उनकी झलक देखने के लिए फैंस इक्ट्ठा हो गए। शाहरुख ने ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक कार्गो पैंट के साथ ब्लैक जैकेट पहनी हुई थी। जैसे ही शाहरुख खान मुंबई एयरपोर्ट से निकले, वहां मौजूद एक फैन ने मोबाइल से उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की।

लेकिन शाहरुख ने उसके हाथ को धक्का दिया। क्लीन शेव और सनग्लासेज पहने शाहरुख अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकले। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख कई लोग उनकी आलोचना कर रहे है, जबकि कुछ शाहरुख के समर्थन में हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख अगली बार राजकुमार हिरानी निर्देशित 'डंकी' में दिखाई देंगे, जिसमें वह तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

सिनेजीवन: शाहरुख ने झटका सेल्फी ले रहे फैंस का हाथ और दिलजीत की फिल्म 'जोड़ी तेरी मेरी' की रिलीज पर लगी रोक

पूजा समारोह के बाद विजय देवरकोंडा की 'वीडी12' आधिकारिक तौर पर लॉन्च

अभिनेता विजय देवरकोंडा की अगली फिल्म, जिसका अस्थायी शीर्षक 'वीडी12' है, बुधवार को एक पूजा के साथ आधिकारिक तौर पर लॉन्च की गई। एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन 'जर्सी' के निर्माता गौतम नायडू तिन्ननुरी करेंगे और इसमें श्रीलीला भी हैं, जो 'किस', 'पेली संदा' और 'धमाका' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।

सीथारा एंटरटेनमेंट्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने विजय, श्रीलीला, गौतम और कई अन्य की तस्वीरें साझा कीं। फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर भी साझा की गई। ट्वीट में कहा गया वीडी12 आधिकारिक तौर पर आज पूजा समारोह के साथ लॉन्च किया गया, जून 2023 से शूट शुरू होगा। शूटिंग जून से शुरू होगी। फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारियों का खुलासा नहीं किया गया हैं।

सिनेजीवन: शाहरुख ने झटका सेल्फी ले रहे फैंस का हाथ और दिलजीत की फिल्म 'जोड़ी तेरी मेरी' की रिलीज पर लगी रोक

अंजुम फकीह ने 'खतरों के खिलाड़ी 13' से पहले माहिम दरगाह पर लिया आशीर्वाद

'एक था राजा एक थी रानी' और 'कुंडली भाग्य' जैसे सीरियल्स में अपने काम के लिए पहचानी जाने वाली टीवी एक्ट्रेस अंजुम फकीह 'खतरों के खिलाड़ी 13' की यात्रा शुरू करने से पहले आशीर्वाद लेने माहिम दरगाह पहुंचीं। अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, अंजुम ने कहा: मुझे लगता है कि कुछ महत्वपूर्ण शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका आपके पास मौजूद चीजों के लिए आभार व्यक्त करना है। किसी भी नए प्रोजेक्ट को शुरू करने से पहले माहिम दरगाह पर आशीर्वाद मांगना मेरे लिए एक परंपरा है।

यह एक ऐसी जगह है जहां मुझे अपनी आंतरिक शांति मिलती है। खतरों के खिलाड़ी 13 में मैं खुद को चुनौती देने और अपने फैंस को अपना एक अलग पक्ष दिखाने के अवसर के लिए आभारी हूं। मैं अपने रास्ते में आने वाली किसी भी बाधा का सामना करने के लिए तैयार हूं और शो के साथ अपने प्रयास को यादगार बनाऊंगी। मेरी एकमात्र प्रार्थना है कि भगवान हर साहसी स्टंट के माध्यम से मेरा मार्गदर्शन करे और मेरे प्रियजनों को सुरक्षित रखे, जबकि मैं उनसे दूर हूं। खतरों के खिलाड़ी 13 की इस रोमांचक यात्रा पर कदम रखते ही, मैं खुद को चुनौती देने और अपने को अपना एक अलग पक्ष दिखाने के अवसर के लिए आभारी हूं। मैं इसके लिए तैयार हूं। मेरे रास्ते में आने वाली किसी भी बाधा को स्वीकार करें और शो के साथ मेरी कोशिश को यादगार बनाएं। मेरी एकमात्र प्रार्थना है कि भगवान हर स्टंट के माध्यम से मेरा मार्गदर्शन करें और मेरे प्रियजनों को सुरक्षित रखे।

सिनेजीवन: शाहरुख ने झटका सेल्फी ले रहे फैंस का हाथ और दिलजीत की फिल्म 'जोड़ी तेरी मेरी' की रिलीज पर लगी रोक

पंजाब कोर्ट ने दोसांझ अभिनीत 'जोड़ी तेरी मेरी' की रिलीज पर लगाई रोक

पंजाब के लुधियाना की एक अदालत ने दिवंगत पंजाबी गायक अमर सिंह चमकिला और उनकी दूसरी पत्नी अमरजोत कौर पर दिलजीत दोसांझ अभिनीत पंजाबी फिल्म 'जोड़ी तेरी मेरी' की रिलीज पर रोक लगा दी है। फिल्म 5 मई को रिलीज होने वाली थी।

सिविल जज (जूनियर डिवीजन) करणदीप कौर ने दोसांझ, एक्ट्रेस निमरत खैरा, चमकीला की पत्नी गुरमेल कौर, रिदम बॉयज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के कारज गिल और दलजीत मोशन फिल्म्स के दलजीत थिंड को सुनवाई की अगली तारीख 8 मई के लिए समन जारी करने का आदेश दिया है।

मंगलवार को यह आदेश लुधियाना की एक अन्य अदालत द्वारा कपल पर एक और बायोपिक के ब्रॉडकास्ट, रिलीज और स्ट्रीमिंग पर रोक लगाने के हफ्तों बाद आया, जिसका शीर्षक 'चमकीला' था।

चमकीला और अमरजोत कौर की 8 मार्च 1988 को पंजाब में उग्रवाद के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

आदेश में कहा गया, दस्तावेजों से प्रथम ²ष्टया वादी (ईशदीप रंधावा) के पक्ष में मामला बनता है। सुविधा का संतुलन भी उनके पक्ष में है और यदि प्रतिवादियों को फिल्म 'जोड़ी तेरी मेरी' रिलीज करने से नहीं रोका गया तो वादी को अपूरणीय क्षति होगी, जिसकी भरपाई किसी भी कीमत पर नहीं की जा सकती।

आदेश में कहा गया है, तदनुसार, प्रतिवादियों को सुनवाई की अगली तारीख (8 मई) तक 5 मई को फिल्म रिलीज करने से रोका जाता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;