सिनेजीवन: धीरे-धीरे चोट से उबर रहे हैं शाहिद और फिल्म ‘शमशेरा’ के लिए साथ आएंगे रणबीर कपूर और शक्ति मोहन

तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक में शाहिद प्रमुख किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लगी थी जिससे वे अब धीरे-धीरे उबर रहे हैं और रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ में डांसर शक्ति मोहन उनके साथ काम करेंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता शाहिद कपूर हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। ऐसे में अभिनेता का कहना है कि फिल्म ने उनका थोड़ा सा खून ले लिया, लेकिन वह चोट से तेजी से उबर रहे हैं।

शाहिद ने रविवार को ट्वीट किया, "आप सभी की चिंता के लिए शुक्रिया। हां मुझे कुछ टांके लगे हैं, लेकिन मैं चोट से तेजी से उबर रहा हूं। हैशटैगजर्सी ने मेरा थोड़ा सा खून ले लिया, लेकिन एक अच्छी स्क्रिप्ट कम से कम इसके योग्य तो है ही। आप सभी का भला हो। प्यार बांटते रहें। मानवता सबसे ऊपर है।"

तेलुगू फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में शाहिद प्रमुख किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

डांसर-कोरियोग्राफर शक्ति मोहन का कहना है कि फिल्म 'शमशेरा' में अभिनेता रणबीर कपूर को डांस के लिए कोरियोग्राफ करना उनके लिए सपना सच होने जैसा है।

शक्ति ने आईएएनएस को बताया, "बात जब कलाकारों की आती हैं तो मेरी ख्वाहिश रणबीर कपूर के साथ काम करने की थी क्योंकि बतौर अभिनेता मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं और मुझे लगता है कि आज के दौर में वह उम्दा कलाकारों में से एक हैं। मैंने 'शमशेरा' में उनके लिए एक गाना कोरियोग्राफ किया है। फिल्म इस साल के अंत में रिलीज हो रही है और मैं इसका इंतजार कर रही हूं। ईश्वर मेरे ऊपर मेहरबान हैं कि मेरा सपना सच हुआ।"

कई डांस रियलिटी शोज में एक डांसर के रूप में करयिर शुरू करने वालीं शक्ति ने 'डांस इंडिया डांस' का दूसरा सीजन जीतकर लोकप्रियता व शोहरत हासिल की।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय