सिनेमा

सिनेजीवन: जानिए क्यों शाहिद कपूर को लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप नहीं पसंद और इस हिरोइन के घर घुसा बदंर, देखें वीडियो

सौंदर्या ने एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें बंदर फल खाता दिख रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में सौंदर्या ने लिखा है, “ठग लाइफ”। शाहिद कपूर ने कहा, “मैं कभी भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में नहीं रहा हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

सौंदर्या शर्मा के कमरे में बंदर घुसा

अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा के कमरे में अचानक एक बंदर घुस आया, मगर सुबह का नाश्ता करने के बाद वह वहां से चला गया। सौंदर्या ने एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बंदर फल खाता दिख रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में सौंदर्या ने लिखा है, "ठग लाइफ..वह सुबह-सुबह मेरे कमरे में घुस गया और सुबह का नाश्ता किए बगैर जाने से इनकार कर दिया..अपना नाश्ता खत्म करने के बाद मेरे बिस्तर पर उसने आराम फरमाया और सोया, जबकि मैं उस वक्त चिल्ला रही थी और रिकॉर्डिग कर रही थी, क्योंकि मेरे पास इसके अलावा और कोई चारा नहीं था।"

सौंदर्या को आखिरी बार साल 2017 में आई फिल्म 'रांची डायरीज' में देखा गया था। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर, हिमांश कोहली, जिमी शेरगिल और सतीश कौशिक भी थे।

क्यों जीनत के दिल के करीब है 'समुंदर में नहा के' गाना?

आर.डी. बर्मन के 'समंदर में नहा के' गाने से जीनत अमान और मेगास्टार अमिताभ बच्चन की ऑनस्क्रीन सीजलिग केमिस्ट्री को काफी सराहा गया था। हाल ही में दिग्गज अभिनेत्री ने फिल्म 'पुकार' का एक किस्सा साझा करते हुए बताया है कि आखिर क्यों इस फिल्म का गाना उनके दिल के करीब है। सोनी एंटरटेंमेंट पर प्रसारित होने वाले 'सुपर डांसर चैप्टर' के अगले एपिसोड में जीनत ने शूटिग का किस्सा साझा करते हुए कहा, "मेरे लिए यह गाना काफी यादगार है। मैंने और अमिताभ ने इस गाने की शूटिग गोवा में की थी। फिल्म 'कुली' के दौरान अमिताभ घायल हो गए थे और कई महीनों तक अस्पताल में भर्ती रहे।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "चोट से उबरने के बाद उन्होंने 'पुकार' फिल्म के इसी गाने से कमबैक किया था। उनके जोश और ऊर्जा को देखकर सभी काफी उत्साहित थे, क्योंकि वह तेज धूप और रेत के बीच गोवा में गाने की शूटिंग कर रहे थे, जिसकी वजह से यह गाना हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।"

बिग-बी की 'दीवार' ने अली अब्बास जफर को किया सबसे ज्यादा प्रभावित

हाल ही में निर्देशक अली अब्बास जफर ने यह खुलासा किया कि बिग-बी की फिल्म 'दीवार' में एक ऐसा आईकॉनिक दृश्य है, जिसने उन्हें काफी प्रभावित किया, लेकिन वह इसे दुबारा नहीं फिल्मा सकते, वरना इससे विवाद उत्पन्न हो सकता है।

जफर ने कहा, "दीवार में एक ऐसा दृश्य है, जिसमें अमिताभ भगवान से बात करते नजर आते हैं।" उन्होंने आगे कहा, "दुर्भाग्यवश आप आज के दौर में ऐसे दृश्य नहीं लिख सकते हैं, वह विवाद उत्पन्न कर सकता है। लेकिन वही दृश्य फिल्म 'सुल्तान' में जान डाल देता है, जिसमें दरगाह में बैठकर सलमान खान, आरफा से कहते हैं कि मैं वह वापस लाने जा रहा हूं, जिसे मैंने खो दिया।"

अली से एक सवाल पूछे जाने पर कि क्या वह शुरू से ही निर्देशक बनना चाहते थे, तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, "नहीं, बिल्कुल भी नहीं। मैं हमेशा से भारतीय सेना में या फिर वायुसेना में जाना चाहता था। मुझे एनडीए के माध्यम से यह अवसर मिला, लेकिन कुछ तकनीकी खामी की वजह से मैं नहीं जा पाया। इस वजह से मैं करीब 2 से 3 महीने तक अवसादग्रस्त था।"

कभी भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में नहीं रहे शाहिद कपूर

अभिनेता शाहिद कपूर ने यह खुलासा कि वह कभी भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में नहीं रहे हैं।गुरुवार को शाहिद और कियारा आडवाणी ने फिल्म 'कबीर सिंह' की टीम के साथ यहां प्रशंसकों और मीडिया के साथ एक प्रेस मीटिंग की। यह मीटिंग उनकी फिल्म के गाने 'मेरे सोनेया' की लॉन्चिंग पर की गई। इसी दौरान उनसे लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में सलाह देने को कहा गया।

इस पर शाहिद ने कहा, "मैं कभी भी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में नहीं रहा हूं। अगर मैं किसी से प्यार करता हूं तो मैं उसके साथ उतना ही वक्त बिताना चाहूंगा, जितना मैं चाहता हूं। जैसा कि सभी लोग करते हैं।" अभिनेता ने आगे कहा, "मेरे कई ऐसे दोस्त हैं, जो ऐसे रिलेशनशिप में रह चुके हैं और उन्होंने अपने साथी से शादी भी की और काफी खुश भी हैं। हालांकि मैं इसमें काफी बुरा रहा हूं।"

वहीं फिल्मों की बात करे तो शाहिद की आगामी फिल्म 'कबीर सिंह' तेलुगू ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक है।

Published: 7 Jun 2019, 5:30 PM
लोकप्रिय