सिनेजीवन: शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जर्सी' की रिलीज टली और कीर्ति कुल्हारी अभिनीत 'ह्यूमन' इस दिन होगी रिलीज

शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जर्सी' की रिलीज को एक बार फिर पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी और डिज़्नी+ हॉटस्टार ने वर्ष 2022 की शुरुआत ह्यूमन के लॉन्च के साथ की है, जो भारत में ह्यूमन ड्रग ट्रायल पर आधारित एक मेडिकल थ्रिलर है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जर्सी' की रिलीज टली

शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जर्सी' की रिलीज को एक बार फिर पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कई शहरों में कोरोना की वजह से बढ़ती पाबंदियों को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। बता दें, जनवरी में पृथ्वीराज, आरआरआर, राधे श्याम, अटैक जैसी कई बड़ी फिल्में रिलीज होने को तैयार है। ऐसे में दिल्ली में सिनेमाघरों का बंद होना सभी के लिए किसी शॉक से कम नहीं होगा। आपको बता दें, दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए केजरीवाल सरकार यलो एलर्ज जारी कर दिया है। दिल्ली में एक बार फिर सिनेमाघर, मल्टीप्लेक्स, स्पा, जिम, ऑडिटोरियम और स्पोर्ट्स कॉप्लेक्स बंद कर दिये गए हैं। रेस्टोरेंट और बार 50% क्षमता के साथ चलेंगे, प्राइवेट ऑफिस 50% क्षमता से चलेंगे.. जबकि स्कूल, कॉलेज भी बंद हो जाएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

राजामौली ने सुकुमार के साथ राम चरण की अगली फिल्म के बारे में बात की

निर्देशक एसएस राजामौली ने तर्क दिया है कि अभिनेता राम चरण की अगली फिल्म निर्देशक सुकुमार के साथ ब्लॉकबस्टर होगी। राजामौली ने सुकुमार के निर्देशन में राम चरण की आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी दी। 'बाहुबली' के निर्देशक ने कहा कि सुक्कू ने अपने निर्देशन में बनी राम चरण की फिल्म का ओपनिंग सीक्वेंस सुनाया था। जहां तक मुझे पता है, यह विशेष ²श्य ब्लॉकबस्टर होगा। अगर मैं इससे ज्यादा खुलासा करता हूं, तो ये गलत होगा! इसलिए, मैं केवल इतना कह सकता हूं कि यह सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक होगी। 'रंगस्थलम' के साथ एक ब्लॉकबस्टर देने के बाद, राम चरण और सुकुमार एक अखिल भारतीय परियोजना के लिए फिर से सहयोग करने के लिए तैयार हैं। खबर है कि सुकुमार ने फिल्म की कहानी पहले ही तैयार कर ली है। सुकुमार अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा' के दूसरे भाग को पूरा करने के बाद फिल्म शुरू करेंगे। राम चरण वर्तमान में तमिल फिल्म निर्माता शंकर शणमुगम के साथ एक राजनीतिक ड्रामा के लिए काम कर रहे हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी महिला प्रधान हैं और दिल राजू इस फिल्म को नियंत्रित कर रहे हैं, जिसका नाम अस्थायी रूप से 'आरसी16' है। राम चरण की दूसरी परियोजना सुरेंद्र रेड्डी द्वारा निर्देशित की जानी है। सुकुमार की परियोजना राम चरण की वर्तमान पेशेवर प्रतिबद्धताओं के बाद शुरू होगी।

सिनेजीवन: शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जर्सी' की रिलीज टली और कीर्ति कुल्हारी अभिनीत 'ह्यूमन' इस दिन होगी रिलीज

'ह्यूमन' 14 जनवरी 2022 में होगी रिलीज

डिज़्नी+ हॉटस्टार ने वर्ष 2022 की शुरुआत ह्यूमन के लॉन्च के साथ की है, जो भारत में ह्यूमन ड्रग ट्रायल पर आधारित एक मेडिकल थ्रिलर है। इस श्रृंखला में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह और बहुमुखी अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी के साथ विशाल जेठवा, राम कपूर, सीमा बिस्वास, आदित्य श्रीवास्तव और मोहन अगाशे सहित तारकीय कलाकार शामिल हैं। सस्पेंस थ्रिलर, ह्यूमन, दवाओं की दुनिया और हत्या, रहस्य, वासना और हेरफेर की मनोरंजक कहानी के साथ लोगों पर इसके प्रभाव के अप्रत्याशित रहस्यों को उजागर करती है। विपुल अमृतलाल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा निर्देशित, डिज़नी+ हॉटस्टार स्पेशल सीरीज़ को मोज़ेज़ सिंह और इशानी बनर्जी ने लिखा है। सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित आगामी मेडिकल थ्रिलर ड्रामा 14 जनवरी 2022 रिलीज़ के लिए तैयार है और हुलु पर भी उपलब्ध होगी। काल्पनिक श्रृंखला एक मनोरंजक कहानी में वित्तीय लाभ के लिए तेजी से ट्रैक किए गए ड्रग परीक्षणों के कारण को दर्शाती है जिसमें लालच में खोई निर्दोष जिंदगियां शामिल हैं। मानव जीवन के मूल्य, मेडिकल मालप्रैक्टिस, क्लास डिवाइड और एक तेज-तर्रार चिकित्सा विज्ञान के प्रभाव जैसे सम्मोहक विषयों को छूते हुए, "ह्यूमन" सत्ता संघर्ष, गुप्त अतीत, ट्रॉमा और हत्याओं की एक सम्मोहक कहानी में पैसा बनाने के लालच को सामने लाता है।

सिनेजीवन: शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जर्सी' की रिलीज टली और कीर्ति कुल्हारी अभिनीत 'ह्यूमन' इस दिन होगी रिलीज

'कलियुगम' के फाइनल शूट का शेड्यूल शुरू

निर्देशक प्रमोद सुंदर की तमिल फिल्म 'कलियुगम' की शूटिंग जल्द पूरी होने वाली है। फिल्म के तीसरे और अंतिम शेड्यूल पर काम अभी शुरू हुआ है और ये तेजी से चल रहा है। फिल्म में अभिनेत्री श्रद्धा श्रीनाथ और अभिनेता किशोर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। जहां पहले शेड्यूल के सभी सीक्वेंस एक भव्य सेट पर शूट किए गए थे, वहीं तीसरे शेड्यूल को एक अत्याधुनिक सेट पर शूट किया जा रहा है, जिसमें भारी लागत आई है। यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने संकेत दिया है कि तीसरा शेड्यूल सीजीआई पर भारी होगा। सूत्र यह भी कहते हैं कि जिस तेज गति से काम चल रहा है, उसे देखते हुए टीम साल खत्म होने से पहले फिल्म को पूरा कर सकती है। फिल्म प्रतिभाशाली युवाओं के एक नए समूह द्वारा बनाई जा रही है। फिल्म का निर्माण आरके इंटरनेशनल इंक के बैनर तले प्राइम सिनेमाज के मालिक के.एस. रामकृष्ण कर रहे है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia