सिनेजीवन: शाहिद कपूर ने फिल्म 'देवा' का किया खुलासा और 'CRAKK - JEETHEGAA TOH JIYEGAA' का ट्रेलर हुआ रिलीज

एक्टर शाहिद कपूर ने अपकमिंग एक्शन फिल्म 'देवा' के बारे में बात की है और फिल्म के बारे में विवरण साझा किया है और 'क्रैक जीतेगा तो जीएगा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शाहिद कपूर ने अपकमिंग फिल्म 'देवा' का किया खुलासा, कहा- 'इसमें कई एक्शन सीक्वेंस हैं'

एक्टर शाहिद कपूर ने अपकमिंग एक्शन फिल्म 'देवा' के बारे में बात की है और फिल्म के बारे में विवरण साझा किया है। इंस्टाग्राम लाइव सेशन में फिल्म के बारे में सवाल पूछे जाने पर एक्टर ने एक्शन थ्रिलर 'देवा' को लेकर बात की। उन्होंने कहा, "'देवा' मेरी अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कई एक्शन सीक्वेंस हैं। इसमें मैं एक बहुत ही मुश्किल किरदार निभा रहा हूं और यह 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।"

रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित इस लार्जर दैन लाइफ फिल्म में शाहिद पुलिस वाले अवतार में नजर आएंगे। फिल्म में पूजा हेगड़े भी हैं और इसका निर्माण ज़ी स्टूडियो और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने किया है। शाहिद कपूर की 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिलीज हुई है, जिसमें वह कृति सेनन के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म एक इंसान और रोबोट के बीच अनोखी प्रेम कहानी है। यह फिल्म निर्देशक जोड़ी अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रजनीकांत, कपिल देव ने ऐश्वर्या की 'लाल सलाम' की स्टार वैल्यू बढ़ाई

तमिल मेगा स्टार रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या की तीसरी फिल्म 'लाल सलाम' में कैमियो कर रहे हैं। सांप्रदायिक सौहार्द के संदेश को लेेकर फिल्‍म को सराहना मिल रही है। इस क्रिकेट-केंद्रित फिल्म में टीम इंडिया के 1983 विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। सात साल के अंतराल के बाद एक फिल्म का निर्देशन कर रहीं ऐश्वर्या को उनके बेहतरीन निर्देशन के लिए सराहना मिल रही है।

बहरहाल, 150 मिनट की फिल्म को मेगा स्टार के मोइदीन भाई के रूप में प्रवेश के साथ भारी प्रतिक्रिया मिली है। बॉक्स ऑफिस पर 607 करोड़ रुपये कमाने वाली रजनीकांत की 2023 की फिल्म 'जेलर' को आईएमडीबी ने अब तक की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म का दर्जा दिया है। शुरुआती शो के बाद प्रशंसकों ने भविष्यवाणी की है कि फिल्म एक शानदार सफलता हासिल करेगी। इसका दूसरा भाग विशेष रूप से दर्शकों को एक अलग स्तर पर ले जाता है, जिसमें तमिल अभिनेता विष्णु विशाल और विक्रांत शानदार अभिनय करते हैं। तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन शेंथिल की भूमिका भी इसमें जान डालती हैं। फिल्‍म में एआर. रहमान ने संगीत दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'CRAKK - JEETHEGAA TOH JIYEGAA' का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म निर्माता आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित फिल्म'CRAKK - JEETHEGAA TOH JIYEGAA' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म  में विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म ज़बरदस्त एक्शन, रोमांच और विभिन्न स्पोर्ट्स स्टंट पेश करती है, जो भारत का पहला एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा बन गया है। एक शैली के रूप में यह फिल्म एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए एक नया मील का पत्थर साबित होगी। शानदार प्रोडक्शन वैल्यू के साथ आपको 23 फरवरी को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में यह फिल्म देखने का मौक़ा मिलेगा। 

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुपर स्टार अमिताभ बच्चन ने लगाई रामलला के दरबार में हाजिरी

सदी के महानायक नाम से विख्यात अमिताभ बच्चन एक बार फिर रामलला के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे। 19 दिनों के भीतर वे दूसरी बार अयोध्या पहुंचे हैं। इससे पहले 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अमिताभ बच्चन शामिल हुए थे। भारी सुरक्षा प्रबंधों के मध्य गेट नंबर 11 से उन्होंने राम जन्म भूमि परिसर में प्रवेश किया और राम लला की पूजा अर्चना की। मुख्य अर्चक आचार्य सत्येंद्र दास ने उनका अभिनंदन किया। ट्रस्ट के पदाधिकरियो ने भी अमिताभ बच्चन का अभिनंदन किया।

रामलला के दरबार में दर्शन पूजन करने के बाद अमिताभ बच्चन मंडलायुक्त आवास पहुंचे। वे सिविल लाइन स्थित एक ज्वेलर्स शोरूम का उद्घाटन भी करेंगे। अमिताभ बच्चन प्रभु राम की भक्ति में लीन नजर आए साथ ही प्रभु राम के साथ एक सेल्फी भी ली। वह सफेद कुर्ता, सफेद पायजामा और पीली सदरी में राम मंदिर पहुंचे। वह कुछ देर मंदिर में ही रहे। उन्होंने मंदिर में रामलला को प्रणाम किया उनकी आरती उतारी और पुजारी ने अमिताभ बच्चन को रामलला का भोग लगा हुआ प्रसाद दिया इसके बाद अमिताभ बच्चन सीधे कमिश्नर गौरव दयाल के आवास पहुंचे।

(IANS के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;