सिनेजीवन: शाहिद की 'जर्सी' का फर्स्ट लुक जारी और अमिताभ ने पान मसाला ब्रांड के खिलाफ भेजा लीगल नोटिस

शाहिद कपूर ने 'जर्सी' का ट्रेलर कल यानी 23 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा और एक्टर अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड को लीगल नोटिस भेजा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शाहिद कपूर ने 'जर्सी' का पहला पोस्टर किया शेयर

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के निर्माताओं ने आज फिल्म का आधिकारिक फर्स्ट लुक जारी किया। देश को उत्साह से भरते हुए जर्सी के पोस्टर में सुपरस्टार शाहिद कपूर पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाई दे रहे हैं। भारत के पसंदीदा खेल, क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर सेट, जर्सी एक दलित व्यक्ति की कहानी पर प्रकाश डालता है और मानवीय भावना का जश्न मनाता है। पोस्टर रिलीज ने फिल्म के लिए एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। इससे ज्यादा और क्या चाहिए? हंगामे को और तेज करते हुए फिल्म का ट्रेलर कल यानी 23 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस फिल्म शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिका में है , फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का भी निर्देशन किया है। और कबीर सिंह के म्यूजिक डायरेक्टर सचेत और परम्परा के एक बार फिर शाहिद के लिए चार्टबस्टर म्यूजिक देंगे।

अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड के खिलाफ भेजा लीगल नोटिस

एक्टर अमिताभ बच्चन पिछले कुछ समय से पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक्टर पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन कर रहे थे, जिसके कारण अमिताभ को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। अमिताभ ने इस विज्ञापन से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया और इससे मिली धनराशी भी वापस कर दी। हालांकि, इसके बावजूद कंपनी इस एड का प्रसारण कर रही थी। अब अमिताभ ने कंपनी के खिलाफ लीगल नोटिस जारी किया है। अमिताभ बच्चन के ऑफिस से जानकारी मिली है कि एक्टर ने कमला पसंद कंपनी को अपने टीवी कॉमर्शियल एड की ब्रॉडकास्टिंग को रोकने के लिए लीगल नोटिस भेजा है। देखा गया है कि एंडोर्समेंट कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी कमला पसंद इसे नजरअंदाज करते हुए टीवी कॉमर्शियल को प्रसारित कर रहा है। अमिताभ पिछले कई वर्षों से इस कंपनी के एड में नजर आते थे, लेकिन उन्होंने पिछले दिनों अपने 79वें जन्मदिन पर कंपनी से कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था।

सिनेजीवन: शाहिद की 'जर्सी' का फर्स्ट लुक जारी और अमिताभ ने पान मसाला ब्रांड के खिलाफ भेजा लीगल नोटिस

इन्साइड एज सीज़न 3 का ट्रेलर हुआ लॉन्च

एक शानदार हैटट्रिक की ओर बढ़ते हुए प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने आज अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ इन्साड एज के तीसरे सीज़न का एक शानदार ट्रेलर रिलीज किया है। करन अंशुमन द्वारा क्रिएट किए गए और कनिष्क शर्मा द्वारा डायरेक्ट किए गए नए सीज़न में कट्टर प्रतिद्वंदियों के बीच हो रहे एक बड़े खेल में काफी कुछ दांव पर है। 3 दिसंबर 2021 को दुनियाभर के 240 से अधिक देशों और सीमाओं में प्राइम मेंबर्स इन्साइड एज सीज़न 3 के सभी 10 एपिसोड को स्ट्रीम कर सकते हैं। मैदान पर और मैदान के बाहर, दोनों जगह दुश्मनी गहरी होने के साथ, भारतीय क्रिकेट की कप्तानी हासिल करने की होड़ में नए और गंदे रहस्यों का खुलासा होने वाला है। दो सीज़न की शानदार सफलता के बाद, जैसा की ट्रेलर में दिखाया गया है, तीसरी किश्त में और भी ज़्यादा सरप्राइज़, ज़्यादा रहस्य, और ज़्यादा मनोरंजन का वादा है जो इसमें मौजूद नाटकीय मोड़ को कई गुना बढ़ा देते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ताहा शाह बादुशा, डेजी शाह नए गाने 'एक वारी' में आएंगे नजर

ताहा शाह बादुशा 'जय हो' फेम डेजी शाह के साथ आगामी रोमांटिक ट्रैक 'एक वारी' में दिखाई देंगे। गाने का पोस्टर 22 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। ताहा शाह ने गाने में शामिल होने और डेजी के साथ अपने काम के अनुभव को साझा किया। उन्होंने कहा कि 'एक वारी' एक विशेष गीत है और मुझे मनोरंजन उद्योग के महान लोगों के साथ सहयोग करके खुशी हो रही है। कलाकारों ने इस तरह के एक सुंदर गीत को बनाते हुए शानदार काम किया है। डेजी के साथ काम करने का अनुभव अद्भुत रहा है, और मुझे उम्मीद है कि हमारी केमिस्ट्री वहां मौजूद सभी जोड़ों के लिए प्यार की यादें जगाएगी। मैं गाने के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहा हूं। डेजी ने सह-अभिनेता, ताहा शाह के साथ अपने सहयोग के बारे में बताते हुए कहा कि यह गीत उनके लिए खास है। 'एक वारी' उस तरह का गीत है जो आपको प्यार में विश्वास दिलाता है। ताहा के साथ सहयोग करना शानदार रहा है और मुझे खुशी है कि यह गीत जल्द ही रिलीज होगा। मुझे उम्मीद है कि यह उन लोगों से संबंधित होगा जो प्यार में हैं। इमेजिनर एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, पैनोरमा म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत, संजीव चतुवेर्दी द्वारा लिखित और संजीव-अजय द्वारा संगीत के साथ, 'एक वारी' को शहजान मुजीब द्वारा गाया गया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia