सिनेजीवन: अप्रैल 2023 में रिलीज होगी शाहिद की फिल्म 'बुल' और ऋचा चड्ढा ने 'सिक्स सस्पेक्ट्स' सीरीज की शूटिंग की पूरी

शाहिद कपूर की अगली फिल्म 'बुल' 2023 रिलीज के लिए लॉक कर दी गई है। यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपनी आगामी सीरीज 'सिक्स सस्पेक्ट्स' की शूटिंग पूरी कर ली है

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अप्रैल 2023 में रिलीज होगी शाहिद कपूर की फिल्म 'बुल'

अभिनेता शाहिद कपूर की अगली फिल्म 'बुल' 2023 रिलीज के लिए लॉक कर दी गई है। यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। नवोदित निर्देशक आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1980 के दशक पर आधारित है और वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। यह टी-सीरीज और गिल्टी बाय एसोसिएशन के बीच पहला सह-उत्पादन है। टी-सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा कि 'बुल' एक महत्वाकांक्षी परियोजना है और टी-सीरीज की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक है। हम इस रिलीज के साथ सिल्वर स्क्रीन के साथ दर्शकों के लंबे समय से चले आ रहे रोमांस को आश्वस्त करना जारी रखेंगे। 'बुल' गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत की गई है। इस फिल्म का निर्देशेन आदित्य निंबालकर द्वारा किया जा रहा है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित यह फिल्म 2022 की शुरूआत में फ्लोर पर आने वाली है। गिल्टी बाय एसोसिएशन (जीबीए) के निर्माता अमर बुटाला ने कहा कि 'बुल' भूषण कुमार जी और शाहिद के साथ हमारे जुड़ाव की शुरूआत का प्रतीक है, जो फिल्म में एक नए एक्शन अवतार में दिखाई देंगे। हम बड़े पर्दे पर एक असाधारण प्रस्तुति देने की उम्मीद करते हैं। गरिमा मेहता, निर्माता, गिल्टी बाय एसोसिएशन ने कहा कि 'बुल' वर्दी में हमारे पुरुषों की वीरता से प्रेरित है। यह एक ही समय में सभी को रोमांचित और प्रेरित करेगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ऋचा चड्ढा ने 'सिक्स सस्पेक्ट्स' सीरीज की शूटिंग पूरी की

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपनी आगामी सीरीज 'सिक्स सस्पेक्ट्स' की शूटिंग पूरी कर ली है और कहा है कि प्रतीक गांधी, तिग्मांशु धूलिया, आशुतोष राणा और रघुबीर यादव जैसे कलाकारों के साथ काम करना शानदार सफर रहा है। प्रतिभाशाली धूलिया द्वारा निर्देशित, ऋचा ने सीरीज में एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाई है, जो विकास स्वरूप के 2016 के उपन्यास 'सिक्स सस्पेक्ट्स' से अनुकूलित एक वेब सीरीज है। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए ऋचा ने कहा, "यह किरदार बहुत अद्भुत है। उसकी बहुत गरिमा है। वह सच्चाई को पाने के लिए आक्रामक हुए बिना लड़ती है। काम और घर दोनों में उसकी बहुत सारी मजबूरियां हैं।" उन्होंने आगे कहा, "प्रतीक गांधी, टीशू भाई, आशुतोष राणा और रघुबीर यादव के साथ काम करना एक शानदार सफर रहा है। " 'सिक्स सस्पेक्ट्स' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

भूमि पेडनेकर : साड़ियों के लिए मेरा प्यार सिनेमा में सफर के साथ शुरू हुआ

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने फिल्मों में साड़ी पहनने के अपने प्यार के बारे में बात की है। वह इसका श्रेय हिंदी सिनेमा में अपने सफर को देती हैं। भूमि ने कहा, "अगर लोग मुझे साड़ी में सुंदर पाते हैं तो मुझे यह बहुत बड़ी तारीफ लगती है! जब भी मुझे मौका मिलता है, मैं इसे पहनना पसंद करती हूं और शुक्र है कि मैं अपनी फिल्मों में उनमें से कुछ को पहनने में सक्षम हूं! मुझे खुशी है कि लोगों को मेरा एक और साड़ी अवतार पसंद आ रहा है।" उन्होंने आगे कहा, "'पति पत्नी और वो' (पीपीएडब्ल्यू) में मेरे लुक को बहुत प्यार मिला, मुझे यकीन है कि इस बार भी ऐसा होगा। दोनों किरदार बेहद अलग हैं और यह रोमांचक है।" अभिनेत्री ने कहा कि उनका "साड़ियों के लिए प्यार सिनेमा में मेरी यात्रा के साथ शुरू हुआ और इससे भी ज्यादा क्योंकि मेरे दर्शक मुझे उसमें पसंद करते हैं।" उन्होंने कहा, "पीपीएडब्ल्यू में, मुझे प्रतिक्रिया जबरदस्त मिली और 'गोविंदा नाम मेरा' में मेरे लुक को पसंद करने के बाद, मुझे विश्वास हो गया है कि मुझ पर साड़ी दर्शकों और मेरे प्रशंसकों द्वारा पसंद की जाती है।" 'गोविंदा नाम मेरा' में भूमि के साथ विक्की कौशल है। 10 जून, 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी विक्की की 'शरारती प्रेमिका' के रूप में नजर आने वाली हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

वाराणसी की गलियों, घाटों के इर्द गिर्द बुनी गई जयतीर्थ की 'बनारस' की कहानी

डायरेक्टर जयतीर्थ की फिल्म 'बनारस' का पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म की कहानी वाराणसी के घाटों और वहां की गलियों के इर्द-गिर्द घूमती है, और प्राचीन शहर की संस्कृति को भी सामने लाती है। कन्नड़ फिल्ममेकर जयतीर्थ ने फिल्म के बारे में खुलकर बात की हैं और नए अभिनेताओं जैद खान और सोनल मोंटेरो को मुख्य भूमिकाओं में पेश किया हैं। उन्होंने कहा, "हम सभी कहानीकार हैं जो सिनेमा के लिए अपने सभी जीवंत रूपों में प्यार से प्रेरित हैं। 'बनारस' एक ऐसी फिल्म है जो हमारे दिल के बहुत करीब है। नए अभिनेताओं जैद खान और सोनल मोंटेरो को लॉन्च करने से लेकर फिल्म में काम करने तक, हमने एक रोमांचक कहानी के साथ बनारस की सुंदरता, संस्कृति और घाटों को दिखाने वाली इस फिल्म में हमारा सर्वश्रेष्ठ काम किया है। मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह उतना ही पसंद आएगा, जितना हमें इस फिल्म के लिए काम करने में मजा आया।" इस फिल्म के साथ उद्योग में अपनी शुरूआत कर रहे अभिनेता जैद खान इसे लेकर उत्साहित हैं और कहते हैं कि बनारस के साथ सिनेमा की दुनिया में प्रवेश करना एक सपने के सच होने जैसा है, मैं इससे अधिक नहीं मांग सकता था। जयतीर्थ सर और फिल्म बनारस की पूरी टीम के मार्गदर्शन के साथ एक आउट एंड आउट कमर्शियल फिल्म में लॉन्च होना एक सम्मान की बात है। इस फिल्म के लिए काम करना एक अच्छा अनुभव है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia