सिनेजीवन: ‘जर्सी’ में सचेत-परंपरा संग फिर जुड़ेंगे शाहिद, दीपिका बोलीं- रणवीर संग ‘83’ में काम करना ताजगी भरा

रियल-लाइफ जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक बार फिर से पर्दे पर फिल्म ‘83’ में जोड़ी के रूप में नजर आएंगे। ऐसे में अभिनेत्री का कहना है कि अतीत में जोड़ी के रूप में किए गए काम की तुलना में इस फिल्म में काम करना एक ताजगी भरे बदलाव की तरह है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'जर्सी' में सचेत-परंपरा संग फिर जुड़ेंगे शाहिद

फिल्म 'कबीर सिंह' के अभिनेता शाहिद कपूर और इसकी ब्लॉकबस्टर धुन को बनाने वाली संगीतकार जोड़ी सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर आगामी फिल्म 'जर्सी' में दोबारा साथ आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। पिछले साल फिल्म 'कबीर सिंह' के 'बेख्याली' गाने का म्यूजिक देकर ये दोनों रातोंरात सुर्खियों में आ गए थे। फिल्म में शाहिद पर फिल्माया गया यह गाना साल का सबसे बड़ा सुपरहिट रहा।

सचेत-परंपरा ने अब 'जर्सी' के गानों को कम्पोज करना शुरू कर दिया है। फिल्म के निर्देशक गौतम तिन्ननुरी ने कहा, “कबीर सिंह' के लिए सचेत और परंपरा की बनाई गई धुन कुछ सबसे बेहतरीन ऑरिजिनल गानों में से हैं जिसे मैंने काफी लंबे समय बाद सुना है और 'जर्सी' के लिए एक कम्प्लीट म्यूजिक एल्बम बनाने में हमारी मदद करने के लिए परियोजना में उन्हें शामिल करने के चलते मैं काफी रोमांचित हूं।”

'जर्सी' इसी नाम से बनी तेलुगू हिट फिल्म की हिंदी रीमेक है, जो 28 अगस्त को रिलीज होगी।

रणवीर के साथ '83' में काम करना ताजगी भरा बदलाव: दीपिका पादुकोण

रियल-लाइफ जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक बार फिर से पर्दे पर फिल्म '83' में जोड़ी के रूप में नजर आएंगे। ऐसे में अभिनेत्री का कहना है कि अतीत में जोड़ी के रूप में किए गए काम की तुलना में इस फिल्म में काम करना एक ताजगी भरे बदलाव की तरह है। '83' में दीपिका, रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी। रोमी देव क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव की पत्नी हैं। ज्ञात हो कि फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे।

अभिनेत्री से पूछे जाने पर कि 'गोलियों की रासलीला राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' के बाद फिर से पति के साथ पर्दा साझा करना कैसा लग रहा है, इस पर उन्होंने आईएएनएस से कहा, “यह काफी अच्छा रहा। हमने पहले जिस तरह की फिल्में की हैं, उसके हिसाब से यह एक ताजगी भरे बदलाव की तरह है। इसमें बिल्कुल अलग सेटिंग, युग, किरदार, परिधान और डायलॉग हैं। इस क्षमता में उनके साथ काम करना काफी ताजगी भरा है।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “हम दोनों चकित थे। हमें यह याद करना पड़ा था कि हमने पहले भी एक दूसरे के साथ काम किया है, हालांकि हमने पहले जो किया है उससे यह बहुत अलग है और और भी कंटेपररी फिल्मों में एक दूसरे के साथ काम करने को लेकर आशांवित हैं।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय