सिनेजीवन: बेटे की गिरफ्तारी पर पहली बार शाहरुख ने तोड़ी चुप्पी और शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन के साथ हुआ बड़ा हादसा

सुपरस्टार शाहरुख खान ने पहली बार बेटे के अरेस्ट होने पर बात की और साथ ही बताया कि आखिर वह उस समय खामोश क्यों रहे और शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बड़ा हादसा हुआ है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ड्रग केस में बेटे आर्यन की अरेस्ट पर अपनी खामोशी को लेकर शाहरुख ने पहली बार तोड़ी चुप्पी,

सुपरस्टार शाहरुख खान ने पहली बार बेटे के अरेस्ट होने पर बात की और साथ ही बताया कि आखिर वह उस समय खामोश क्यों रहे। मीडिया के साथ बातचीत में शाह रुख खान ने जिंदगी की सबसे मुश्किल घड़ी के बारे में बताया और साथ ही आर्यन खान की अरेस्ट पर एक शब्द में खामोशी का जवाब दिया। शाहरुख ने कहा, "बीते चार-पांच साल मेरे और मेरे परिवार के लिए एक रोलर-कोस्टर राइड की तरह रहा है। कोविड की वजह से आपकी जिंदगी में मुश्किलें आई होगी। उस समय काफी फिल्में भी फ्लॉप हुईं, जिसके बाद एनालिस्ट्स ने मेरे बारे में ये लिखना शुरू कर दिया कि मेरा समय खत्म हो चुका है"।

आर्यन के अरेस्ट होने के बाद खामोश रहने सवाल पर शाहरुख खान ने दिल खोलकर बात की। "पर्सनल लेवल पर भी मेरी लाइफ में कुछ चीजें परेशान करने वाली हुई थीं, जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है। मुझे लगता है जब मुश्किल घड़ी हो तो शांत रहना चाहिए, बहुत ज्यादा शांत रहना चाहिए और अपनी गरिमा को कायम रखते हुए काम करते रहो, क्योंकि जब आप ये सोच रहे होते हो कि जिंदगी में सब कुछ एकदम बढ़िया चल रहा है, तो पता नहीं अचानक कब लाइफ आपको हार्ड हिट कर देती है"।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images

सूर्या ने पूरी की 'कंगुवा' की शूटिंग, फिल्म से नई तस्वीरें की शेयर

'विक्रम' के आखिरी दृश्य में 'रोलेक्स भाई' की भूमिका निभाकर सबका दिल जीतने वाले तमिल सुपरस्टार सूर्या ने आगामी फिल्म 'कांगुवा' में अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेता ने एक्स पर फिल्म से एक नई तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्रशंसकों के साथ अपडेट शेयर किया।

सूर्या की शेयर तस्वीर में उन्हें एक योद्धा के चरित्र में दिखाया गया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''फिल्‍म 'कांगुवा' के लिए किया गया मेरा आखिरी शॉट, पूरी यूनिट सकारात्मकता से भरी हुई है, यह एक का समापन और कई की शुरुआत है, सभी यादों के लिए प्रिय डायरेक्टर शिवा और टीम को धन्यवाद।'' 'कांगुवा' में दिशा पटानी और बॉबी देओल भी हैं। स्टूडियो ग्रीन के.ई. द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 3डी फॉर्मेट सहित 10 भाषाओं में रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ हुआ बड़ा हादसा

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जो वेंकटेश दग्गुबाती स्टारर 'सैंधव' से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं, श्रीलंका में शूट के दौरान नाव से गिर गए। हालांकि, इस घटना के बाद एक्टर सुरक्षित निकल आए।

नवाज़ुद्दीन ने कहा, ''हम श्रीलंका में शूटिंग कर रहे थे। शूट के दौरान मैं एक नाव से गिर गया था। एक ऊंची लहर हमारी ओर आई और उसने मुझे गिरा दिया... मैं नाव से गिर पड़ा। मैं भाग्यशाली था कि मुझे समुद्र की बजाय दोबारा नाव पर उतरने का मौका मिला।''

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images

कभी भी रणबीर, रिद्धिमा के 'दोस्त' नहीं थे ऋषि कपूर : नीतू कपूर

पिछली बार फिल्‍म 'जुगजग जीयो' में नजर आने वाली अनुभवी अभिनेत्री नीतू कपूर स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' के नवीनतम एपिसोड में 'इंस्टाग्राम की रानी' जीनत अमान के साथ दिखाई दीं। एपिसोड के दौरान नीतू ने खुलासा किया कि उनके दिवंगत पति अभिनेता ऋषि कपूर, रणबीर और रिद्धिमा के कभी "दोस्त" नहीं थे।

नीतू कपूर ने अपने न्यूयॉर्क के दिनों को याद किया जब ऋषि कपूर का कैंसर का इलाज चल रहा था। उन्‍होंने खुलासा किया कि यह केवल वो समय था, जब वह अपने परिवार के प्रति खुल गए थे।

उन्‍होंने कहा, ''करण मुझे उस दुखद हिस्से को याद करना पसंद नहीं है। मुझे हमारे रिश्ते के अच्छे हिस्से और न्यूयॉर्क में बिताए समय को याद करना पसंद है। न्यूयॉर्क वास्तव में दुखद था, लेकिन, हमारे लिए वह सबसे अच्छा वर्ष था।''

उन्होंने आगे कहा, 'आप जानते हैं कि चिंटू जी (ऋषि कपूर) बहुत प्यारे इंसान थे। उनमें बहुत प्यार था। लेकिन कुछ ऐसा था जिसके प्रति उन्‍होंने कभी अपना प्यार नहीं दिखाया। वह हमेशा दूरी बनाए रखते थे और लोगों को धमकाते थे। खासकर मेरे और मेरे बच्चों के लिए वह अपना प्यार नहीं दिखाते थे। उन्‍होंने अपने बच्चों के साथ बहुत कुछ खो दिया। वह कभी उनके मित्र नहीं रहे।'' 'कॉफी विद करण' सीजन 8 डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अजय देवगन के काम की बड़ी प्रशंसक हैं अभिनेत्री वाणी कपूर

'रेड 2' में अजय देवगन के साथ अभिनय करने को लेकर अभिनेत्री वाणी कपूर बेहद रोमांचित हैं। उन्‍होंने कहा कि वह उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। वाणी ने कहा: “कलाकारों के पास हमेशा उन लोगों की एक बकेट लिस्ट होती है जिनके साथ वह कोई रचनात्मक सहयोग करना चाहते है। मैं हमेशा से अजय देवगन के काम की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। वह कैमरे पर प्रकृति की अद्भुत शक्ति हैं और मेरे पास उनकी बहुत सी फिल्में हैं जो मुझे पसंद हैं।'' उन्‍होंने कहा कि इसलिए अजय सर के साथ स्क्रीन शेयर करना सम्मान की बात है, जिन्हें हमारे देश के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक माना जाता है। उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि सेट पर उनके साथ काम करने से एक कलाकार के रूप में मेरे अनुभव को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। रेड सबसे मनोरंजक प्रासंगिक फिल्मों में से एक है और इसमें अजय सर का जबरदस्त अभिनय था।''

उन्‍होंने कहा कि मैं वास्तव में अपना उत्साह नहीं रोक पा रहा हूं कि मैं उनकी विशाल फ्रेंचाइजी का हिस्सा हूं जो निश्चित रूप से दुनिया भर के लोगों का फिर से मनोरंजन करेगी। यह फिल्म 6 जनवरी को मुंबई में फ्लोर पर आ गई है और इसमें निर्देशक राजकुमार गुप्ता और निर्माता भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार एक साथ आए हैं। फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग मुंबई, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में होने वाली है। 'रेड 2' का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार ने किया है। यह फिल्म गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत की गई है । यह पैनोरमा स्टूडियो की प्रोडक्शन है। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;